Las 5 Mejores Alternativas A Magis Tv Gratis

मुफ्त में मैगिस टीवी के 5 सर्वश्रेष्ठ विकल्प


जब फिल्मों, श्रृंखलाओं, एनीमे और वृत्तचित्रों से मुफ्त मल्टीमीडिया सामग्री देखने की बात आती है तो मैगिस टीवी एक विश्वसनीय संसाधन बन गया है। लेकिन यह किसी भी तरह से एकमात्र विकल्प नहीं है। आपके लिए किसी भी डिवाइस से अपना समय बिताने के लिए सैकड़ों विकल्पों के साथ अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म हैं, चाहे वह मोबाइल फोन, टैबलेट, पीसी और टीवी हो।

यदि आप अपने प्रदर्शनों की सूची का विस्तार करना चाहते हैं या बस मैगिस टीवी को बदलना चाहते हैं, तो हम वर्तमान में उपलब्ध 5 सर्वोत्तम विकल्प प्रस्तुत करते हैं। निम्नलिखित सभी विकल्पों में मैगिस टीवी से ईर्ष्या करने की कोई बात नहीं है, प्रत्येक का अपना हस्ताक्षर है। शुरू हो जाओ।

स्ट्रेमियो, सुविधाओं से भरपूर एक ऐप

स्ट्रोमियो

इस एप्लिकेशन का उपयोग दुनिया भर में हजारों लोगों द्वारा गुणवत्ता और सुरक्षा के लिए भुगतान किए बिना मुफ्त में श्रृंखला और फिल्में देखने के लिए किया जाता है। स्ट्रेमियो मल्टीमीडिया सामग्री को ऐप में ही संग्रहीत नहीं करता है, लेकिन ऐसा करने के लिए प्लगइन्स की आवश्यकता होती है। एक बार जब आप ऐड-ऑन इंस्टॉल करने की प्रक्रिया पूरी कर लेते हैं, तो बाकी काम आसानी से हो जाता है।

स्ट्रोमियो

कोडी, मोबाइल फोन के लिए एक आकर्षक विकल्प

कोड़ी

हालाँकि कोडी कुछ समय से पीसी पर हमारे साथ है, हाल ही में उन्होंने इस एप्लिकेशन को मोबाइल फोन पर इंस्टॉल करने की अनुमति दी है, जो छोटी स्क्रीन से देखने के लिए बड़ी मात्रा में मल्टीमीडिया सामग्री और रेडियो और टीवी कार्यक्रम पेश करता है। स्ट्रेमियो के समान प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, कोडी केवल तब तक काम करता है जब तक आप ऐड-ऑन इंस्टॉल करते हैं ताकि आप जो चाहें देख सकें।

कोड़ी

प्लूटो टीवी, 120 से अधिक चैनल उपलब्ध हैं

प्लूटो टीवी

एक और अद्भुत विकल्प प्लूटो टीवी है, एक ऐप जो आपकी उंगलियों पर सभी प्रकार के सैकड़ों चैनल रखता है ताकि आप लाइव शो देख सकें। प्लूटो टीवी पर सामग्री देखने के कई तरीके हैं, जिसमें श्रृंखला या फिल्में लाइव देखना, या नियमित प्रोग्रामिंग दिखाने वाले चैनल को ट्यून करना शामिल है। आप नवीनतम समाचार, खेल और प्रतियोगिताएं देख सकते हैं।

प्लूटो टीवी - फिल्में और श्रृंखला

Plex, देखने के लिए कई चैनलों के साथ, विज्ञापनों के साथ

प्लेक्स

Plex एक अन्य मल्टीमीडिया केंद्र है जो आपको 200 से अधिक टीवी चैनलों से जोड़ता है और आप शो, फिल्मों और श्रृंखलाओं की एक विशाल सूची तक पहुंच सकते हैं। मुफ़्त संस्करण आपको खेल और समाचार सहित विभिन्न प्रकार की सामग्री के बीच विविधता लाने के लिए पर्याप्त चैनल देता है।

प्लेक्स: लाइव टीवी, फिल्में और बहुत कुछ।

टेलेटिनो, स्पैनिश में सामग्री देखने का सबसे लोकप्रिय विकल्प

टेलेटिनो

दूसरी ओर, टेलेटिनो में फिल्मों, श्रृंखलाओं, टीवी चैनलों और वृत्तचित्रों की संख्या बढ़ रही है। यह ऐप दुनिया के विभिन्न हिस्सों जैसे यूएसए, मैक्सिको, स्पेन, कोलंबिया, अर्जेंटीना, चिली आदि से 1,300 से अधिक चैनलों को कवर करता है।

जैसा कि आप देख सकते हैं, यह स्पैनिश भाषा पर केंद्रित है, इसलिए स्पैनिश में अनुवादित या उसी भाषा में अनुवादित किसी भी कार्यक्रम को ढूंढना पूरी तरह से संभव है। कृपया ध्यान दें कि निःशुल्क सामग्री देखने के लिए आपके पास 7 दिनों तक की परीक्षण अवधि होगी।

यहां डाउनलोड करें | टेलेटिनो

और आपको इनमें से कौन सा विकल्प सबसे ज्यादा पसंद है?

Scroll to Top