Cómo Cambiar La Animación De Carga Android

एंड्रॉइड (2024) पर कस्टम लोडिंग एनीमेशन कैसे सेट करें।


आपके मोबाइल के कई नेटिव फंक्शन होते हैं जिनमें से एक है कई स्मार्टफोन का लोडिंग एनिमेशन फीचर। ये आमतौर पर ब्रांड और मॉडल के अनुसार भिन्न होते हैं, लेकिन यदि आप कुछ अलग चाहते हैं, तो आप पिका का उपयोग कर सकते हैं! चार्जिंग शो, एक ऐप जो आपको अन्य चीज़ों के अलावा इन एनिमेशन को कस्टमाइज़ करने देता है।

यह एक बहुत ही सरल प्रक्रिया है, लोडिंग एनिमेशन की विविधता बहुत बड़ी है और मानक एनिमेशन से लेकर एनीमे, फुटबॉल, संगीत और अन्य जैसे विशिष्ट विषयों के एनिमेशन तक अलग-अलग थीम हैं। और संगीत की बात करें तो इनमें से कई ऑडियो के साथ आते हैं, जो अनुभव को और भी मनोरंजक बनाता है।

अपने मोबाइल लोडिंग एनिमेशन को कैसे बदलें?

आरंभ करने के लिए सबसे पहली चीज़ जो आपको करने की ज़रूरत है वह है पिका ऐप इंस्टॉल करना! अपने मोबाइल पर चार्ज करना, यह प्ले स्टोर में है इसलिए आपको ज्यादा परेशानी नहीं होगी। ऐप खोजें, इसे इंस्टॉल करें और इसे आवश्यक अनुमतियां दें, मुख्य रूप से खुद को अन्य ऐप्स पर प्रदर्शित करने के लिए, क्योंकि यह आपके इंस्टॉलेशन एनीमेशन को दिखाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

पिका!  चार्जिंग सीन

अब, पिका में एनिमेशन लोड हो रहा है! इसे सेट करने के लिए, आपको बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा।

लोडिंग एनिमेशन बदलें

पिका ऐप दर्ज करें और इंस्टॉल एनिमेशन बटन दबाएं।अब विकल्पों की लंबी सूची में से एक एनिमेशन का चयन करें, ऐप खुद को अन्य ऐप्स में दिखाने की अनुमति मांगेगा, अब कॉन्फिगर पर क्लिक करें।

लोडिंग एनीमेशन बदलें 2

एनीमेशन कितने समय तक चलता है, आप इसे लॉक स्क्रीन पर ध्वनि के साथ या बिना ध्वनि के प्रदर्शित करना चाहते हैं या नहीं, इसके आधार पर अन्य ऐप्स में डिस्प्ले की अनुमति दें विकल्प को सक्षम करें। , आदि। अब पीले चेक वाला बटन दबाएं और बस हो गया।

इनमें से कुछ एनिमेशन पूरी तरह से मुफ़्त नहीं हैं, उन तक पहुंचने के लिए इन-ऐप क्रेडिट की आवश्यकता होती है। आप विज्ञापन देखकर या मुख्य मेनू के ऊपरी दाएं कोने में पहिया घुमाकर इनमें से एक क्रेडिट अर्जित कर सकते हैं। वास्तव में, आप सेवा की सदस्यता के लिए भुगतान कर सकते हैं, विज्ञापन हटा सकते हैं और इनमें से अधिक क्रेडिट प्राप्त कर सकते हैं।

पिका का एक अन्य कार्य रिक और मोर्टी, हाफ लाइफ और अन्य जैसे विभिन्न विषयों के वॉलपेपर हैं। आप एनिमेटेड वॉलपेपर भी इंस्टॉल कर सकते हैं जो देखने में वाकई मज़ेदार हैं।

एंड्रॉइड पर कस्टम लोडिंग एनीमेशन कैसे डालें, इस पर हमारे लेख में बस इतना ही। हमें उम्मीद है कि आपको यह ट्रिक दिलचस्प लगी होगी और यह आपके काम आई। यदि आपके पास इस बारे में कोई प्रश्न है कि हमने यहां क्या चर्चा की है, तो हमें टिप्पणियों में बताएं ताकि हम आपकी सहायता कर सकें।

Scroll to Top