Cómo Hacer El Trend De Loca En Tiktok

टिक टोक पर “लोका” ट्रेंड कैसे काम करता है


मूल रूप से जोड़ों, बहनों और महिला रिश्तेदारों की विशेषता वाला “लोका” नामक ट्रेंड 2024 में अब तक टिकटॉक पर सबसे मजेदार और मजेदार वायरल वीडियो में से एक बन गया है।

अर्जेंटीनी समूह टैन बायोनिका के लोका नामक गाने का उपयोग करके हजारों टिक टोक उपयोगकर्ता इस प्रवृत्ति में शामिल हो गए हैं।

यहां तक ​​कि, और मंच पर सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, कुछ उपयोगकर्ताओं ने अपने पालतू जानवरों में बिल्लियों और कुत्तों को जोड़ने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने बिल्लियों और कुत्तों के वीडियो का इस्तेमाल किया जो उनके दिमाग से बाहर हो गए (विनोदी लहजे से अधिक)।

यदि आप इस प्रवृत्ति में शामिल होना चाहते हैं और नहीं जानते कि यह कैसे करना है, तो हम यहां “आपकी मदद करने” के लिए हैं। इस लेख में, हम चरण दर चरण बताएंगे कि टिकटॉक पर लोका ट्रेंड का उपयोग कैसे करें, यह बहुत आसान है!

टिक टोक पर “लोका” को ट्रेंड करना बहुत आसान है।

इससे पहले कि हम ट्यूटोरियल दिखाएं, आपको अपने मोबाइल डिवाइस पर CapCut ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा, क्यों? क्योंकि “लोका” ट्रेंड एक ऐसे टेम्पलेट में है जो केवल इस ऐप पर फिट बैठता है।

@बुलुले__

#CapCutAmor #cat #locatrend #cats #gatos #locamegustasasideloca

♬ मूल ध्वनि – Bᴇʟᴜᴜ

एक बार जब आपके फोन पर यह वीडियो एडिटर आ जाए, तो आप इन सभी चरणों का पालन करके ट्रेंड बना सकते हैं:

टिकटॉक पर लोका टेम्पलेट का उपयोग करें

पहली चीज़ जो आपको करने की ज़रूरत है वह इस CapCut टेम्पलेट का उपयोग करना है। ब्राउज़र में टेम्प्लेट खुल जाएगा, “CapCut में टेम्प्लेट का उपयोग करें” पर क्लिक करें। वहां, “टेम्पलेट का उपयोग करें” पर क्लिक करें और उस वीडियो का चयन करें जिसका आप उपयोग करना चाहते हैं, फिर “अगला” पर क्लिक करें।

टिकटॉक पर एक वायरल वीडियो बनाएं

“वॉटरमार्क के बिना निर्यात करें” पर क्लिक करें और वीडियो आपके टिक टोक खाते में जोड़ दिया जाएगा। वहां आपको “प्रिंट” पर क्लिक करना होगा।

ध्यान रखें कि टिक टोक पर इस प्रवृत्ति के समान वायरल वीडियो अक्सर टेम्पलेट्स का उपयोग करते हैं, इसलिए हम प्रत्येक वीडियो संपादक द्वारा प्रदान किए जाने वाले कार्यों का उपयोग करने के लिए कैपकट ऐप को छोड़ने की सलाह देते हैं।



Scroll to Top