Cómo Ver A Quién Le Gustas En Tinder Sin Pagar

टिंडर पर मुफ़्त में कैसे देखें कि आपको कौन पसंद करता है (2024)


पार्टनर या किसी के साथ समय बिताने के लिए ढूंढने के लिए टिंडर निस्संदेह सबसे अच्छे डेटिंग ऐप्स में से एक है। उपयोगकर्ताओं की संख्या लाखों है, और एल्गोरिदम के लिए धन्यवाद, आप अपने जैसे ही क्षेत्र के लोगों को ढूंढ सकते हैं और मूल्यांकन कर सकते हैं कि आप उनके साथ मेल खा सकते हैं या नहीं। टिंडर का उपयोग करना प्रत्येक व्यक्ति का निर्णय है। आप अपना टिंडर अकाउंट गुमनाम रूप से या खुले तौर पर बना सकते हैं। इसी तरह, आप केवल यह पता लगा सकते हैं कि आपको कौन पसंद करता है यदि आप दोनों मेल खाते हैं… जब तक कि आप मौजूदा सदस्यता के लिए भुगतान नहीं करते।

अब, क्या अन्य निःशुल्क तरीकों से पता लगाने का कोई तरीका नहीं है? यदि आप बिना भुगतान किए जानना चाहते हैं कि टिंडर पर आपको कौन पसंद करता है, तो कुछ विकल्प हैं। क्या वे 100% सही हैं? सच बोलना नहीं. वास्तव में, आपको अपनी पसंदीदा प्रोफ़ाइल तक पहुंचने के लिए थोड़ा जासूस खेलना होगा। बिना किसी देरी के, आइए बताएं कि टिंडर पर आपको कौन पसंद करता है, इसे कैसे “देखें”।

बिना भुगतान किए टिंडर पर कैसे पता करें कि आपको कौन पसंद करता है

सब्सक्रिप्शन का भुगतान किए बिना कैसे पता करें कि टिंडर पर आपको कौन पसंद करता है?

सबसे पहले, आपको एक बात स्पष्ट होनी चाहिए: टिंडर प्रीमियम की सदस्यता लेने के अलावा यह देखने का कोई सीधा तरीका नहीं है कि आपको कौन पसंद करता है। इनमें से केवल दो सदस्यता योजनाएं आपको बाकी जानकारी देखने का विकल्प देती हैं, न कि केवल उस व्यक्ति की प्रोफ़ाइल तस्वीर देखने की जिससे आप मेल खाते हैं।

अब यह सच है कि यह पता लगाने के अन्य अप्रत्यक्ष तरीके हैं कि ये प्रोफ़ाइल कौन हैं। वे पूरी तरह से विश्वसनीय नहीं हैं, और उन्हें छवियों और तस्वीरों की पहचान करने की आपकी क्षमता की आवश्यकता होती है, लेकिन, कुछ हद तक, कुछ मामलों में, वे आपको संदिग्धों की एक वैध सूची रखने में मदद करेंगे।

धुंधली छवियों में छवियों को पहचानें: टिंडर आपको उस व्यक्ति की धुंधली छवि दिखाएगा जब यह आपको बताएगा कि आपके पास एक साथी है जो आप में रुचि रखता है। ध्यान से देखो तो, आप प्रोफ़ाइल अनुभाग तक पहुंच कर प्रश्नाधीन प्रोफ़ाइल ढूंढने में सक्षम हो सकते हैं।. आमतौर पर, आप अपने करीबी लोगों को देखेंगे, लेकिन यह भी संभावना है कि आपको एक तस्वीर-परफेक्ट जोड़ी मिल जाए। ऐप शुरू करने पर दिखाई देने वाली प्रोफ़ाइल जांचें: एक अन्य विकल्प, जो 100% सुरक्षित नहीं है, वह प्रोफ़ाइल है जो टिंडर खोलने पर दिखाई देती है। संभावना यह है कि ये उन लोगों से आ रहे हैं जो आपसे प्यार करते हैं। इस तथ्य पर आधारित है कि आपको सफलता प्राप्त करने में मदद करने के लिए एक एल्गोरिदम है जितनी आसानी से संभव हो सके.

इन विकल्पों के अलावा, पहले सदस्यता के लिए भुगतान किए बिना यह देखने का कोई आधिकारिक तरीका नहीं है कि टिंडर पर आपको कौन पसंद करता है। याद रखें कि आपके पास टिंडर गोल्ड प्लान और टिंडर प्लैटिनम प्लान हैं, ये दोनों ही एकमात्र विकल्प हैं, टिंडर प्लस उन सभी में सबसे सस्ता है और इसलिए इसके कुछ लाभ हैं।

Scroll to Top