Cómo Usar El Filtro De Skyrim Que Es Viral En Tiktok

टिकटॉक पर वायरल स्किरिम फ़िल्टर का उपयोग कैसे करें


सामाजिक नेटवर्क, विशेष रूप से टिकटॉक पर PS2 फ़िल्टर की भारी लोकप्रियता के बाद, कई उपयोगकर्ताओं को “अपने सपनों को साकार करने” के लिए विभिन्न संयोजनों को आज़माने के लिए प्रोत्साहित किया गया। इनमें से एक वेरिएंट स्किरिम की दुनिया से संबंधित है।

इस वीडियो गेम, जिसके दुनिया भर में बड़ी संख्या में अनुयायी हैं, ने हजारों उपयोगकर्ताओं की रुचि जगाई है, क्योंकि यह पाया गया है कि कोई भी दो चरणों में (मोबाइल डिवाइस का उपयोग करके) स्किरिम चरित्र में बदल सकता है।

हम आपको बताना चाहते हैं कि यदि आप यह परिणाम प्राप्त करने के लिए स्किरिम फ़िल्टर का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर हैं। यहां हम इस फ़िल्टर का उपयोग करने के लिए आपको जो कुछ भी करने की आवश्यकता है उसे समझाते हैं, इसका उपयोग करने के लिए आपको अपना क्रेडिट या डेबिट कार्ड दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है!

यह फ़िल्टर आपको स्किरिम चरित्र बनने की अनुमति देता है

इससे पहले कि हम प्रश्न में ट्यूटोरियल दिखाएं, यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि आप स्किरिम फ़िल्टर लागू करने के लिए रेमिनी का उपयोग नहीं कर सकते, क्यों? क्योंकि इसे केवल AI का उपयोग करके ही लागू किया जा सकता है। उसी तरह, यह जटिल नहीं है क्योंकि हम आपको वह प्रश्न देते हैं जिसे आपको प्रश्न में प्रभाव पैदा करने के लिए लिखना है।

मोबाइल से स्किरिम फ़िल्टर का उपयोग करें

सबसे पहले आपको डुप्लिकेट वेबसाइट दर्ज करनी होगी। लॉग इन करने के बाद आपको काले बटन “रन इन प्लेग्राउंड” पर क्लिक करना होगा।आपको “सिंग अप” पर क्लिक करना होगा (पंजीकरण करने के लिए) “Google के साथ जारी रखें” पर क्लिक करें (पंजीकरण पूरा करने के लिए आपको Google खाते का उपयोग करना होगा) अपना Google खाता चुनें।

स्किरिम फ़िल्टर लागू करने के लिए एक छवि का चयन करें

पंजीकरण पूरा होने के बाद “जारी रखें” बटन पर क्लिक करें, “चेहरे की छवि अपलोड करें” पर क्लिक करें।उस छवि का चयन करें जिसका उपयोग आप फ़िल्टर लागू करने के लिए करना चाहते हैं और “संपन्न” विकल्प पर क्लिक करें।

स्किरिम स्कोर का उपयोग करने के लिए एआई प्रश्न सेट करें

“वीडियो गेम” शैली का चयन करें, “एक्सेलेरेटर” पर क्लिक करें और निम्नलिखित टेक्स्ट पेस्ट करें: “PS2, स्किरिम वीडियो गेम” (बिना उद्धरण के) दिए गए फ़ील्ड में टेक्स्ट पेस्ट करने के बाद, आपको “जेनरेट” पर क्लिक करना होगा।

अंतिम परिणाम डाउनलोड करें

छवि उत्पन्न होने के लिए कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें और आप उसी वेब पेज पर परिणाम देखेंगे। आप “डाउनलोड” पर क्लिक करके छवि को अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि इस ट्यूटोरियल को पीसी से लागू किया जा सकता है क्योंकि स्किरिम फ़िल्टर वाली वेबसाइट सभी उपकरणों (मोबाइल फोन, टैबलेट, डेस्कटॉप कंप्यूटर, लैपटॉप और अधिक) के साथ संगत है।

Scroll to Top