Los Mejores Addons Para Kodi 21

कोडी 21 ओमेगा के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐडऑन


कुछ समय पहले हमने आपको कोडी 21 आरसी के बारे में बताया था और हो सकता है कि कोडी 21 ओमेगा जल्द ही प्लेयर का एक स्थिर संस्करण लॉन्च करेगा और वह दिन पहले ही आ चुका है। यदि आप ऐप के इस नए संस्करण को गुणवत्तापूर्ण ऐड-ऑन से लैस करना चाहते हैं, तो कोडी 21 ओमेगा के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐड-ऑन पर हमारा लेख पढ़ना सुनिश्चित करें।

कोडी 21 ओमेगा के लिए सर्वोत्तम ऐड-ऑन

कोडी ओमेगा 21

नीचे हम आपको कोडी ऐड-ऑन की सूची दिखाते हैं जो इस ऐप के ओमेगा संस्करण के साथ संगत हैं। इसके अलावा, इन ऐड-ऑन का एक और फायदा है और वह यह है कि ये सभी स्पेनिश में ऐड-ऑन हैं, जो टीवी श्रृंखला, खेल आयोजन, एनीमे, वृत्तचित्र और बहुत कुछ देखने के लिए उपयुक्त हैं।

कोडी में बदल दिया गया

कोडी पर कोडिवर्टिर कैसे स्थापित करें

यह स्पैनिश में विभिन्न प्रकार की सामग्री, लाइव स्पोर्ट्स प्रसारण और कुछ भुगतान चैनलों और निश्चित रूप से कई श्रृंखलाओं और फिल्मों के साथ एक क्लासिक अतिरिक्त है। यदि आप बहुत सारे बग और बहुत सारी सामग्री के बिना एक ऐड-ऑन चाहते हैं, तो हम आपको कोडी पर कोडिवर्टिर इंस्टॉल करने की सलाह देते हैं।

स्थापित करें | कोफुनि.

कोडी पर नीला क्रिस्टल

ब्लू क्रिस्टल 3.0.9

हालाँकि क्रिस्टाल अज़ुल को अतीत में अपने पूरकों के साथ कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा है, लेकिन अपनी उत्कृष्ट टीम की बदौलत वे हमेशा वहाँ रहे हैं। आप ब्लू क्रिस्टल में सर्वश्रेष्ठ श्रृंखला, फिल्में और लाइव सामग्री पा सकते हैं। खेल प्रेमियों और उन लोगों के लिए बिल्कुल सही जो कुछ समय के लिए मुफ्त सामग्री के साथ आराम करना चाहते हैं।

स्थापित करें | नीला क्रिस्टल.

टीवी चोपो एन कोडी

टीवी चोपो एन कोडी

जब हम विभिन्न सामग्री और व्यवस्थाओं के बारे में बात करते हैं, तो टीवी चोपो निस्संदेह सूची में शीर्ष पर जगह पाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह न केवल आपको अधिक लोकप्रिय श्रृंखलाओं और फिल्मों की विशिष्ट सामग्री प्रदान करता है, बल्कि इसमें एक एनीमे अनुभाग, एक बच्चों का अनुभाग, एक वृत्तचित्र, एक संगीत अनुभाग और भी बहुत कुछ है।

स्थापित करें | चोपो टीवी।

मैगलन और कोडी

कोडी पर मैगेलन कैसे स्थापित करें

मैगलन लंबे समय से मौजूद है और कोडी पर सबसे लोकप्रिय विकल्पों में से एक है। अन्य विकल्पों की तरह, यह सूची आपको स्पेनिश में नवीनतम फिल्मों और श्रृंखलाओं तक पहुंच प्रदान करती है, सभी प्लेटफार्मों से पूरी तरह से मुक्त। इसके अलावा, इसमें एक लाइव चैनल अनुभाग है ताकि आप अपने पसंदीदा खेल कार्यक्रम देख सकें।

स्थापित करें | मैगेलन

ब्लैक स्पिरिट एन कोडी

कोडी पर ब्लैक घोस्ट कैसे स्थापित करें

ब्लैक घोस्ट को खोलने के लिए एक विशेष कोड की आवश्यकता होती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इस प्लगइन का उपयोग करना मुश्किल है, इसके विपरीत, यह बहुत आसान है। यह ऐडऑन मुख्य रूप से स्पेनिश में है और इसमें उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री सुव्यवस्थित है। यदि आप इसमें रुचि रखते हैं, तो हम आपको इस आइकन को आज़माने की सलाह देते हैं।

स्थापित करें | काली आत्मा.

