Como Hacer Bailar A Una Persona El Rebote De Billy Con Viggle Ai

एआई के साथ बिली बाउंस कैसे बनाएं, इमोट को सक्रिय करें!


टिक टोक पर एआई की बदौलत लोगों को तस्वीरों से नचाना एक चलन बन गया है। विशेष रूप से, जो नृत्य हाल के दिनों में बहुत वायरल हुआ है वह Fortnite गेम का “बिली बाउंस” या “बिली बाउंस” है। अब, अभी भी नहीं पता कि लोग ये वीडियो कैसे बनाते हैं? ठीक है, तैयार हो जाइए क्योंकि हम तुरंत बताएंगे कि आप अपनी इच्छित छवियों के साथ “इस भाव को कैसे सक्रिय” कर सकते हैं।

आपको संपादन, प्रोग्रामिंग या इस तरह की किसी भी चीज़ में अच्छा होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जो जादू किसी को बिली बाउंस नृत्य कराता है वह विगल एआई द्वारा किया जाता है, जो लेखन के समय अभी भी बीटा चरण में है। लेकिन आधिकारिक डिस्कॉर्ड से कोई भी इसे मुफ्त में उपयोग कर सकता है। हम नीचे बताएंगे कि कैसे।

इमोट को सक्रिय करें: अवतार को नृत्य कराने के लिए विगल एआई का उपयोग कैसे करें

विगल एआई के साथ बिली बाउंस डांस कैसे करें

एआई के साथ बिली को लेने और “अनजाने में एम्मेट को सक्रिय करने” के लिए आपको बस इतना ही करना है।

एक बार जब आप आधिकारिक विगल एआई डिस्कॉर्ड में प्रवेश कर लेते हैं, तो किसी एक वीडियो चैनल (जिसे “एनिमेट-एक्स” कहा जाता है) पर जाएं और इस फोरम में एक संदेश पोस्ट करें।

/चेतन छवि: मोशन_प्रॉम्प्ट: पृष्ठभूमि: फ़ाइनट्यून:

विगल एआई चरण 2 के साथ बिली बाउंस नृत्य कैसे करें

“/animate image:” दर्ज करने के बाद उस व्यक्ति की छवि अपलोड करें जिसके साथ आप नृत्य करना चाहते हैं। छवि में व्यक्ति को सिर से पैर तक दिखना चाहिए। “मोशन_प्रॉम्प्ट:” के बाद आपको वह नृत्य कोड दर्ज करना होगा जिसे आप उस व्यक्ति से करवाना चाहते हैं। इस मामले में, बिली बाउंस करने के लिए, यह “$बिली_बाउंस” (उद्धरण के बिना) होगा। यदि आप रुचि रखते हैं, तो आपके पास सभी नृत्य कोड हैं जिनका उपयोग आप विगल एआई में कर सकते हैं: “बैकग्राउंड” में आपको वह पृष्ठभूमि चुननी होगी जिसमें वीडियो होगा: सफेद, हरा या टेम्पलेट से। आप जो चाहें चुनें, लेकिन यदि आप बाद में एक कस्टम पृष्ठभूमि जोड़ने जा रहे हैं, तो हरे रंग का चयन करें क्योंकि इसे संपादित करना आसान होगा, और “फाइनट्यून” चालू करें। इससे वीडियो बनाने में थोड़ा अधिक समय लगेगा, लेकिन यह उच्च गुणवत्ता वाला होगा। निम्नलिखित संदेश कमोबेश इस तरह दिखेगा:

/एनिमेट इमेज:फोटो-डी-पर्सोना.पीएनजी मोशन_प्रॉम्प्ट:$बिली_बाउंस बैकग्राउंड:ग्रीन फाइनट्यून:ऑन

भेजने के लिए एंटर दबाएँ और बस इतना ही।

विगल एआई चरण 3 के साथ बिली बाउंस नृत्य कैसे करें

अब आपको उसी चैट में अपना बिली रीप्ले वीडियो भेजने के लिए AI का इंतजार करना होगा। इसे उत्पन्न होने में आमतौर पर 2-5 मिनट लगते हैं, इसलिए धैर्य रखें। यदि आपने चैनल छोड़ दिया है और अब अपना वीडियो नहीं ढूंढ पा रहे हैं, तो इसका संदर्भ देने वाले संदेशों को ढूंढने के लिए डिस्कॉर्ड के खोज टूल का उपयोग करें।

अपने बिली बूज़ डांस वीडियो को डाउनलोड करने के लिए, बस इसे खोलें, ऊपरी दाएं कोने में तीन बिंदुओं पर टैप करें और सहेजें का चयन करें। वह डिस्कॉर्ड मोबाइल ऐप पर होगा। यदि आप पीसी पर हैं, तो वीडियो खोलें, राइट-क्लिक करें और वीडियो को इस रूप में सहेजें पर क्लिक करें।

“आकस्मिक रूप से जागृत भाव” मेम की उत्पत्ति: बिली बाउंस

जैसा कि हमने शुरुआत में बताया था, “बिली बाउंस” नृत्य फ़ोर्टनाइट गेम से आता है, जिसे कोई भी खिलाड़ी खेल के दौरान जीत का जश्न मनाने के लिए कर सकता है, उदाहरण के लिए। टिकटॉक पर, वास्तविक जीवन के लोगों के लिए बिना किसी संदर्भ के इस नृत्य को करना और खेल के संदर्भ में बस यह कहना आम हो गया है, “मैंने गलती से इमोट को सक्रिय कर दिया” या “मैंने गलती से इमोट को सक्रिय कर दिया”।

फ़ोर्टनाइट में, किसी खिलाड़ी के लिए अचानक से नृत्य करना आपकी सोच से कहीं अधिक सामान्य है क्योंकि वे गलती से एक “अमर” को सक्रिय कर देते हैं। खैर, वह अजीब स्थिति, लोग विगल एआई की मदद से वास्तविक जीवन में दोहराते हैं। और बस; इस स्मृति के पीछे कोई और प्रसंग या कहानी नहीं है.

वर्तमान पीढ़ी में, बेतुका हास्य एक मज़ेदार चीज़ है जो केवल जीत पर जोर देती है। पेड्रो रेकून मीम या “यू आर माई सनशाइन” मीम दो अन्य अच्छे उदाहरण हैं।

Scroll to Top