Se Puede Jugar A Zoonomaly En Android Esta Es La Verdad

ज़ूनोमाली एपीके, एंड्रॉइड पर चलाने योग्य?


एक नया वायरल हॉरर गेम है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। और बकशॉट रूलेट ने जनवरी और फरवरी में पॉपी गेम टाइम 3 के साथ हमें डराने के बाद, मार्च का यह महीना एक नए डरावने शीर्षक के साथ समाप्त हो गया है।

हम बात कर रहे हैं ज़ूनोमाली के बारे में, जो एक डरावना और पहेली गेम है जहां आपको इस प्लेग को रोकने के लिए राक्षसों और भयानक प्राणियों से भरे चिड़ियाघर में प्रवेश करना होगा।

ठीक है, यदि आप यहां हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप जानना चाहते हैं कि क्या Zoonomy Android और iOS पर उपलब्ध है। नीचे, हम आपको वह सब कुछ बताते हैं जो आपको जानना आवश्यक है यदि आप अपने मोबाइल पर यह नया हॉरर गेम खेलना चाहते हैं।

क्या Zoonomy को Android पर खेला जा सकता है? यह सच्चाई है।

आइए एक बार और सभी के लिए स्पष्ट हो जाएं। ज़ूनोमली केवल पीसी पर उपलब्ध है।. गेम केवल 3 सप्ताह पहले लॉन्च हुआ था और डेवलपर ने उल्लेख किया था कि लाइट्स आर ऑफ आधिकारिक तौर पर उसके सभी सोशल मीडिया पर €5.89 में स्टीम पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

इसका यही मतलब है. मोबाइल के लिए Zoonomaly का कोई संस्करण नहीं है। (एंड्रॉइड और आईफोन)। और इसे PlayStation, Xbox और Nintendo Switch जैसे कंसोल पर नहीं चलाया जा सकता है।

हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि डेवलपर भविष्य में इसे मोबाइल फोन और अन्य प्लेटफॉर्म पर आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने का फैसला करता है या नहीं। फिलहाल इसे केवल पीसी पर ही चलाया जा सकता है और यदि आप इसे अपने कंप्यूटर पर आज़माना चाहते हैं तो नीचे हम स्टीम का एक लिंक छोड़ रहे हैं।

ज़ूम इन

मोबाइल पर Zoonomy APK चलाने के लिए… इसे डाउनलोड न करें!

अपने एंड्रॉइड Iphone मोबाइल फोन पर Zoonomaly Apk चलाएं

अंततः, हमें आपको यह चेतावनी देनी ही होगी एंड्रॉइड के लिए कथित ज़ोनॉमली एपीके इंटरनेट पर दिखाई दे रहे हैं।. ये APK नकली हैं और हम आपको इन्हें डाउनलोड न करने की सलाह देते हैं। और चूंकि कोई आधिकारिक मोबाइल संस्करण नहीं है, इसलिए कई साइबर अपराधी इस गेम की आड़ में दुर्भावनापूर्ण वायरस या मैलवेयर छिपाने के लिए इसका उपयोग कर रहे हैं, इसलिए उन्हें डाउनलोड करने की गलती न करें।

और आप… क्या आपको लगता है कि आप ज़ूनोमी खेलने से डरते हैं?

Scroll to Top