Grupos De Telegram Para Seguir La Guerra De Israel E Iran

इज़राइल और ईरान के बीच युद्ध पर नज़र रखने के लिए 8 टेलीग्राम समूह


प्लेटफ़ॉर्म की न्यूनतम सेंसरशिप के कारण टेलीग्राम समाचार खोजने के लिए सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले मीडिया में से एक बन रहा है। परिणामस्वरूप, टेलीग्राम युद्ध संघर्षों की संवेदनशील और खुली सामग्री का एक आम स्रोत बन गया है।

यदि आप इज़राइल और ईरान के बीच युद्ध के बारे में जानने के लिए टेलीग्राम चैनल ढूंढ रहे हैं, तो नीचे इस संघर्ष को कवर करने वाले 8 टेलीग्राम समूह हैं।

इज़राइल और ईरान के बीच युद्ध पर नज़र रखने के लिए 8 टेलीग्राम समूह

राष्ट्रीय दर्शक टेलीग्राम को अनब्लॉक करते हैं।

नीचे हम इज़राइल और ईरान के बीच संघर्ष के बारे में नवीनतम समाचार जानने के लिए 8 अत्यधिक अनुशंसित टेलीग्राम चैनलों और समूहों की एक सूची छोड़ते हैं।

गाजा नाउ – गाजा नाउ: यह समूह गाजा पट्टी में संघर्ष पर नजर रखता है, बल्कि इजरायल और मध्य पूर्व से जुड़ी हर चीज पर भी नजर रखता है, जैसे कि इजरायल और ईरान के बीच युद्ध। कृपया सावधान रहें कि इसमें स्पष्ट चित्र और वीडियो के साथ-साथ वे चित्र और वीडियो भी शामिल हैं जो आपको इसमें मिलेंगे। दक्षिणी प्रथम उत्तरदाता: कृपया सावधान रहें कि इस टेलीग्राम चैनल में ईरान, फिलिस्तीन के खिलाफ इज़राइल द्वारा छेड़े जा रहे विभिन्न संघर्षों के बारे में युद्धोन्मादपूर्ण और संवेदनशील सामग्री शामिल है। और हमास। अबू एली अकलील: यह इज़राइली चैनल मध्य पूर्व में संघर्षों के बारे में वीडियो और स्पष्ट चित्र साझा करता है। फ़िलिस्तीन पर नज़र: हालाँकि यह चैनल फ़िलिस्तीन और इज़राइल के बीच संघर्ष पर केंद्रित है। इज़राइल और ईरान के बीच युद्ध के बारे में स्पष्ट सामग्री प्रकाशित करना: यह इज़राइली समाचार चैनल है जिससे आप इज़राइल और ईरान के बीच संघर्ष पर नवीनतम समाचारों के लिए परामर्श ले सकते हैं। ईरान और इज़राइल के बीच युद्ध के बारे में नवीनतम समाचार AlertaNews24: अंततः, इज़राइल और ईरान के बीच संघर्ष के बाद, हम स्पेनिश में इस समाचार साइट की अनुशंसा करते हैं।

अंत में, हम आपको एंड्रॉइडफ़ोरिया के इन टेलीग्राम समूहों से प्राप्त जानकारी की तुलना दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण आधिकारिक समाचार स्रोतों से करने की सलाह देना चाहेंगे।

Scroll to Top