Como Desactivar Las Notificaciones De Shein En El Movil

अपने मोबाइल पर शेन नोटिफिकेशन कैसे बंद करें





यदि आप शाइन मोबाइल ऐप के उपयोगकर्ता हैं, तो आप हर दिन आपको भेजे जाने वाली बड़ी संख्या में सूचनाओं से थक चुके हैं। लेकिन चिंता न करें, जैसा कि हमने पहले ही बताया है कि शायने के लिए खरीद रसीद कैसे डाउनलोड करें, नीचे हम ऐप के नोटिफिकेशन को अक्षम करने के लिए अनुसरण किए जाने वाले चरणों के बारे में बताएंगे।

सभी शिन नोटिफिकेशन को कैसे निष्क्रिय करें

शेन मोबाइल ऐप प्रतिदिन कई सूचनाएं भेजता है। सौभाग्य से, उन्हें पूरी तरह से अक्षम करने का एक तरीका है ताकि वे आपको फिर कभी परेशान न करें। ऐसा करने के लिए हम निम्नलिखित चरण छोड़ते हैं:

शिन ऐप खोलें और माई सेक्शन पर जाएं। अब ऐप सेटिंग में जाने के लिए गियर बटन पर क्लिक करें। संपर्क प्राथमिकताएँ चुनें. अगली बात नए मैसेज के नोटिफिकेशन पर क्लिक करना है। अंत में न्यू मैसेज नोटिफिकेशन विकल्प पर क्लिक करें। ऐसा करते ही मोबाइल नोटिफिकेशन सेटिंग खुल जाएगी। यहां आपको शो नोटिफिकेशन विकल्प को अक्षम करना होगा और बस हो गया।

शिन ऑफ़र, कूपन और विज्ञापनों के लिए सूचनाएं कैसे हटाएं

शेन ऑफ़र, कूपन और विज्ञापनों की सूचनाओं से कैसे छुटकारा पाएं

अब, यदि आप केवल अपनी खरीदारी और ऑर्डर से संबंधित सूचनाएं रखना चाहते हैं, तो आपको बस बाकी सूचनाओं को अक्षम करना होगा जो कि ऐप के विज्ञापन हैं: कूपन, डिस्काउंट इवेंट, अंक अर्जित करने के लिए मिनी-गेम आदि। . यहां हम आपको बताते हैं कि यह कैसे करना है:

शिन ऐप खोलें और माई सेक्शन पर जाएं। ऐप सेटिंग में जाने के लिए गियर बटन पर क्लिक करें। संपर्क प्राथमिकताएँ चुनें. अब न्यू मैसेज नोटिफिकेशन पर क्लिक करें। ऐप द्वारा भेजे जाने वाले सभी प्रकार के नोटिफिकेशन देखने के लिए आपको यहां नीचे स्क्रॉल करना होगा। आपको ऑर्डर अनुस्मारक और ग्राहक सेवा सूचनाएं सक्षम छोड़नी होंगी। बाकी सूचनाओं के लिए, उन्हें अक्षम करें: खाता सूचनाएं, सहभागिता अलर्ट, सदस्यता सूचनाएं, बिक्री कार्यक्रम, वैयक्तिकृत उत्पाद अनुशंसाएं, कूपन और अंक.

और आप… क्या आपने पहले ही अपने मोबाइल पर शिन नोटिफिकेशन अक्षम कर दिया है?








Scroll to Top