Tier List De Los Mejores Personajes De Squad Busters

स्क्वाड बस्टर्स रैंक सूची (अप्रैल 2024): सर्वश्रेष्ठ पात्र


क्लैश रोयाल के डेवलपर्स का नया गेम स्क्वाड बस्टर निस्संदेह अपने देशों में सफल है और दुनिया के बाकी हिस्सों में लोग इस गेम को खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। दरअसल, दस लाख प्री-रजिस्ट्रेशन का जश्न मनाने के लिए सुपरसेल ने 6 गेम्स में मुफ्त पुरस्कार दिए हैं। यदि आप स्क्वाड बस्टर्स के हर खेल में महारत हासिल करने में रुचि रखते हैं, तो इस लेख को अवश्य पढ़ें।

हमने आपको पहले ही स्क्वाड बस्टर्स में शुरू से ही शक्तिशाली होने के रहस्यों के बारे में बताया था, और हमेशा शीर्ष 5 में बने रहने के लिए ट्रिक्स और टिप्स साझा किए थे, लेकिन अब हमारे पास आपके लिए कुछ अलग है, रैंकिंग सूची। जैसा कि कहा गया है, सर्वश्रेष्ठ स्क्वाड बस्टर्स पात्रों की एक सूची, ताकि आप जान सकें कि चेस्ट खोलते समय कौन से पात्रों को चुनना है।

स्क्वाड बस्टर्स रैंकिंग सूची: सभी पात्रों को सर्वश्रेष्ठ से सबसे खराब तक क्रमबद्ध किया गया

टियर लिस्ट डी स्क्वाड बस्टर्स

यह रैंकिंग सूची हमारे व्यक्तिगत अनुभव और हमारी टीम द्वारा इस खेल पर बिताए गए समय पर आधारित है। इस तथ्य को ध्यान में रखना चाहिए कि खेल अभी भी शुरुआती चरण में है और भविष्य में इसमें बदलाव हो सकता है। लेकिन चिंता न करें, हम इस सूची को नियमित रूप से अपडेट करेंगे ताकि आपके पास हमेशा उपयोगी और प्रभावी जानकारी रहे।

निम्नलिखित सूची को 6 श्रेणियों में विभाजित किया गया है, सबसे शक्तिशाली और महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को व्यवस्थित करते हुए, आपको केवल तभी चुनना चाहिए जब कोई अन्य विकल्प न हो। वर्गीकरण इस प्रकार हैं.

एस स्तर: ऐसे पात्र जो गेमप्ले और प्रकार की अपेक्षाओं से अधिक हों, गेम जीतने के लिए आवश्यक हैं।रैंक: उत्कृष्ट योद्धा, अधिकांश से बेहतर, यदि वे सभी बाधाओं का सामना नहीं करते हैं बी रैंक: अच्छे नायक जो आपको युद्ध के मैदान में लाभान्वित करेंगे, लेकिन विचार करने के लिए कमजोरियां भी हैं। , लेकिन वे बहुत बुरे नहीं हैं।डी टियर: बहुत विशेष परिस्थितियों में उपयोगी सेनानी, अन्यथा वे ज्यादा योगदान नहीं देते हैं एफ टियर: हम केवल तभी चुनने की सलाह देते हैं जब आपके पास कोई अन्य विकल्प न हो।

वर्ग

पात्र

एस

जादूगर, बारबेरियन किंग, वारियर हीलर, ड्रैगन रूस्टर (मेगा क्लास) और हॉग राइडर।

ग्रेग, जादूगर, बी, किंग रॉयल, पाम, पेनी, क्वीन आर्चर और एल टाइग्रे (मेगा क्लास)।

बी

डॉक्टर, मैक्स, सैवेज, बो और मोर्टिज़।

सी

एल प्रिमो, नीता, डायनामिक, एल टाइग्रे और कोल्ट

डी

ठग, व्यापारी, शैली, माविस और टैंक गर्ल।

एफ

चिकन और लेप्रेचुन।

स्क्वाड बस्टर्स
टीम बस्टर्स

सर्वश्रेष्ठ स्क्वाड बस्टर खिलाड़ियों की हमारी रैंकिंग के लिए बस इतना ही। हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा और यह आपको युद्ध के मैदान में सर्वश्रेष्ठ इकाइयाँ चुनने में मदद करेगा। यदि आप इंतजार नहीं करना चाहते हैं, तो हमारे लेख को पढ़ना याद रखें कि स्क्वाड बस्टर कैसे डाउनलोड करें यदि यह आपके देश में उपलब्ध नहीं है। अब, हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं कि आप इस रैंक सूची के बारे में क्या सोचते हैं और क्या आपने पदों के बारे में कुछ भी बदला है।

Scroll to Top