Clash Royale Regala Cientos De Gemas Cómo Reclamarlas

क्लैश रोयाल सैकड़ों रत्न देता है: मैं इसका दावा कैसे करूँ?


क्लैश रोयाल के माइक्रोट्रांसएक्शन सिस्टम के बारे में शिकायतें हमेशा विवादास्पद होती हैं, क्योंकि भले ही सुपरसेल का सबसे लोकप्रिय गेम कुछ हद तक इस सिस्टम का दुरुपयोग करता है, लेकिन एक भी पैसा खर्च किए बिना सभी कार्डों को अनलॉक करना पूरी तरह से व्यवहार्य है।

यह गेम डेवलपर्स के बीच बहुत आम प्रतीत होता है क्योंकि वे समय-समय पर सभी खिलाड़ियों को रत्न (मुख्य मुद्रा जो आपको कार्ड और इमोट प्राप्त करने की अनुमति देते हैं) देते हैं। हम डेली जिम ब्लास्ट नामक एक कार्यक्रम के शुभारंभ के साथ यह पुष्टि करने में सक्षम हुए हैं कि वे इस संबंध में अधिक लचीले हो रहे हैं, जहां अस्थायी रूप से रत्न दिए जाते हैं।

यदि आप क्लैश रोयाल रत्न प्राप्त करना चाहते हैं और नहीं जानते कि उन पर दावा कैसे करें, तो आप सही जगह पर हैं। इस लेख में हम चरण दर चरण बताएंगे कि इन सभी रत्नों को कैसे प्राप्त किया जाए, क्या आप इसे खोने की सोच रहे हैं?

क्लैश रोयाल रत्न दे रहा है, जानें कि उन पर दावा कैसे करें

ट्यूटोरियल में हमारे द्वारा दिखाए गए चरणों का पालन करने से पहले आपको गेम को नवीनतम संस्करण में अपडेट करना होगा। इसी तरह, आपको क्लैश रोयाल में प्रतिदिन प्रवेश करना होगा क्योंकि ये रत्न केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं।

क्लैश रोयाल बताता है कि रत्न कैसे प्राप्त करें

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल से वीडियो गेम खोलना होगा (यदि आप पीसी पर क्लैश रोयाल खेलते हैं तो आप ट्यूटोरियल भी कर सकते हैं)।गेम की मुख्य स्क्रीन में आपको बाईं ओर गेम के आकार के आइकन पर क्लिक करना होगा। रत्न पाने के लिए आपको “Free” पर क्लिक करना होगा। इस तरह आपको हर दिन उपलब्ध कराए जाने वाले मुफ़्त रत्न मिलेंगे।

जहां तक ​​हम पुष्टि कर सकते हैं, क्लैश रोयाल कुल 925 रत्न प्रदान करता है। यदि आप हर दिन लॉग इन नहीं करते हैं, तो आप उन्हें ढूंढ नहीं पाएंगे, इसलिए आपको उन पर दावा करने के लिए हर दिन गेम खोलना होगा।

Scroll to Top