पलान्टिर 3 एन कोडी

कोडी पर पलान्टिर 3 को चरण दर चरण कैसे स्थापित करें

पलान्टिर 3 कोडी एक ऐडऑन है जो रियल डेब्राइड के साथ काम करता है। यदि आपके पास इस सेवा के साथ एक खाता है, तो आप सामग्री के विस्तृत संग्रह तक अपनी पहुंच सुनिश्चित कर सकते हैं जो आपको सर्वश्रेष्ठ फिल्में और टीवी लाने के लिए लगातार अपडेट किया जाता है। इसके अलावा, अधिकांश सामग्री अत्यंत उच्च गुणवत्ता वाली और कई भाषाओं में है।

स्थापित करें | पलान्टिर 3.

अल्फा और कोडी

कोडी में अल्फ़ा कैसे स्थापित करें, इस पर चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका

जब कोडी ऐड-ऑन की बात आती है तो अल्फ़ा संदर्भ होता है, वास्तव में कई लोग इस ऐड-ऑन को श्रृंखला, फिल्में, एनीमे, वृत्तचित्र और बहुत कुछ देखने के लिए स्वर्ण मानक के रूप में जानते हैं। यदि आप इस प्रकार की सामग्री में रुचि रखते हैं और इसे जल्दी और आसानी से करना चाहते हैं, तो हम आपको अल्फ़ा आज़माने के लिए आमंत्रित करते हैं।

स्थापित करें | अल्फ़ा.

बालेंड्रो और कोडी

कोडी पर स्लोप कैसे स्थापित करें

इस सूची के अन्य विकल्पों की तरह, बलांडारो एक सेवर है जो कुछ समय से मौजूद है और कोडी पर सबसे विश्वसनीय सेवर में से एक साबित हुआ है। यदि आप सिनेमा, प्रेम श्रृंखला, एनीमेशन में रुचि रखते हैं या किसी भी प्रकार की ऑनलाइन सामग्री देखना चाहते हैं तो बालेंड्रो एक बढ़िया विकल्प है।

इंस्टॉलर | बलांडो.

एगुइला ववू और कोडी

कोडी ऐडऑन ईगल कैसे स्थापित करें

यदि लाइव टीवी चैनल पूरी तरह से मुफ़्त देखना आपका शौक है, तो हम एगुइला वावू को कोडी पर आज़माने की सलाह देते हैं। इस ऐड-ऑन में विभिन्न टीवी प्रसारणों के लिंक हैं ताकि आप वास्तविक समय में और दुनिया के विभिन्न हिस्सों से टीवी पर जो दिखाया जा रहा है उसे देख सकें।

स्थापित करें | वावो ईगल.

सीओडी में सीनियर रेंज

कॉड में एसआर रेजियो

यदि आप लैटिन अमेरिकी टेलीविजन के प्रेमी हैं, तो सीनियर रेजियो एक ऐसा पूरक है जिसे आप मिस नहीं कर सकते, यहां आप विभिन्न लैटिन अमेरिकी चैनल पा सकते हैं। इसके अलावा, आपको प्लूटो टीवी से नवीनतम फिल्मों और सामग्री तक पहुंच प्राप्त है, सब कुछ पूरी तरह से निःशुल्क।

स्थापित करें | मिस्टर रेगियो

कोडी 21 ओमेगा के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ऐडऑन की हमारी सूची में बस इतना ही। हमें आशा है कि आप इस संग्रह का आनंद लेंगे और एक पूरक पाएंगे जो आपको दिलचस्प सामग्री प्रदान करेगा। हमने यहां जो चर्चा की है, उसके संबंध में यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो नीचे दिए गए अनुभाग में टिप्पणी करके हमें बताएं।

Scroll to Top