Ia Para Crear Canciones Con Voz

मुफ़्त में सेलिब्रिटी गाने बनाने के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ एआई


यदि आप निःशुल्क सेलिब्रिटी गीत बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ एआई की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही लेख पर आए हैं। यहां हम आपको दस सर्वश्रेष्ठ विकल्प दिखाते हैं।

हम आपको जो भी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस दिखाते हैं, उसमें अलग-अलग क्षमताएं और कार्य होते हैं, इसलिए हमें यकीन है कि आपको वह मिल जाएगा जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप होगा।

साथ ही, हम जो आपको दिखाते हैं उनमें से कुछ को आपके ब्राउज़र से एक्सेस किया जा सकता है और अन्य को आप अपने कंप्यूटर या एंड्रॉइड मोबाइल पर उपयोग कर सकते हैं। बिना किसी देरी के, मशहूर हस्तियों द्वारा गाने बनाने के लिए यहां दस सर्वश्रेष्ठ एआई हैं।

Table of Contents

एआई किट, विचार करने के लिए एक अच्छा विकल्प है

एआई किट - ऑडियो के साथ गाने बनाने के लिए एआई

सूची में पहले को एआई किट कहा जाता है। यह आपको कृत्रिम बुद्धिमत्ता का उपयोग करके ध्वनियाँ उत्पन्न करने या संपादित करने के लिए विभिन्न सेवाएँ और कार्य प्रदान करता है। आपकी लाइब्रेरी में पहले से मौजूद ध्वनियों का उपयोग करने में सक्षम होने के अलावा, यह आपको कस्टम ध्वनियाँ बनाने की भी अनुमति देता है।

इसमें 40 ध्वनियों की एक लाइब्रेरी है जिसका उपयोग आप पूरी स्वतंत्रता के साथ कर सकते हैं। इसके अलावा, इसमें अन्य कार्य भी हैं, जैसे पाठ को भाषण में बदलने की क्षमता, रिकॉर्डिंग से ऑडियो हटाना और भाषा की परवाह किए बिना कई अन्य कार्य।

भुगतान किए गए संस्करण को तीन पैकेजों में विभाजित किया गया है: कनवर्टर (विनिमय दर पर €9.34)निर्माता (विनिमय दर पर €23.37) और संगीतकार (विनिमय दर में €56.10). वे हाई-डेफिनिशन ऑडियो निर्माण, ऑडियो क्लोनिंग और अन्य फ़ंक्शन जैसी सुविधाएं प्रदान करते हैं जो आपके द्वारा चुनी गई योजना के आधार पर क्षमताओं में वृद्धि करते हैं। हम आपके प्रयास के लिए यहां लिंक छोड़ते हैं।

प्रवेशकर्ता | किट ए.आई

उबरडक एआई, उपयोग में आसान उपकरण

उबरडक एआई - आवाज के साथ गाने बनाने के लिए एआईएक और बढ़िया विकल्प जो आपको आज़माना चाहिए वह है उबरडक एआई। यह विकल्प आपको न केवल विभिन्न प्रकार की ध्वनियाँ प्रदान करता है, बल्कि संगीत शैलियाँ और शैलियाँ भी प्रदान करता है, ताकि आप अपनी इच्छित शैली का गीत बना सकें।

इस एप्लिकेशन का उपयोग करना बहुत आसान है क्योंकि आपको बस उनकी वेबसाइट पर जाना है, रजिस्टर करना है, अपनी इच्छित ध्वनि का चयन करना है और फिर वह टेक्स्ट दर्ज करना है जिसे आप गाने में सुनना चाहते हैं। फिर आपको गाना जेनरेट करने के लिए “सिंथेसाइज” बटन दबाना होगा और जेनरेट गाना मुफ्त में डाउनलोड करना होगा।

इसका भुगतान किया गया संस्करण दो पैकेजों में विभाजित है: क्रिएटर पैकेज (वार्षिक विनिमय दर पर €89.67) और बिजनेस पैकेज (वार्षिक विनिमय दर में €467.05). ये गीतों में बेहतर विस्तार, ध्वनियों की क्लोनिंग और ऑडियो की मॉडलिंग भी प्रदान करते हैं।

लॉग इन करें उबेरडक एआई

यह एक व्यापक ऑडियो कैटलॉग के साथ AI को कवर करता है।

एआई ऑडियो के साथ गाने बनाने के लिए एआई को कवर करता हैयदि हमारे द्वारा प्रस्तुत किए गए विकल्पों में से कोई भी आपको आश्वस्त नहीं करता है, तो आपको कॉर्वर्स एआई को आज़माना चाहिए। उपलब्ध गतिविधियों के बीच, हम उल्लिखित प्लेटफ़ॉर्म के उपयोगकर्ताओं द्वारा अपलोड किए गए ऑडियो की विशाल सूची पर प्रकाश डाल सकते हैं, जिनमें राजनेता, अभिनेता, एनिमेटेड पात्र और अन्य प्रमुख हैं।

अब तक हमने आपको जो अन्य विकल्प दिखाए हैं, उनकी तरह इसमें एक भुगतान योजना है जो आपको अपनी लाइब्रेरी से ध्वनियों का उपयोग करके गाने बनाने, विज्ञापन हटाने और अपना मौजूदा गाना डाउनलोड करने का विकल्प देती है। यह बनाया गया था। इस योजना की लागत $36 प्रति वर्ष है। (€33.69 वार्षिक मुद्रा में).

