Stumble Guys Ahora Permite A Los Jugadores Crear Sus Propios Niveles

स्टम्बल गाईज़ में अपने स्वयं के स्तर कैसे बनाएं


स्कोपली ने स्टम्बल गाइज़ के एक नए अपडेट के साथ दुनिया को आश्चर्यचकित कर दिया है जो स्टम्बल वर्कशॉप नामक एक अद्भुत सुविधा के साथ आता है। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, यह नई सुविधा आपको गेम में अपना रास्ता बनाने की अनुमति देती है। इसका मतलब है कि आप एक निर्माता, एक डिजाइनर और अपने कदमों में भागीदार भी होंगे। यदि आप इस नई सुविधा के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो पढ़ना बंद न करें।

यदि आप स्टम्बल गाइज़ से अधिकतम लाभ उठाने में रुचि रखते हैं, लेकिन खेल पर बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो हम जोजॉय की सलाह देते हैं। यह मॉड स्टोर आपको स्टम्बल गाइज़ में खेलने के लिए आवश्यक सभी खाल और क्रेडिट देता है। इसके अलावा, इसने गेम, ऐप्स और अन्य के कई संस्करण अपडेट किए हैं।

स्टबल गाइज़ स्टबल वर्कशॉप क्या है?

हाल ही में हमने देखा है कि कैसे स्कोपली ने इस गेम को वैश्विक सफलता दिलाने के लिए अपने प्रयास तेज कर दिए हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने मिस्टरबीस्ट के साथ सहयोग किया था, जिसके पास लोकप्रिय यूट्यूबर पर आधारित खाल और रूट थे। अब, कंपनी ने एक नई सुविधा पेश की है जो आपको अपने स्वयं के पाठ्यक्रम डिजाइन करने की अनुमति देती है, वह है स्टम्बल वर्कशॉप।

निःसंदेह, यह इस गेम में गायब एक महान विशेषता है और यह कोई रहस्य नहीं है कि स्टबल गाइज़ लोकप्रिय डियर गाइज़ गेम का थोड़ा हल्का संस्करण है। उनके पास कुछ समय के लिए बाधा मार्ग बनाने का कार्य था।

और उस समय फ़ॉल गाइज़ का सामना करने वाली एकमात्र विफलता मोबाइल उपकरणों के लिए एक संस्करण जारी नहीं करना था, लेकिन स्कोपली बचाव में आया और हमें एंड्रॉइड के लिए फ़ॉल गाइज़ का यह बढ़िया विकल्प दिया। हालांकि कुछ अफवाहें हैं कि फ़ॉल गाइज़ एंड्रॉइड पर आ रहा है, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि स्टम्बल गाइज़ अपने आप में एक सफलता है और समय आने पर एपिक गेम्स का एक बड़ा प्रतिद्वंद्वी होगा।

स्टम्बल गाइज़ स्टम्बल वर्कशॉप में बाधा कोर्स कैसे बनाएं?

वर्तमान में, स्टंबल वर्कशॉप विकल्प अब गेम में उपलब्ध है और इसे दर्ज करने के लिए आपको बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा।

स्टेबल गाइ दर्ज करें और नवीनतम अपडेट डाउनलोड करें। एक बार अपडेट तैयार हो जाने पर, मुख्य मेनू पर जाएं। वर्कशॉप विकल्प पर क्लिक करें। वहां आप समुदाय में सबसे लोकप्रिय वर्तमान रैंकिंग देख सकते हैं। यदि आप अपना खुद का स्टम्बल गाइज़ बाधा कोर्स बनाना चाहते हैं, तो क्रिएट पर क्लिक करें।

लड़खड़ाते आदमी

अब, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि स्टम्बल गाईज़ में अपने स्वयं के बाधा कोर्स बनाने की सुविधा हर किसी के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन यह निकट भविष्य में होगी। गेम डेवलपर्स के अनुसार, अभी केवल चुनिंदा कंटेंट क्रिएटर्स के पास ही इस सुविधा तक पहुंच होगी। और बाद में व्यवहार को सार्वजनिक किया जाएगा.

अधिक समाचारों के लिए, हम आपको अपडेट रहने के लिए स्टंबल गाइज़ पेज पर जाने और उनके आधिकारिक फेसबुक पेज पर उन्हें फ़ॉलो करने के लिए आमंत्रित करते हैं। इस तरह आप इस अद्भुत बैटल रॉयल के बारे में कोई भी समाचार मिस नहीं करेंगे। स्टंबल गाइज़ के बारे में हमारे लेख में खिलाड़ियों को अपना स्तर बनाने की अनुमति देने के बारे में अभी बस इतना ही। यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो हमें टिप्पणियों में बताएं।

Scroll to Top