Cómo Hacer Coches En Lego Fortnite Todas Las Recetas

लेगो फ़ोर्टनाइट में कार कैसे बनाएं: सभी रेसिपी


लेगो फ़ोर्टनाइट समुदाय द्वारा सबसे अधिक स्वागत योग्य अपडेट में से एक है और एपिक गेम्स के डेवलपर्स इसे जानते हैं, यही कारण है कि वे नई खाल और अब वाहनों के साथ खेल की इस शैली में सुधार करना जारी रखते हैं। पैदल प्रत्येक क्षेत्र की खोज करना भूल जाएं और इन व्यंजनों के साथ लेगो फोर्टनाइट में कार बनाना सीखें।

मूल रूप से, हम आपको गेम में व्यंजनों को अनलॉक करने में मदद करना चाहते हैं ताकि आपके पास वाहन बनाने का विकल्प हो। हम आपको तुरंत यह भी बताएंगे कि आपको किन सामग्रियों की आवश्यकता है और बताएंगे कि 3 मानक मॉडलों के बाहर अपने खुद के डिज़ाइन कैसे बनाएं। इसलिए यदि आप लेगो फ़ोर्टनाइट में वाहन बनाने की कला में महारत हासिल करना चाहते हैं, तो पढ़ना बंद न करें।

लेगो फोर्टनाइट में शक्तिशाली वाहन आ रहे हैं: सभी रेसिपी

लेगो फ़ोर्टनाइट में शक्तिशाली वाहन आ रहे हैं

29.10 अपडेट प्राप्त करने के बाद, लेगो फ़ोर्टनाइट ने निर्माण अनुभाग में वाहनों के निर्माण की शुरुआत की। इन्हें कुछ आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद अनलॉक किया जाता है और उनकी रेसिपी निर्माण मेनू के “शक्तिशाली वाहन” अनुभाग में निर्माण श्रेणी में पाई जा सकती है।

इसके अतिरिक्त, विभिन्न प्रकार के वाहन पुर्ज़े शामिल हैं जिनका उपयोग आप अपनी आवश्यकताओं और जिस रास्ते पर आप जाना चाहते हैं उसके अनुरूप अपनी कार बनाने के लिए कर सकते हैं। लेकिन हम इस मुद्दे पर अधिक बात करेंगे, अब हम डिफॉल्ट कार रेसिपी और उन्हें खोलने के तरीके के बारे में बात करेंगे।

राउडोमोविल, एक यात्री के लिए एक शक्तिशाली कार

राउडोमोविल

लेगो फ़ोर्टनाइट में प्रदर्शित पहला डिज़ाइन स्पीडमोबाइल है, जो एक शक्तिशाली एकल-यात्री वाहन है जो आपको अपने क्षेत्र का शीघ्र पता लगाने की अनुमति देता है। राउडोमोबाइल रेसिपी को बिल्ड मेनू में प्रदर्शित करने के लिए, आपको इसे अपनी इन्वेंट्री में दर्ज करना होगा बैटरी. क्राफ्टिंग बेंच में क्रिस्टल और बायोमास को मिलाकर इसे आसानी से बनाया जा सकता है। राउडोमोविल की रेसिपी में शामिल हैं:

लकड़ी की छड़ x18. ग्रेनाइट x9.लकड़ी x9.सुतली x8.तख़्ता x2.

एक सार्वभौमिक वाहन, अपने दोस्तों के साथ यात्रा करने के लिए एक वाहन

सभी भूदृश्य

लेगो फ़ोर्टनाइट में यांत्रिक अराजकता को उजागर करने वाला दूसरा डिज़ाइन ऑफ-रोडर है। यदि आप यात्रियों को ले जाना चाहते हैं तो यह वाहन एकदम सही है क्योंकि इसमें चार सीटें हैं। सभी इलाके के व्यंजनों को निर्माण मेनू में प्रदर्शित करने के लिए, आपको उन्हें अपनी सूची में दर्ज करना होगा लचीली लकड़ी, यह दुर्लभ या उच्च वन कुल्हाड़ी से पेड़ों या झाड़ियों को काटकर हासिल किया जाता है। सभी भूमि व्यंजनों में निम्नलिखित शामिल हैं

लकड़ी की छड़ी x20.लकड़ी x34.ग्रेनाइट x31.तख़्ता x9.फ्लेक्सवुड x16. सुतली x8. फ्लेक्सवुड रॉड x4.मशाल x2. क्रिस्टल x2.