लॉग इन करें एआई को कवर करें

Musicfy, ताकि आप कस्टम ध्वनियाँ बना सकें।

म्यूजिकफाई - ऑडियो के साथ गाने बनाने के लिए एआई

आप इस टूल से मानक या प्रीमियम गुणवत्ता वाले गाने बना सकते हैं, लेकिन इसमें टेक्स्ट को संगीत में बदलने की क्षमता भी है। यह टूल अधिकतम 30 कस्टम ध्वनियाँ जोड़ सकता है और इसमें उपलब्ध ध्वनियों की एक सूची है।

लेकिन यह टूल जो करता है वह आपके द्वारा पहले से बनाई गई धुन में स्वर जोड़ना है। इसके अतिरिक्त, वह गाने लिखने और संगीत रिकॉर्ड करने की युक्तियों के बारे में ब्लॉग करते हैं।

इसमें एक निःशुल्क योजना और तीन सशुल्क योजनाएँ हैं: बेसिक पैकेज (€8.39 मासिक विनिमय दर)पेशेवर (EUR 23.30 मासिक विनिमय दर) और अध्ययन योजना (€70 मासिक विनिमय दर). यदि आप जानना चाहते हैं कि प्रत्येक पैकेज क्या ऑफर करता है, तो आप वह जानकारी यहां देख सकते हैं।

लॉग इन करें संगीतमय

Media.io, टूल का एक सूट जिसमें मशहूर हस्तियों द्वारा गाने बनाने के लिए AI शामिल है

औसत IMedia.io कृत्रिम बुद्धिमत्ता पर आधारित कई कार्यों वाला एक संपूर्ण सुइट है। कार्यों में गाने बनाना भी शामिल है। उनकी आवाज लाइब्रेरी में टेलर स्विफ्ट, एडेल, मेस्सी और स्पंजबॉब स्क्वेयरपैंट्स, गोकू और कई अन्य काल्पनिक पात्र भी शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, यह आपके द्वारा निर्दिष्ट मानदंडों के आधार पर धुनें बना सकता है और टेक्स्ट को संगीत में परिवर्तित कर सकता है। लेकिन इसके ठीक से काम करने के लिए, आपको पहले से बनाई गई धुन के साथ एक फ़ाइल अपलोड करनी होगी और एआई इसमें सेलिब्रिटी की आवाज़ जोड़ देगा।

इसकी एक निःशुल्क योजना है जो आपको अलग-अलग लंबाई के और बिना किसी सीमा के दो गाने और तीन भुगतान किए गए संस्करण तैयार करने की अनुमति देती है: पहली योजना बदलने के लिए 1.86 यूरो मासिक, इसके लायक बदलने के लिए 18.68 यूरो हर साल और तीसरा अनलिमिटेड प्लान जिसकी कीमत होगी बदलने के लिए 56.05 यूरो और इसमें डेस्कटॉप संस्करण भी शामिल है.

लॉग इन करें मीडिया.आईओ

वॉयस एआई, लोकप्रिय आवाजों के साथ गाने बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ एआई में से एक है

आवाज ए.आईअब तक हमने आपको जो विकल्प दिखाए हैं, उन्हें आपके ब्राउज़र से वेब तक पहुंच कर एक्सेस करना होगा, लेकिन ऐसे एंड्रॉइड ऐप्स भी हैं जो प्रसिद्ध लोगों की आवाज़ के साथ गाने बना सकते हैं, और वॉयस एआई उनमें से एक है।

उनके कैटलॉग में आप एलोन मस्क, बिल गेट्स जैसे प्रसिद्ध लोगों और एरियाना ग्रांडे, माइकल जैक्सन और कई अन्य कलाकारों की आवाज़ें पा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इसका उपयोग करना बहुत आसान है और आप किसी भी भाषा में, किसी भी आवाज में किसी भी आवाज का ऑडियो बना सकते हैं।

अपने पसंदीदा गीत गाते हुए किसी प्रसिद्ध व्यक्ति का ऑडियो बनाने में सक्षम होने के अलावा, आप इसका उपयोग कई चीजों के लिए कर सकते हैं, जैसे किसी मित्र या किसी ऑडियो क्लिप को व्यक्तिगत जन्मदिन संदेश भेजने के लिए ऑडियो बनाना।

वॉयसएआई - एआई वॉयस जनरेटर

कवर करके, आप एक अलग गाना तैयार कर सकते हैं जो आपको पसंद हो।

ढकनाइस सूची में सातवें स्थान पर कृत्रिम बुद्धिमत्ता कवरेज है। यह शौकीनों और पेशेवर संपादकों दोनों के लिए कार्यात्मक इंटरफ़ेस के साथ एक काफी संपूर्ण एप्लिकेशन है।

