Cristal Azul No Funciona El Addon De Kodi Esta Caido Por Tiempo Indefinido

क्रिस्टल अज़ुल काम नहीं करता है, कोडी ऐडऑन अनिश्चित काल के लिए डाउनलोड किया गया है


खेल देखने के लिए सबसे अच्छे कोडी ऐडऑन में से एक में फिर से समस्याएं आ रही हैं। हम क्रिस्टल अज़ुल, कोडी ऐड-ऑन के बारे में बात कर रहे हैं जिसकी एक महीने पहले बड़ी दुर्घटना हुई थी और अब यह फिर से ख़राब हो गया है।

खैर, इस ऐड-ऑन की डेवलपर टीम ने नए क्रिस्टल एज़्योर क्रैश और उसके द्वारा दी जा रही 404 त्रुटि के बारे में बात की। आगे, हम आपको वह सब कुछ बताएंगे जो अब तक ज्ञात है कि क्रिस्टल अज़ुल क्यों काम नहीं करता है और यह समस्या कब हल होगी।

क्रिस्टल अज़ुल काम नहीं करता है, कोडी ऐडऑन अनिश्चित काल के लिए डाउनलोड किया गया है

त्रुटि 404 ब्लू क्रिस्टल समाधान

क्रिस्टल अज़ुल के आधिकारिक टेलीग्राम समूह में, उन्होंने क्रिस्टल अज़ुल की नई गिरावट के बारे में एक बयान जारी किया। वे समझाते हैं कि ऐड-ऑन काम नहीं कर रहा है क्योंकि आपने उस सर्वर की सभी सामग्री हटा दी है जिस पर यह होस्ट किया गया है। यही कारण है कि 404 त्रुटि दिखाई देती है, जो इंगित करती है कि जिस सामग्री तक आप पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं वह उपलब्ध नहीं है।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि वर्तमान में क्रिस्टल अज़ुल के बारे में कुछ भी नहीं किया जा रहा है और वे पहले से ही स्थिति और समस्या का अध्ययन कर रहे हैं, क्योंकि वे लगातार सभी सामग्री को सर्वर पर दोबारा अपलोड नहीं कर सकते हैं (यह लगभग 1 महीने में दूसरी बार हुआ है) ).

अंत में, डेवलपर्स यह बयान देते हैं कि वे नहीं जानते कि क्या करना है। इसका मतलब है, अभी के लिए, अनिश्चितकालीन विफलता। यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि सामग्री कब वापस आएगी, लेकिन क्रिस्टल एज़्योर ज़िप फ़ाइल का नवीनतम संस्करण 3.0.9 अब उपलब्ध है।

कोडी ब्लू क्रिस्टल के विकल्प

कोडी के सर्वश्रेष्ठ ऐडऑन पर फ़ुटबॉल कैसे देखें

जबकि भविष्य के नीले क्रिस्टल का खुलासा हो रहा है, यहां दो लेख हैं जो आपके लिए बहुत उपयोगी हो सकते हैं। उनमें आपको कोडी ऐडऑन मिलेंगे जो क्रिस्टल अज़ुल (खेल, लाइव फ़ुटबॉल, आदि) के समान सामग्री प्रदान करते हैं।

और आप… क्या आपको लगता है कि क्रिस्टल अज़ुल वापस आएगा या यह कोडी ऐड-ऑन का अंत होगा?

Scroll to Top