Bandle Adivina La Canción A Través De Los Instrumentos

बैंडले: वाद्य यंत्रों से गीत का अनुमान लगाएं


क्या आपको लगता है कि आप किसी भी गाने को रिकॉर्ड करने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरणों में से किसी एक को सुनकर बता सकते हैं? खैर, उस संदेह को दूर करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाले ऑनलाइन गेम बैंडले से बेहतर कुछ नहीं हो सकता।

हाल के वर्षों में सामने आए अधिकांश वर्डले-शैली खेलों की तरह, बंडल एक लक्ष्य के साथ आता है: हर दिन उपयोगकर्ताओं को हर 24 घंटे में एक गीत का अनुमान लगाने की चुनौती देना।

मूल रूप से आप गीत को दिन में केवल एक बार बजा सकते हैं और उसके रचे जाने के समय उपयोग किए गए किसी वाद्य यंत्र (वेब ​​संस्करण) को सुनकर गीत का अनुमान लगाने का प्रयास कर सकते हैं। निःसंदेह, ऐसे समय होते हैं जब किसी रोजमर्रा के गीत का अनुमान लगाना बेहद मुश्किल होता है, परिचित संगीत विषयों को ढूंढना तो दूर की बात है।

बैंडेल कैसे बजाएं?

बैंडल ऑनलाइन कैसे खेलें

इस संगीतमय शब्द पहेली को खेलने के लिए कुछ भी डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि गेम के निर्माता ने इसे वेबसाइट पर अपलोड करने का निर्णय लिया है ताकि कोई भी अपने ब्राउज़र से इसका आनंद ले सके।

शीर्षक का आधार समझना जटिल नहीं है, क्योंकि यह अत्यंत परिचित है। एक बार जब आप गेम की वेबसाइट में प्रवेश कर लेते हैं, तो आपको बाद में उपयोग किए गए स्निपेट को सुनकर गाने का अनुमान लगाना होगा:

ऐसे कई वाद्ययंत्र हैं, जिनमें से पहला हमेशा ड्रम होगा, “प्ले” बटन दबाने पर आप उस वाद्ययंत्र के माध्यम से गाने का एक टुकड़ा सुनेंगे, यदि आप जानते हैं कि गाना क्या है, तो आपको इसे दर्ज करना चाहिए। गाने का नाम ही बताएं और फिर “अनुमान लगाएं” पर क्लिक करें।यदि आप दैनिक गीत नहीं जानते हैं, तो आपको किसी अन्य उपकरण से जुड़ने के लिए “छोड़ें” पर क्लिक करना होगा। इसी तरह, बंडल आपको थीम संगीत ढूंढने का संकेत देगा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गेम दिन के गीत के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है। आप यह जानकारी टूल के शीर्ष पर पा सकते हैं: गाना रिलीज़ होने का वर्ष, YouTube पर इसे प्राप्त दृश्यों की संख्या और कठिनाई स्तर।

गिरफ़्तारी | बंडल

गानों का अनुमान लगाने के लिए बैंड गेम

दूसरी ओर, बैंडेल के पास एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एक फ्री-टू-प्ले ऐप है। इस संस्करण में, समान दैनिक गेम मोड की पेशकश के अलावा, अन्य अनुभाग भी हैं जहां आप मुफ्त में 10 गानों का अनुमान लगा सकते हैं (दैनिक ताज़ा)।

बंदेल - गीत का अनुमान लगाओ
बैंड - गाने का अंदाज़ा लगाओ

यदि इस संबंध में और कुछ नहीं है, तो हमें यह अवश्य बताना चाहिए कि आप बैंडेल में धोखा दे सकते हैं, कैसे? विभिन्न ऐप्स के साथ गाना खोजना (बस उनमें से एक ऐप चलाएं, अपने फोन को स्पीकर के पास लाएं और उसके द्वारा गाना पहचानने तक प्रतीक्षा करें)।

Scroll to Top