Cómo Descargar Fear And Hunger Para Android En Español

एंड्रॉइड के लिए स्पेनिश में डर और भूख कैसे डाउनलोड करें


हॉरर गेम सबसे लोकप्रिय शैलियों में से एक है, यही कारण है कि कई पीसी गेम्स के लिए आधिकारिक तौर पर और स्वतंत्र डेवलपर्स के माध्यम से मोबाइल फोन तक पहुंचना असामान्य नहीं है।

इस बार हम आपके लिए लाए हैं फियर एंड हंगर, एक रोल-प्लेइंग और हॉरर गेम जो पीसी और मैक के लिए उपलब्ध है, जिसे आसानी से खेलने के लिए एंड्रॉइड पर भी डाउनलोड किया जा सकता है। हम आपको स्पैनिश में इस गेम को इंस्टॉल करना सिखाएंगे जिसे देखकर कई लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

एंड्रॉइड के लिए स्पेनिश में डर और भूख कैसे डाउनलोड करें

एंड्रॉइड के लिए डर और भूख: इस डरावने गेम का एपीके मुफ्त में डाउनलोड करें

डर और भूख आपको चार पात्रों के साथ खेलने की अनुमति देती है, जो किले नामक स्थान से भयानक कालकोठरियाँ हैं। वह जिस दुनिया पर ध्यान केंद्रित करता है वह मध्य युग में हमारी दुनिया से अलग है, जहां प्लेग और अकाल ने पृथ्वी को तबाह कर दिया था।

इस निराशावादी दृष्टिकोण में, आपको प्रत्येक कालकोठरी में खजाना खोजने के लिए खेलना होगा। आपको अपने भीतर राक्षस मिलेंगे, और लड़ने और जीतने के लिए, आपको खुद को रणनीति से लैस करना होगा। इस गेम के बारे में आश्चर्यजनक बात यह है कि यह कितना ग्राफिक हो सकता है और कठिनाई का स्तर क्या है। सेंसरशिप के बिना बहुत ही संवेदनशील और गहरे विषयों की खोज की जाती है, चुनौतियाँ वास्तव में चुनौतीपूर्ण हैं। आगे बढ़ने के लिए आपको धैर्य की आवश्यकता है।

यदि आपने जो पढ़ा है वह आपको पसंद है या पहले से ही पता है कि क्या आने वाला है, तो आपको यह जानकर भी खुशी होगी कि आप एंड्रॉइड के लिए स्पेनिश में गेम डाउनलोड कर सकते हैं। चरण दर चरण आसान है, हम इसे नीचे छोड़ते हैं।

गेम डाउनलोड करने के लिए इस GitHub रिपॉजिटरी पर जाएं। चिंता न करें, हमने पहले ही इसकी जांच कर ली है और यह वायरस मुक्त है। प्रॉपर्टीज सेक्शन में जाएं और फियर.एंड.एचएनजीईआर-.एस्पानॉल.एपीके फ़ाइल चुनें, मोबाइल पर संकेत मिलने पर उस पर टैप करें। फिर भी डाउनलोड करें. फ़ाइल डाउनलोड हो जाने पर, उस पर क्लिक करें और फिर इंस्टॉल चुनें। थोड़े इंतजार के बाद, आप अपने एंड्रॉइड से स्पेनिश में फियर एंड हंगर खेल सकते हैं।

गेम बहुत अधिक मांग वाला नहीं है, यहां तक ​​कि कम से कम 630 एमबी स्थान वाले एक कम कीमत वाले मोबाइल फोन में भी इसे अपने हाथों से आज़माने का अवसर मिलेगा। यदि आपको डरावनी फिल्में और बारी-आधारित मुकाबला पसंद है, तो इस रोल-प्लेइंग गेम के साथ अपना मनोरंजन करने का मौका न चूकें।

Scroll to Top