ट्रक, एक विशाल वाहन जो आपको जो कुछ भी आप चाहते हैं उसे परिवहन करने में मदद करता है

ट्रक

अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात कार है, एक वाहन जिसमें चार लोगों के लिए जगह है और भारी माल ले जाने के लिए पर्याप्त जगह है। यानी, यदि आपको बहुत सारी सामग्रियों को स्थानांतरित करने की आवश्यकता है और आप इसे जल्दी से करना चाहते हैं, तो ट्रक आपकी मदद करेगा। ट्रैक रेसिपी को बिल्ड मेनू में प्रदर्शित करने के लिए, आपको इसे अपनी इन्वेंट्री में रखना होगा एक पाइंसस्कार्चा, यह एक शानदार वन कुल्हाड़ी से बर्फ के पेड़ों को काटकर हासिल किया जाता है। ट्रक रेसिपी में शामिल हैं:

लकड़ी की छड़ी x52.लकड़ी x102.ग्रेनाइट x63.पाइनफ्रॉस्ट x30.फ्लेक्सिमडेरा x24.प्लैंक x10.ट्विन x8.फ्रॉस्ट पाइन स्टिक x6.मशाल x2. क्रिस्टल x2.

लेगो फ़ोर्टनाइट में अपने वाहन कैसे बनाएं?

Fortnite में अपने खुद के वाहन कैसे बनाएं

एक निःशुल्क निर्माण विकल्प है जो आपको लेगो फ़ोर्टनाइट में कस्टम कार बनाने की अनुमति देता है। “खिलौने” अनुभाग में निर्माण मेनू में, आपको अपने वाहनों को खरोंच से उत्पन्न करने के लिए दो भाग मिलेंगे।

ये भाग हैं “वाहन के पुर्जे»जहां आप बंपर, व्हीलबेस, सस्पेंशन आदि जैसी चीजें पा सकते हैं। और दूसरा भाग”नियंत्रण इकाइयाँ» जिसमें पावर सेंटर, टायर और कार का सबसे अहम हिस्सा सीटें होती हैं।

यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि लेगो फ़ोर्टनाइट में कार के मूल भाग टायर, बैटरी, पावर सेंटर और, जैसा कि हमने पहले ही उल्लेख किया है, सीटें हैं। पहियों को चलाया या चलाया जा सकता है, यदि उन्हें चलाया जाता है तो ड्राइवर को यह तय करने के लिए एक सीट की आवश्यकता होती है कि कार को कैसे चलाना है और यदि उन्हें संचालित किया जाता है तो वे अपने आप आगे बढ़ जाएंगे। बैटरियां कार को चलाती हैं, जितनी अधिक बैटरियां आप पावर सेंटर में रखेंगे, वे उतनी ही अधिक समय तक काम करेंगी और उनमें उतनी अधिक शक्ति होगी।

ड्राइवर सीट कैसे बनाएं?

चालक की सीट

आपके द्वारा बनाई गई कार के प्रकार के आधार पर लेगो फोर्टनाइट (छोटी, मध्यम और बड़ी) में तीन प्रकार की ड्राइवर सीटें बनाई जा सकती हैं। इन्हें निर्माण मेनू के “खिलौने” अनुभाग से बनाया गया है और इसके लिए निम्नलिखित सामग्रियों की आवश्यकता होती है।

छोटी सीट: प्लैंक x2, ग्रेनाइट x2, सुतली x2मध्यम सीट: प्लैंक x3, ग्रेनाइट x2, स्ट्रिंग x2। बड़ी सीट: प्लैंक x4, ग्रेनाइट x2, स्ट्रिंग x2।

लेगो फ़ोर्टनाइट में कार बनाने के तरीके और सभी व्यंजनों के बारे में हमारे लेख में बस इतना ही है। हमें उम्मीद है कि आपको यह उपयोगी लगा होगा और यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो हमें टिप्पणियों में बताएं ताकि हम आपकी समस्या का समाधान करने में आपकी सहायता कर सकें।

Scroll to Top