Códigos De Super Kart Simulator Para Conseguir Cosas Gratis

निःशुल्क सामग्री प्राप्त करने के लिए सुपर मैप सिम्युलेटर कोड


हम सभी को मुफ़्त चीज़ें पसंद हैं और हम अपने फ़ोन पर गेम खेलकर समय बिताना चाहते हैं, इसलिए इस बार हम दोनों चीज़ों को एक लेख में जोड़ते हैं। सुपर कार्ट सिम्युलेटर में, हमारे पास आपके लिए रोबॉक्स गो कार्ट रेसिंग गेम में मुफ्त सामान प्राप्त करने के लिए उपहार कोड की एक सूची है।

यदि आप रुचि रखते हैं, तो हमारे पास Roblox पर शीर्ष 10 लड़ाकू खेलों की एक सूची है और वॉयस चैट के साथ Roblox पर शीर्ष 10 खेलों की एक सूची है। इस गेम में आनंद लेने और अनुभव करने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन अभी हम इस रेसिंग गेम पर ध्यान केंद्रित करेंगे। यदि आप निःशुल्क सामग्री प्राप्त करने के लिए सुपर मैप सिम्युलेटर कोड की हमारी सूची जानना चाहते हैं तो पढ़ना बंद न करें।

सुपर कार्ट सिम्युलेटर क्या है?

सुपर कार्ट सिम्युलेटर क्या है?

आपको सुपर कार्ट सिम्युलेटर चीट्स की सूची से परिचित कराने से पहले, आइए हम आपको इस रेसिंग गेम के बारे में थोड़ा और बताएं। आरंभ करने के लिए, आपको पता होना चाहिए कि सुपर कार्ट सिम्युलेटर मारियो कार्ट को रोबॉक्स की दुनिया में लाने जैसा है। यानी यह एक रेसिंग गेम है जहां आप अपने दोस्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं और विजेता को पुरस्कार, पालतू जानवर और नई कारें मिलती हैं।

यदि आप इस मज़ेदार रेसिंग गेम या इस ब्रह्मांड के कई अन्य विकल्पों में से किसी एक को खेलना शुरू करना चाहते हैं, तो आपको बस हमारे द्वारा यहां छोड़े गए बटन के साथ रोब्लॉक्स डाउनलोड करना होगा।

रोबोक्स

Roblox में सुपर कार्ट सिम्युलेटर कोड

Roblox में सुपर कार्ट सिम्युलेटर कोड

सुपर कार्ट सिम्युलेटर में मुफ्त आइटम रिडीम करने के लिए वर्तमान में उपलब्ध कोड निम्नलिखित हैं।

गोल्डनडैश – आपको एक नया पालतू जानवर देता है। गोकार्ट: आपको एक अलग पालतू जानवर देता है। त्वरण गति: आपके वाहन को अधिक गति देता है।

Roblox पर सुपर मैप सिम्युलेटर के लिए कोड कैसे रिडीम करें

सुपर कार्ट सिम्युलेटर उपहार कोड का लाभ उठाने के लिए, आपको बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा।

सुपर कार्ट सिम्युलेटर दर्ज करें और स्क्रीन के शीर्ष पर कोड बटन दबाएं। हमारी सूची में से किसी भी कोड को कॉपी करें और उन्हें गेम के फ़ील्ड में पेस्ट करें। अपना मुफ़्त सामान पाने के लिए इसे प्राप्त करें बटन पर क्लिक करें।

यह बहुत आसान है और आप अभी रोबॉक्स पर मुफ्त सामान प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप भविष्य में और अधिक कोड ट्रैक करना चाहते हैं, तो हम आपको डिलिजेंस फार्मर एक्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को फॉलो करने के लिए आमंत्रित करते हैं। हम Roblox में प्राइम गेमिंग मुफ़्त सामग्री कैसे प्राप्त करें, इस पर एक लेख छोड़ रहे हैं।

निःशुल्क सामग्री प्राप्त करने के लिए सुपर मैप चीट कोड की हमारी सूची में इस लेख में अभी बस इतना ही। हमें उम्मीद है कि यह आपके लिए उपयोगी होगा और यदि हमारे द्वारा यहां छोड़ा गया कोई भी कोड पुराना है या काम नहीं कर रहा है, तो कृपया हमें टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

Scroll to Top