Masorange: La Nueva Marca Que Combina Todas Las Compañías De Másmóvil Y Orange En Una Sola

मासोरेंज क्या है: मासमोविल और ऑरेंज के एकीकरण के बारे में सब कुछ


MASORANGE अब स्पेन की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी है। यह मेसमोविल और ऑरेंज कंपनियों को एक ब्रांड में विलय करने से ज्यादा कुछ नहीं है जो अब उनका प्रतिनिधित्व नहीं करेगा। चूँकि Movistar प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मजबूत कदम है, MASORANGE एक बैनर के तहत कई सेवाओं को एक साथ लाने के इरादे से आया है।

क्या इसका आप पर किसी तरह प्रभाव पड़ता है? आपको यह जानकर ख़ुशी होगी कि ऐसा नहीं है। MASORANGE के विलय से आपको प्राप्त होने वाली सेवा, आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली कीमत और उस कंपनी के सामान्य व्यवहार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा जिसके साथ आप पंजीकृत हैं और अब अल्प और मध्यम अवधि में इस महान कांग्रेस का हिस्सा हैं।

मासोरेंज: मासमोविल और ऑरेंज कंपनियों को बेहतर बनाने के लिए एकजुट हुए हैं

Masorange: नया ब्रांड जो सभी Másmóvil और Orange कंपनियों को एक में जोड़ता है

MASORANGE के लिए मल्टी-ब्रांड छवि बनाए रखने का विचार सही लगता है। इसलिए, वे प्रत्येक कंपनी के नाम के तहत सेवा प्रदान करना जारी रखेंगे जो इस नई कंपनी का हिस्सा है।

इस उपाय के बारे में महत्वपूर्ण बात यह है कि संक्रमण का हिस्सा बनने के लिए कोई लाइन परिवर्तन या अतिरिक्त प्रक्रिया करना आवश्यक नहीं है। आपके पास अभी भी हमेशा की तरह वही सेवा चुनने का अवसर होगा, हालाँकि अब कंपनी एक व्यापक संगठन से जुड़ गई है।

यदि आप नहीं जानते हैं, तो ऐसी कई कंपनियाँ हैं जो मासमोविल्स और ऑरेंज से आती हैं, जिनमें शामिल हैं:

ऑरेंज.मास्मोविल.जैज़टेल.पेपेफोन.योइगो.वर्जिन टेल्को।भेजें.लोग.लाइका मोबाइल।कॉल करें। सिमियो। गूगल।आर. टेलीकेबल यूस्कलटेल।

इन सभी कंपनियों को अपनाकर, MASORANGE एक बड़े बाजार हिस्से को एक विंग के तहत लेते हुए लागत कम कर सकता है। और यह कोई मज़ाक नहीं है. सभी मौजूदा सेवाओं को ध्यान में रखते हुए, मासोरांजे के पास स्पेन में 30 मिलियन से अधिक टेलीफोन लाइनें, 7.3 मिलियन निश्चित इंटरनेट कनेक्शन, साथ ही 2.3 मिलियन घरों में टेलीविजन सेवा है।

एक दिलचस्प संभावना यह है कि विभिन्न संबंधित सेवाएँ एक-दूसरे का लाभ उठा सकती हैं। उदाहरण के लिए, ऑरेंज अधिकारों के साथ विभिन्न कंपनियों से ला लीगा प्रसारण प्रसारित करने की क्षमता।

योजनाएँ आगे बढ़ती हैं। MASORANGE की योजना स्पेन के 90 प्रतिशत कवरेज को 5G कनेक्टिविटी से कवर करने की है। वे फाइबर सेवा को 1,700 और नगर पालिकाओं तक भी विस्तारित करना चाहते हैं। इन परियोजनाओं में कुल निवेश लगभग 4 बिलियन यूरो है।

दूरसंचार जैसे अशांत बाज़ार में, MASORANGE गठबंधन कोई आश्चर्य की बात नहीं है। किसी न किसी रूप में, मोविस्टार जैसी अतीत की शक्तियों की छाया के बिना बाजार में मौजूद रहना एक बहुत ही समझदार रणनीति है।

और आप इस खबर के बारे में क्या सोचते हैं?

Scroll to Top