Como Saber El Valor De Un Inmueble Desde El Movil

अपने मोबाइल फ़ोन से संपत्ति का मूल्य कैसे जानें?


स्पैनिश सरकार कुछ सार्वजनिक प्रशासन प्रक्रियाओं को डिजिटल दुनिया में लाने का प्रयास कर रही है। और अपने मोबाइल फोन से, स्पेनवासी अब चुनाव में मतदान कर सकते हैं, अपने स्व-प्रशासित कोटा का दावा कर सकते हैं, अपनी कार के दस्तावेज़, अपने कोविड प्रमाणपत्र, अपनी विश्वविद्यालय की डिग्री और जल्द ही, अपनी डीएनआई ला सकते हैं।

खैर, अब आपने कैडस्ट्रे के सामान्य निदेशालय का आधिकारिक एप्लिकेशन लॉन्च कर दिया है। यह “कैटास्ट्रो_एप” है, एक ऐप जहां, अन्य चीजों के अलावा, आप संपत्ति के भूकर मूल्य का अनुमान लगाने के लिए भूमि का मूल्य जान सकते हैं। आगे हम आपको बताएंगे कि यह एप्लिकेशन कैसे काम करता है।

Cadastro_app: आपके मोबाइल फोन से संपत्ति का मूल्य जानने के लिए ऐप

Cadastro_App आपके मोबाइल फ़ोन से संपत्ति का मूल्य जानने के लिए

Cadastro_app एक निःशुल्क ऐप है जिसे प्ले स्टोर (एंड्रॉइड) या ऐप स्टोर (iOS) से डाउनलोड किया जा सकता है। इसे डिजिटल परिवर्तन और सार्वजनिक सेवा मंत्रालय द्वारा ऐप स्टोर में प्रकाशित किया गया है, इसलिए आप भरोसा कर सकते हैं कि यह एक वैध ऐप है और उपयोग करने के लिए सुरक्षित है।

इसका उपयोग करने के लिए, आपको इसे अपने पिन, स्थायी पासवर्ड या डिजिटल प्रमाणपत्र से एक्सेस करना होगा। यदि आपके पास ये इलेक्ट्रॉनिक क्रेडेंशियल नहीं हैं, तो आप डीएनआई, एनईई और अपनी संपत्ति के भूकर संदर्भ के साथ पंजीकरण कर सकते हैं।

एक बार जब आप ऐप में लॉग इन हो जाते हैं, तो सार्वजनिक रजिस्ट्री में आपके द्वारा पंजीकृत सभी संपत्तियां प्रदर्शित हो जाएंगी। इसके अलावा, आपके पास आपकी प्रत्येक संपत्ति के लिए आधिकारिक कैडस्ट्राल जानकारी और मानचित्र पर सटीक स्थान होगा। आपको आपकी संपत्तियों को प्रभावित करने वाले परिवर्तनों के बारे में सूचित करने वाली कैडस्ट्राल सूचनाएं भी प्राप्त होंगी।

अब, इसमें कोई संदेह नहीं है कि Cadastro_app के बारे में सबसे आकर्षक चीजों में से एक भूमि के संदर्भ मूल्य को प्रदर्शित करने का कार्य है। यह सही है, इस ऐप से आप निर्दिष्ट क्षेत्र में भूमि की औसत कीमत यूरो प्रति हेक्टेयर में पता कर सकते हैं। यह जानकारी संपत्ति के भूकर मूल्य का अनुमान लगाने के लिए उपयोगी हो सकती है।.

इसे आज़माना चाहते हैं? इसलिए, हम डाउनलोड बॉक्स छोड़ देते हैं ताकि आप इसे अपने एंड्रॉइड या आईफोन मोबाइल पर इंस्टॉल कर सकें:

Catastro_App
Catastro_App
Scroll to Top