Cómo Instalar Streaming Catalogs En Stremio: Una Alternativa A Cyberflix

स्ट्रेमियो पर स्ट्रीमिंग कैटलॉग कैसे अपलोड करें: साइबरफ्लिक्स का एक विकल्प


अब जबकि साइबरफ्लिक्स डाउन होता दिख रहा है, आपके लिए स्ट्रेमियो को नेविगेट करने और मुफ्त सामग्री देखने के लिए अचानक विशिष्ट निर्देशों के बिना छोड़ दिया जाना आम बात है। इसीलिए हम दूसरा विकल्प लेकर आए हैं जिसमें ईर्ष्या करने की कोई बात नहीं है। यह बिल्कुल वैसा ही काम करता है.

यह स्ट्रीमिंग कैटलॉग है. साइबरफ्लिक्स की तरह ही, यह आइकन आपको नेटफ्लिक्स, एचबीओ+, प्राइम वीडियो आदि जैसे कई लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के कैटलॉग तक पहुंच प्रदान करता है। उसी तरह, सभी कैटलॉग को व्यवस्थित करना, प्रीमियर कार्यक्रमों को जानना, देखी गई सामग्री की निगरानी करना और कैटलॉग को श्रेणियों में वर्गीकृत करना संभव है।

यदि आप साइबर फ़्लिक्स के बढ़ने से अनाथ हो गए हैं, तो स्ट्रीमिंग कैटलॉग आपको इससे उबरने में मदद कर सकता है। और निश्चित रूप से, हम आपको एक सरल चरण में स्ट्रेमियो पर डाउनलोड और इंस्टॉल करने का सबसे अच्छा तरीका सिखाएंगे। हम एंड्रॉइड मोबाइल से ट्यूटोरियल करेंगे, लेकिन चिंता न करें, क्योंकि प्रक्रिया पीसी या एंड्रॉइड टीवी से समान है।

स्ट्रेमियो पर स्ट्रीमिंग कैटलॉग कैसे स्थापित करें

स्ट्रीम कैटलॉग: साइबरफ्लिक्स विकल्प जिसे आपको स्ट्रेमियो पर इंस्टॉल करना होगा

साइबरफ्लिक्स विकल्प जैसे स्ट्रीमिंग कैटलॉग को स्थापित करना अन्य ऐड-ऑन की तरह ही प्रक्रिया को निष्पादित करना उतना ही आसान है। वैसे भी, यहां एक सरल ट्यूटोरियल है ताकि आप खो न जाएं। इसके अलावा, यदि आप इसे स्ट्रेमियो ऐप से प्राप्त नहीं कर सकते हैं, तो हम आपको मूल लेखक से डाउनलोड लिंक प्रदान करेंगे।

स्ट्रेमियो ऐप खोलें और स्क्रीन के नीचे ऐडऑन या कॉम्प्लीमेंट्स पर जाएं। आइकन दिखाई देते ही इंस्टॉल दबाएं, यदि किसी कारण से यह दिखाई नहीं देता है, तो आप मूल स्रोत से स्ट्रीमिंग कैटलॉग डाउनलोड कर सकते हैं। लिंक तक पहुंचें, इंस्टॉलेशन को अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज़ करें और डाउनलोड शुरू करने के लिए ऐडऑन का चयन करें। एक बार स्ट्रेमियो में इंस्टॉल हो जाने पर, आप अपनी इच्छित श्रृंखला और फिल्में देखने के लिए नेटफ्लिक्स कैटलॉग और अन्य संसाधनों का आनंद लेना जारी रख सकते हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं, यह एक बहुत ही सरल प्रक्रिया है। याद रखें कि जब तक आप इसके लिए सर्वश्रेष्ठ आइकन डाउनलोड करते हैं तब तक स्ट्रेमियो में भारी मात्रा में सामग्री उपलब्ध है। इस अर्थ में, कैटलॉग की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किए गए प्लगइन्स दिन बचाते हैं, क्योंकि वे आपको तुरंत अन्य भुगतान प्लेटफार्मों पर प्रीमियर ढूंढने में मदद करते हैं और आम तौर पर सामग्री की पूरी सूची तक पहुंच रखते हैं।

क्या आप स्ट्रेमियो से जो चाहते हैं उसे देखना जारी रखने के लिए तैयार हैं?

Scroll to Top