Cómo Saber Si Alguien Vio El Vídeo De Tiktok Que Compartiste

कैसे पता करें कि किसी ने आपके द्वारा साझा किया गया टिक टोक वीडियो देखा है





समकालीन सोशल नेटवर्क टिक टॉक हमें हर दिन आश्चर्यचकित करता रहता है। नए कार्यों या अन्य अनुप्रयोगों के साथ एकीकरण के साथ, आज का सबसे लोकप्रिय वीडियो प्लेटफ़ॉर्म बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए अपने इंटरफ़ेस को बेहतर बनाने का प्रयास कर रहा है।

अगर आप दिन में अपने दोस्तों और परिवार के साथ ढेर सारे वीडियो शेयर करते हैं तो यह नया फीचर आपके लिए काफी उपयोगी हो सकता है। एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर लागू किए गए परिवर्तनों के लिए धन्यवाद, अब कोई भी उपयोगकर्ता यह पता लगा सकता है कि क्या किसी ने साझा किया गया टिकटॉक वीडियो देखा है।

कई देशों में उपलब्ध यह नई सुविधा एक अधिसूचना प्रदर्शित करती है जिससे आपको पता चलता है कि साझा किए गए वीडियो को किसने देखा है। यदि आप रुचि रखते हैं कि यह अधिसूचना कैसे प्राप्त करें, तो हम आपको हमारे लेख पढ़ना जारी रखने के लिए आमंत्रित करते हैं।

इस तरह आप पता लगा सकते हैं कि किसी ने आपके द्वारा साझा किया गया टिकटॉक वीडियो देखा है या नहीं।

इससे पहले कि हम प्रासंगिक ट्यूटोरियल दिखाएं, यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि वीडियो साझा करते समय इस फ़ंक्शन का उपयोगकर्ता का नाम दिखाने से कोई लेना-देना नहीं है। इसे केवल तभी देखा जा सकता है जब आप किसी विशिष्ट टिकटॉक उपयोगकर्ता को फ़ॉलो करते हैं।

पता करें कि क्या किसी ने आपके द्वारा साझा किया गया टिकटॉक वीडियो देखा है

सबसे पहला कदम आपको अपने मोबाइल पर इंस्टॉल किए गए टिकटॉक ऐप को खोलना है। सोशल वीडियो नेटवर्क में, आपको स्क्रीन के निचले दाएं कोने में स्थित “इनबॉक्स” टैब पर क्लिक करना चाहिए। तो आपको “गतिविधियाँ” अनुभाग दर्ज करना होगा। एक अधिसूचना आएगी जिसमें लिखा होगा “इस उपयोगकर्ता ने आपके द्वारा साझा किया गया वीडियो देखा है”। यह अधिसूचना आपको बताती है कि आपके द्वारा साझा किया गया वीडियो किसने देखा। उस विज्ञापन पर क्लिक करके, आप उन लोगों की प्रोफ़ाइल दर्ज कर सकते हैं जिन्होंने आपके द्वारा साझा किया गया वीडियो देखा है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि टिकटॉक वीडियो साझा करने के लिए आपने जिस विधि का उपयोग किया है, वह मायने नहीं रखती है, क्योंकि प्लेटफ़ॉर्म स्वचालित रूप से पता लगा सकता है कि किसी ने साझा किए गए वीडियो को देखा है या नहीं। बेशक, अधिसूचना वास्तव में उनके खाते में दिखाई देने के लिए दूसरे व्यक्ति के पास एक टिकटॉक खाता होना चाहिए।

दूसरी ओर, यदि हमारे द्वारा साझा किए गए वीडियो को टिक टोक का उपयोग करने वाले लोग बिना ऐप डाउनलोड किए देखते हैं, तो हम यह नहीं बता पाएंगे कि उन्होंने साझा किया गया वीडियो देखा है या नहीं।








Scroll to Top