Como Conseguir El Gen2 De Formula E En Asphalt 9 Legends

डामर 9 में फ़ॉर्मूला ई जेन2 कैसे प्राप्त करें: महापुरूष


मोबाइल के लिए सर्वश्रेष्ठ कार गेम्स में से एक मोटरस्पोर्ट की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ रेस के सहयोग से है। हम बात कर रहे हैं डामर 9: लीजेंड्स, एक गेमलोफ्ट गेम के बारे में जहां अब आप जेन2 फॉर्मूला ई कार प्राप्त कर सकते हैं।

यह सही है, इस 30 मार्च को फॉर्मूला ई टोक्यो ई-प्रिक्स का जश्न मनाने के लिए, इलेक्ट्रिक सिंगल-सीटर ने गेम एस्फाल्ट 9: लीजेंड्स के साथ मिलकर खिलाड़ियों को फॉर्मूला ई जेन2 तक पहुंच प्रदान की है। यह आपको बताएगा कि इस कार को डामर 9: लीजेंड्स में कैसे प्राप्त करें।

डामर 9 में फ़ॉर्मूला ई जेन2 कैसे प्राप्त करें: महापुरूष

डामर 9 लीजेंड्स में जेन2 फॉर्मूला ई कार कैसे प्राप्त करें?

जैसा कि फॉर्मूला ई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बताया है, 28 मार्च से 6 अप्रैल तक, डामर 9: लीजेंड्स खिलाड़ियों के पास अपने गैरेज में स्थायी रूप से रखने के लिए जेन2 फॉर्मूला ई कार जीतने का मौका होगा।

ऐसा करने के लिए, खिलाड़ियों को डामर 9: लीजेंड्स में ओसाका ट्रैक पर सीमित समय के आयोजनों तक पहुंचना होगा। Gen2 कार के साथ आपको ये 3 चुनौतियाँ खेलनी होंगी। इन्हें पूरा करने पर आपको यह इलेक्ट्रिक फॉर्मूला ई कार स्थायी रूप से मिल जाएगी।

संक्षेप में, आपको डामर 9 पर फॉर्मूला ई जेन 2 को अनलॉक करने के लिए बस इतना करना है: लीजेंड्स 6 अप्रैल तक 3 ओसाका ट्रैक चुनौतियों को जीतना है। और अनुभव को और भी अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए, सर्किट को टोक्यो ई-प्रिक्स की स्मृति में सजाया जाएगा, जो इन चुनौतियों के साथ चलता है।

अंत में, यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि यह डामर 9: लीजेंड्स विद फॉर्मूला ई का एकमात्र सहयोग नहीं होगा, क्योंकि यह उम्मीद की जाती है कि पोर्टलैंड और लंदन ई-प्रिक्स के लिए भी इसी तरह के कार्यक्रम होंगे, हालांकि यह ज्ञात नहीं है कि यह किस प्रकार का होगा ये पुरस्कार भविष्य में सीमित समय के आयोजनों में दिए जाएंगे।

डामर 9: किंवदंती
डामर 9 - रेसिंग कारें
Scroll to Top