टिकटॉक लाइट पर अधिक अंक कैसे प्राप्त करें: ट्रिक्स (2024)

टिकटॉक लाइट पर अधिक अंक कैसे प्राप्त करें: ट्रिक्स (2024)


हालाँकि टिकटॉक लाइट की शुरुआत बहुत जटिल थी, बहुत कम अवसर देखने को मिले, लेकिन अब इसे और अधिक आशाजनक नई शुरुआत मिल रही है। और अप्रैल के महीने में और 1 मई तक, जो लोग एप्लिकेशन में पंजीकरण करते हैं और विभिन्न कार्य करके इसके साथ बातचीत करते हैं, वे कम से कम 9 यूरो कमाएंगे।

दोस्तों को टिकटॉक लाइट में शामिल होने के लिए आमंत्रित करके, आपको सबसे अच्छा इनाम मिलेगा, क्योंकि प्रत्येक के लिए, यदि आप एप्लिकेशन में सक्रिय रहते हैं, तो आप कुल 9 यूरो कमा सकते हैं। अंक (और इसलिए पैसा) अर्जित करने के अन्य तरीके भी हैं, जैसे कुछ समय तक वीडियो देखना, खातों का अनुसरण करना, और बहुत कुछ। इसके बाद, हम आपके लिए इस सीमित समय के प्रमोशन का लाभ उठाने के लिए टिकटॉक लाइट पर अंक अर्जित करने के सभी तरीकों का विवरण देंगे।

टिकटॉक लाइट पर अधिक अंक कैसे प्राप्त करें: सभी तरीके

टिकटॉक लाइट पर पॉइंट पाने के सभी तरीके: जितना हो सके उतना पैसा कमाएं

टिक टोक पर पैसा कमाने का विचार ऐप को यथासंभव लंबे समय तक उपयोग करना है, और इस प्रकार बाइटडांस आपके टिक टोक के हल्के संस्करण को लॉन्च करने की संभावना को बढ़ाता है। यह प्रमोशन फ़्रांस और स्पेन में उपलब्ध है। बेशक, अंक भुनाने के लिए, आपको अपनी आईडी या क्रेडिट कार्ड की फोटो का उपयोग करके पंजीकरण करना होगा और सत्यापित करना होगा कि आप कानूनी उम्र के हैं।

एक बार यह पूरा हो जाने पर, आप एक पैनल देख सकते हैं जहां अंक प्राप्त करने के लिए आप जो भी चीजें कर सकते हैं वे सभी प्रदर्शित होती हैं। 10,000 अंक 1 यूरो के बराबर है, इसलिए यह करोड़पति बनने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन वैसे भी, यदि आप अक्सर टिकटॉक का उपयोग करते हैं, तो डिफ़ॉल्ट रूप से आपके द्वारा की जाने वाली गतिविधियों के बदले में कुछ प्राप्त करना अच्छा है।

आपके पसंदीदा सामग्री निर्माताओं का समर्थन करने के लिए आपकी बचत को अमेज़ॅन कार्ड, पेपैल कूपन, या टिकटॉक की स्थानीय मुद्रा के लिए बदला जा सकता है। बिना किसी देरी के, यहां टिकटॉक पर पॉइंट अर्जित करने के सभी तरीके दिए गए हैं।

मित्र कोड: यदि आप पहली बार किसी मित्र रेफरल कोड के साथ टिकटॉक लाइट के लिए साइन अप करते हैं, आप शुरू से ही 3000 अंक जीतेंगे10 दिनों के लिए लॉग इन करें: आपको 10 दिनों तक हर दिन ऐप का एक्सेस दिया जाएगा कुल 3000 अंक.आश्चर्य बॉक्स: हर दिन आप यादृच्छिक मात्रा में सिक्के जीतते हैं लॉग इन करने के बाद 5 मिनट के वीडियो देखकर।किसी मित्र को टिकटॉक लाइट पर आमंत्रित करें: आप प्रत्येक मित्र के लिए कमाई करेंगे 5000 अंक जब आप एप्लिकेशन में पंजीकरण करते हैं और 85000 अंक तक यदि आप 24 अप्रैल से पहले सभी दैनिक पंजीकरण पूरा कर लेते हैं तो बोनस। ऐप में वीडियो कमाएं: आप तक कमा सकते हैं 3450 दैनिक अंकडिस्कवरी सेक्शन से ऐप में वीडियो देखकर 25 मिनट जमा करें। 10 दिन तक ऐसा करने से आपको यह मिल जाएगा कुल 33465 अंक.3 वीडियो पसंद करें: जीतें 100 अंक.3 टिकटॉक अकाउंट को फॉलो करें: आप जीतेंगे 100 अंक.

अब जब आप जानते हैं, तो अवसर का लाभ उठाएं और टिकटॉक लाइट से पैसे कमाएं, इस प्रमोशन के साथ जो 1 मई तक वैध है।

Scroll to Top