शीर्ष 12 अवरुद्ध टेलीग्राम चैनल और समूह (2024)

शीर्ष 12 अवरुद्ध टेलीग्राम चैनल और समूह (2024)


टेलीग्राम पर हर तरह के दर्शकों के लिए कंटेंट मौजूद है। किताबें और संगीत डाउनलोड करने के लिए चैनल से लेकर फुटबॉल देखने के लिए बॉट तक। हालाँकि, ऐसी सामग्री भी है जो सभी दर्शकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकती है। यदि आप एक दिमाग़ी व्यक्ति हैं जो अजीब, संदिग्ध और दिलचस्प वीडियो के साथ अपनी जिज्ञासा को संतुष्ट करना चाहते हैं, तो आप अवरुद्ध टेलीग्राम चैनलों को देखना चाहेंगे।

अन्य एप्लिकेशन के विपरीत, टेलीग्राम अपने उपयोगकर्ताओं को सेंसर नहीं करता है, जो इसे गुप्त समूह बनाने के लिए एक आदर्श मंच बनाता है जहां प्रतिबंधित सामग्री साझा की जा सकती है। इसलिए, इस मैसेजिंग ऐप में परेशान करने वाले, भयानक, घृणित वीडियो आदि के लिए समर्पित कई समूह और चैनल हैं।

इस लेख में, हमने 12 सर्वश्रेष्ठ अवरुद्ध टेलीग्राम समूह (बिना सेंसर किए) एकत्र किए हैं ताकि आप ऐसी सामग्री की अपनी आवश्यकता को पूरा कर सकें। हम आपको चेतावनी देते हैं कि निम्नलिखित समूहों में आपको जो वीडियो और चित्र मिलेंगे वे बहुत स्पष्ट और मजबूत हैं, इसलिए यदि आप कम उम्र के हैं या संवेदनशील हैं तो उन्हें न देखें।

12 अवरुद्ध टेलीग्राम समूह और चैनल सभी के लिए उपयुक्त नहीं हैं!

बिना किसी देरी के, ये वे समूह और चैनल हैं जिन्हें आप टेलीग्राम पर पा सकते हैं जिनमें प्रतिबंधित, खून-खराबा, बिना सेंसर की गई या स्पष्ट सामग्री है।

रेडेथ: वीडियो सभी दर्शकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। गोर एम्पायर: स्पष्ट रूप से भयानक सामग्री वाला एक चैनल।टेसाक आर्काइव – उपशीर्षक के साथ अंग्रेजी में मैक्सिम मार्टसिंकेविच वीडियो। वीएक्स-अंडरग्राउंड – इंटरनेट से मैलवेयर पर स्रोतों, नमूनों और दस्तावेजों का एक संग्रह। गोरब्लड2 – झगड़े, खून, अजीब सामग्री और बहुत कुछ।लाइवगोर: अनफ़िल्टर्ड वास्तविक जीवन के वीडियो। लाइवलीक: हजारों परेशान करने वाले वीडियो वाला एक समूह। 7.62s: सभी प्रकार के पागल और मज़ेदार वीडियो।बोल्ड हास्य: आक्रामक मीम्स और चुटकुले, क्रिस्टल पीढ़ी के लिए उपयुक्त नहीं हैं। एमजीक्यूएक्सएल जी0आर3: संवेदनशील पेट के लिए उपयुक्त नहीं है। गोर वीडियो हिंसक वीडियो: हिंसक और स्पष्ट वीडियो वाला एक चैनल।डार्क_ऑनियन_नेट: डार्क वेब सामग्री आपकी उंगलियों पर।

यदि कोई लिंक काम नहीं करता है, तो हमें टिप्पणियों में बताएं ताकि हम इसे ठीक कर सकें। इसके अतिरिक्त, आप अन्य समान समूहों की अनुशंसा करते हुए एक टिप्पणी छोड़ सकते हैं जिन्हें आप सूची में जोड़ना जानते हैं।

Scroll to Top