यह ऐप आपकी पसंद की ध्वनि का उपयोग करके एक गीत को फिर से बनाने के बारे में है। आपको बस उस गाने का YouTube लिंक प्रदान करना है जिसे आप कनवर्ट करना चाहते हैं, संबंधित ऑडियो का चयन करें और ऐप को बाकी काम करने दें। आप अपने द्वारा बनाए गए गानों से एक लाइब्रेरी भी बना सकते हैं।

कवर: एआई गाने

म्यूजिक एआई: क्लोन और जेनरेटर, एक ऐप जो आपकी आवाज को पूरी तरह से बदल देता है

संगीत एआई क्लोन और जेनरेटर

यदि आपको पिछला ऐप पसंद नहीं है, तो आप म्यूज़िक एआई: क्लोन और जेनरेटर देखना चाह सकते हैं। यह विकल्प हमारे द्वारा प्रस्तुत सभी एप्लिकेशन से बिल्कुल अलग है। यह ऐप आपकी आवाज़ लेता है और उसे आपकी पसंद के कलाकार में बदल देता है।

एक अन्य विशेषता जो इसे अन्य ऐप्स से अलग करती है, वह है संगीत की आपकी पसंदीदा शैली से मेल खाने के लिए वॉल्यूम समायोजित करने की क्षमता। इसके अलावा, इसका उपयोग करना बहुत आसान है क्योंकि आपको केवल गाना है और एप्लिकेशन आपके द्वारा निर्दिष्ट मानदंडों के अनुसार इसे बदल देता है।

संगीत एआई: क्लोन और जेनरेटर

यदि आप किसी ऐसी चीज़ की तलाश में हैं जिसे आप अपने कंप्यूटर पर उपयोग कर सकें तो संगीत एआई सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है

संगीत ए.आईसूची लगभग समाप्त हो गई है और अब आपको म्यूजिक एआई के बारे में बताने का समय आ गया है, हालांकि इसका नाम पिछले जैसा ही है, लेकिन सच्चाई यह है कि यह एक अलग एप्लिकेशन है। यह प्रारंभ में आपके कंप्यूटर पर स्थापित है और विंडोज 7 से विंडोज 11 तक सभी विंडोज संस्करणों के साथ संगत है।

यह विभिन्न शैलियों के कलाकारों के 10 से अधिक एआई ऑडियो मॉडल पेश करता है और ट्रैक और उपकरणों से आवाज को अलग कर सकता है। बदले में, आप सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर अपने द्वारा बनाए गए ट्रैक का उपयोग कर सकते हैं, और आप गानों को संपादित भी कर सकते हैं, ताकि आप अपने पसंदीदा गाने पर अपना खुद का स्पर्श डाल सकें।

इस विकल्प का एक और महत्वपूर्ण पहलू यह है कि यह गाने बनाते और निर्यात करते समय इनपुट और आउटपुट स्वरूपों में बहुत अच्छा समर्थन प्रदान करता है।

परिचय | संगीत ए.आई

लोकप्रिय ध्वनियों वाले गाने बनाने के लिए मैजिकमाइक सर्वश्रेष्ठ एआई में से एक है जिसे आप अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड कर सकते हैं।

10 मैजिकमाइकअंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात, हमारे पास मैजिकमाइक है। इस विंडोज़ और मैक ओएस संगत टूल में 160 से अधिक ध्वनि फिल्टर के साथ गोकू, स्पंजबॉब स्क्वेयरपैंट और कई अन्य लोकप्रिय पात्रों जैसे कई प्रकार के फ़ंक्शन हैं।

जैसे कि यह सब पर्याप्त प्रभावशाली नहीं था, आप अद्वितीय, वैयक्तिकृत गाने बनाने के लिए पिच, वॉल्यूम और कई अन्य मापदंडों को समायोजित कर सकते हैं। आप उपयोग करने के लिए मानव आवाज को म्यूट भी कर सकते हैं।

लॉग इन करें मैजिकमाइक

यदि आप कृत्रिम बुद्धिमत्ता के साथ संगीत बनाने में रुचि रखते हैं, तो हम आपको कृत्रिम बुद्धिमत्ता के साथ संगीत बनाने के लिए इन दस सर्वश्रेष्ठ ऐप्स की समीक्षा करने के लिए आमंत्रित करते हैं। इसके अलावा, यदि आप अक्सर फ़ोटो संपादित करते हैं, तो हम आपको AI के साथ फ़ोटो संपादित करने के लिए टेलीग्राम बॉट की इस सूची को देखने की सलाह देते हैं, क्योंकि हमें यकीन है कि आपकी रुचि होगी।

और आप क्या सोचते हैं? मशहूर हस्तियों द्वारा गाने तैयार करने वाली इस एआई सूची के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आप किसी अन्य के बारे में जानते हैं जिसका हमने उल्लेख नहीं किया है? हमें टिप्पणियों में बताएं और साझा करें कि क्या यह लेख आपके लिए उपयोगी था।

Scroll to Top