Instalar Tecnotv En Kodi

कोडी (2024) पर टेक्नो टीवी कैसे स्थापित करें: चरण दर चरण


TecnoTV उन कोडी ऐडऑन में से एक है जिसके बारे में आपको तब पता होना चाहिए जब कोडिवर्टिर और क्रिस्टाल अज़ुल जैसे अन्य ऐडऑन आपको याद कर रहे हों। इस ऐडऑन में आप नवीनतम श्रृंखला और फिल्में पा सकते हैं और आईपीटीवी चैनलों के लिए एक अनुभाग भी है। यह एक बहुत ही उपयोगी टूल है और इस बार हम आपको सिखाएंगे कि कोडी पर TecnoTV कैसे इंस्टॉल करें।

कोडी पर TecnoTV कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल करें?

कोडी पर ऐड-ऑन स्थापित करने के विभिन्न तरीके हैं, इस मामले में हम एक असामान्य विधि का उपयोग करेंगे जिसका उपयोग हम इस प्रकार के लेखों में करते हैं, लेकिन हमने इसे केवल इस आइकन को चलाने के लिए किया है। . इसलिए, यदि आप कोडी पर TecnoTV इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो आपको बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा।

निम्नलिखित लिंक का उपयोग करके TecnoTV प्लगइन के साथ ज़िप फ़ाइल डाउनलोड करें।

टेक्नोटीवी 1 स्थापित करें

अपने डिवाइस पर कोडी दर्ज करें और सेटिंग आइकन यानी गियर आइकन पर क्लिक करें।

1 सेटिंग्स

एक्स्ट्रा मेनू पर क्लिक करें.

6 ऐडऑन

ज़िप फ़ाइल से इंस्टॉल पर क्लिक करें.

7 ज़िप से इंस्टॉल करें

प्लगइन ढूंढें और इंस्टॉल करें, इसे प्लगइन.वीडियो.tecnotv या ऐसा ही कुछ कहा जाना चाहिए।

टेक्नोटीवी 2 स्थापित करें

इसके इंस्टॉल होने तक प्रतीक्षा करें और मुख्य मेनू से ऐड-ऑन अनुभाग पर जाएं।

टेक्नोटीवी 3 स्थापित करें

वीडियो ऐड-ऑन पर क्लिक करें और आप वहां इंस्टॉल किए गए ऐड-ऑन देख सकते हैं।

टेक्नोटीवी 4 स्थापित करें

कोडी पर TecnoTV ऐड-ऑन कैसे स्थापित करें?

Tecnotv जनरेटर

ब्लैक घोस्ट जैसे अन्य ऐड-ऑन की तरह, टेक्नोटीवी सामग्री तक पहुंचने और देखने के लिए अब एक कोड की आवश्यकता है। इस कोड को प्राप्त करने के लिए आपको आधिकारिक टेक्नोटीवी वेबसाइट से एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा। एक बार यह आपके पास हो जाए, तो इसे खोलते समय प्लगइन आपको जो निर्देश देता है उसका पालन करें।

अधिक जानकारी के लिए आप टेक्नो टीवी टेलीग्राम समूह पर जा सकते हैं जहां आप सीधे इस ऐडऑन के डेवलपर्स से संपर्क कर सकते हैं। और कोडी पर टेक्नो टीवी कैसे स्थापित करें, इस पर हमारे लेख में बस इतना ही है। आशा है कि यह आपकी मदद करेगा और आपके लिए काम करेगा।

हम आपको याद दिलाते हैं कि TecnoTV के समान अन्य कोडी ऐड-ऑन भी हैं, जैसे कि सीनियर रेजियो, जो एक ऐड-ऑन है जो समान उद्देश्य को पूरा करता है। यदि आप अन्य विकल्प आज़माना चाहते हैं, तो वह प्लगइन शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है। यदि हमने यहां जो समझाया है उसके बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो हमें टिप्पणियों में बताएं ताकि हम आपकी समस्या का समाधान करने में सहायता कर सकें।

Scroll to Top