Sr Regio En Kodi

कोडी पर सीनियर रेजियो 2024 कैसे स्थापित करें: चरण दर चरण


यदि आप सभी प्रकार की सामग्री, कई लैटिन अमेरिकी चैनलों तक पहुंच, प्लूटो टीवी सामग्री और फिल्मों के विस्तृत संग्रह के साथ मेक्सिको में बने कोडी के लिए सबसे अच्छे ऐडऑन में से एक ढूंढना चाहते हैं, तो हम आपको सीनियर रीजन को आज़माने की सलाह देते हैं। यह कोडी ऐडऑन एक बढ़िया विकल्प है और इसे इंस्टॉल करना बहुत आसान है।

सबसे अच्छी बात यह है, जैसा कि आपने अनुमान लगाया होगा, लगभग सभी सामग्री स्पेनिश में है, जिसका अर्थ है कि आपको उपशीर्षक पढ़ने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यदि आप प्लेयर के इस नए स्थिर संस्करण को आज़माना चाहते हैं तो सीनियर रेजियो कोडी 21 के साथ संगत है।

सीनियर रेजियो क्या है और यह क्या सामग्री प्रदान करता है?

मिस्टर रेजियो क्या है?

सीनियर रेजियो खुद को मेक्सिको में बनी सबसे अच्छी एक्सेसरीज़ में से एक के रूप में विज्ञापित करता है। यह आइकन कोडी पर पूरी तरह से मुफ्त में लाइव टीवी चैनल देखने के लिए लॉन्च किया गया था, उदाहरण के लिए यदि आप कोडी पर खेल देखना चाहते हैं तो यह एकदम सही है।

आजकल, इसमें एक मूवी अनुभाग भी है जिसमें क्लासिक शीर्षक शामिल हैं और आपको सबसे लोकप्रिय मूवी रिलीज़ दिखाने के लिए इसे लगातार अपडेट किया जाता है। चैनलों की सूची भी काफी व्यापक है और यदि आप सोप ओपेरा प्रेमी हैं, तो सीनियर रेजियो आपके लिए जगह है क्योंकि प्लूटो टीवी सामग्री पूरी तरह से मुफ़्त है।

कोडी पर सीनियर रेजियो कैसे डाउनलोड करें?

हमने कोडी पर सीनियर रेजियो ऐडऑन डाउनलोड करने का प्रयास किया और कई प्रयासों के बाद हमें इसे बिना किसी त्रुटि के आपके लिए काम करने का एक तरीका मिल गया। आपको बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करना है:

निम्नलिखित लिंक का उपयोग करके टेलीग्राम पर आधिकारिक सीनियर रेजियो चैट दर्ज करें और सीनियर रेजियो ऐडऑन ज़िप फ़ाइल डाउनलोड करें।

एसआर रेंज 1

कोडी खोलें और बाईं ओर गियर पर क्लिक करके सेटिंग्स अनुभाग पर जाएं।

1 सेटिंग्स

6 ऐडऑन

ज़िप फ़ाइल से इंस्टॉल विकल्प पर क्लिक करें।

7 ज़िप से इंस्टॉल करें

अपने पीसी पर सीनियर रेजियो ज़िप फ़ाइल ढूंढें और उस पर क्लिक करें।

एसआर रेंज 2

मुख्य मेनू से अतिरिक्त अनुभाग पर जाएँ।

एसआर रेंज 4

वीडियो ऐड-ऑन पर जाएं और बस, सीनियर रेजियो ऐड-ऑन वहां होना चाहिए।

एसआर रेंज 3

अब आपको बस इसे दर्ज करना है और वह फिल्म या टीवी चैनल ढूंढना है जिसे आप देखना चाहते हैं, यह इतना आसान है। और इसके साथ ही हम कोडी पर सीनियर रेजियो को कैसे स्थापित करें के बारे में अपना लेख समाप्त करते हैं, हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा और हमने यहां जो समझाया है उसके बारे में यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

Scroll to Top