The Game Of Sisyphus

सिसिफ़स गेम एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध है?


एक नया वायरल गेम है जो बहुत आसान दिखता है लेकिन अंत में बहुत कठिन हो जाता है (जैसे जस्ट अप! या चढ़ाई के बारे में एक कठिन गेम)। हम बात कर रहे हैं सिसिफस गेम की, जिसमें आपको प्रसिद्ध ग्रीक मिथक की तरह एक पत्थर को पहाड़ की चोटी पर लुढ़काने की कोशिश करनी होती है।

ठीक है, यदि आप यहां हैं क्योंकि आप अपने एंड्रॉइड मोबाइल पर खेलने के लिए सिसिफ़स गेम एपीके की तलाश कर रहे हैं। यदि ऐसा है, तो आप सही जगह आए हैं। आगे, हम आपको बताएंगे कि यदि आप एंड्रॉइड पर सिसिफ़स गेम खेलना चाहते हैं तो आपको क्या जानना आवश्यक है।

नहीं, द गेम ऑफ सिसिफस मोबाइल के लिए उपलब्ध नहीं है

सिसिफस गेम केवल पीसी पर उपलब्ध है। गेम कुछ हफ्ते पहले लॉन्च किया गया था और फिलहाल डेवलपर “क्रीम” ने एंड्रॉइड तक पहुंचने की संभावना पर कोई टिप्पणी नहीं की है। यानी एंड्रॉइड के लिए कोई वर्जन नहीं है. वास्तव में, इसे केवल स्टीम पर डाउनलोड किया जा सकता है और इसकी कीमत €4.13 है।.

सिसिफ़स का खेल

और सिसिफ़स का कथित गेम जो कुछ वेबसाइटें पेश करती हैं? खैर, हम आपको बताते हैं कि सिसिफ़स गेम का कोई भी एपीके एक नकली और संभावित खतरनाक फ़ाइल है।

आपको इन एपीके को डाउनलोड करने से बचना चाहिए क्योंकि कई साइबर अपराधी मैलवेयर या छिपे हुए वायरस फैलाने के लिए गेम की लोकप्रियता का उपयोग करते हैं। अब, हम आपको बताएंगे कि प्ले स्टोर पर एंड्रॉइड गेम के लिए सिसिफ़स के सबसे अच्छे विकल्प कौन से उपलब्ध हैं।

एंड्रॉइड के लिए गेम ऑफ सिसिफस के विकल्प

एंड्रॉइड गेम विकल्पों के लिए सिसिफ़स गेम

प्ले स्टोर में एंड्रॉइड के लिए द गेम ऑफ सिसिफस के समान गेम मौजूद हैं। उदाहरण के लिए, सिसिफस सिम्युलेटर एक 3डी गेम है जहां आपको एक पत्थर को ऊपर रोल करना होता है। सिसिफस और सिसिफस के समान गेम भी हैं लेकिन 2डी में। साथ ही, वे मुफ़्त हैं। यहां हम प्ले स्टोर डाउनलोड बॉक्स छोड़ते हैं:

Svg%3E

ऐप स्टोर में नहीं मिला. 🙁

Svg%3E

ऐप स्टोर में नहीं मिला. 🙁

Svg%3E

ऐप स्टोर में नहीं मिला. 🙁

अब, यदि पिछले खेलों ने आपको आश्वस्त नहीं किया है, तो हम आपके लिए दो अन्य विकल्प लेकर आए हैं। सरल यांत्रिकी के साथ कठिन खेल. उनमें से एक डब सड़कों पर चढ़ना है और दूसरा एक बहुत ही कठिन चढ़ाई वाला खेल है, विकल्प केवल ऊपर हैं! और एंड्रॉइड के लिए ऑर्डर पर चढ़ने के बारे में एक पेचीदा गेम।

Svg%3E

ऐप स्टोर में नहीं मिला. 🙁

बाहर निकलने के बेवकूफी भरे तरीके

और आप… आप अपने मोबाइल पर सिसिफस गेम का कौन सा संस्करण आज़माएंगे?

Scroll to Top