केवल Xiaomi पर वाइब्रेटिंग अलार्म कैसे सेट करें

केवल Xiaomi पर वाइब्रेटिंग अलार्म कैसे सेट करें





जिन कारणों से हम नहीं समझते हैं, Xiaomi मोबाइल पर एक मूक लेकिन कंपन करने वाला अलार्म सेट करना बहुत जटिल है। अन्य ब्रांडों के अधिकांश स्मार्टफ़ोन के साथ ऐसा करने के लिए, अलार्म सेट करना और फ़ोन को साइलेंट पर रखना पर्याप्त है। हालाँकि, Xiaomi पर ऐसा नहीं किया जाता है।

लेकिन चिंता न करें, जैसा कि हमने पहले ही समझाया है कि केवल सैमसंग फोन पर वाइब्रेटिंग अलार्म कैसे सेट करें, नीचे हम बताएंगे कि Xiaomi फोन पर साइलेंट (लेकिन वाइब्रेटिंग) अलार्म सेट करने के लिए आपको क्या करना होगा।

केवल Xiaomi पर वाइब्रेटिंग अलार्म कैसे सेट करें

Xiaomi फोन (MIUI और हाल ही में हाइपरओएस) की अनुकूलन परत के बारे में सबसे अधिक आलोचना की गई चीजों में से एक यह है कि यह कुछ बदलावों को जटिल बनाता है जो आसान होने चाहिए। इसमें ऐसा अलार्म सेट करना शामिल है जो बीप या कंपन नहीं करता… क्या आप ऐसा करना चाहते हैं? आप भाग्यशाली हैं, क्योंकि हमने नीचे चरण-दर-चरण ऐसे अलर्ट सेट करने के लिए आवश्यक सभी चीजें बताई हैं।

अपने Xiaomi मोबाइल पर क्लॉक ऐप खोलें और अलार्म सेट करें। अब, अलार्म पर टैप करें और फिर अधिक सेटिंग्स पर टैप करें। अगला काम रिंगटोन पर क्लिक करना है और फिर ऑल रिंगटोन विकल्प का चयन करना है। अगला कदम पहले से इंस्टॉल रिंगटोन पर क्लिक करना है। यहां रिंगटोन सेट न करें चुनें, ओके पर टैप करें। सुनिश्चित करें कि अलार्म बजने पर कंपन होतैयार चेक (✓) दबाएँ।

और आप… क्या आपने पहले ही सीख लिया है कि अपने Xiaomi मोबाइल पर एक मूक लेकिन कंपन करने वाला अलार्म कैसे सेट करें?








Scroll to Top