Suck Up No Está En La Play Store

एंड्रॉइड पर सुक ऐप डाउनलोड न करें: यह एआई वैम्पायर गेम नहीं है।


कुछ महीने पहले, सुक अप!, या ¡चुपते ईसा!, स्पेनिश भाषा में गेम दुनिया भर के लिए जारी किया गया था, और जनता को यह विचार पसंद आया। यह एक ऐसा गेम है जो AI का पहले जैसा उपयोग करता है। इसकी सफलता के कारण, कई लोगों ने इस शीर्षक को दोहराने की कोशिश की है, लेकिन चूंकि एंड्रॉइड पर सुक ऐप प्ले स्टोर में उपलब्ध नहीं है, इसलिए हम आपको इसे डाउनलोड न करने की सलाह देते हैं ताकि आप खुद को परेशानी से बचा सकें।

यदि आप ऐसी सस्ती प्रति से दुखी नहीं होना चाहते जिसमें कोई AI या मूल शीर्षक से कोई लेना-देना नहीं है, तो Android के लिए कोई suke ऐप नहीं है! बेहतर होगा कि आप इसे डाउनलोड न करें। आइए इसे आगे समझाएं और इस खेल के संबंध में आपके किसी भी प्रश्न का उत्तर दें।

एंड्रॉइड पर Sooke ऐप डाउनलोड न करें, यह वह गेम नहीं है जो आप सोचते हैं।

Play Store में एक साधारण खोज से खोज ऐप से प्रेरित कई शीर्षक वापस आ जाएंगे, लेकिन मूल गेम नहीं। इसका एक स्पष्ट मामला सूक अप प्लेटाइम गेम है, यह एक बहुत ही समान नाम वाला गेम है, जिसमें एक मुख्य पात्र और एक छिपा हुआ पिशाच है, लेकिन एक बहुत अलग गेमप्ले के साथ।

खेल के समय खेल धो लें

वर्तमान में, कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि सुक ऐप जल्द ही एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध होगा, लेकिन यदि ऐसा है, तो आप एक्स पर आधिकारिक सुक ऐप खाते का अनुसरण करके निश्चित रूप से पता लगा सकते हैं। तब तक, आप अपने विंडोज या मैक पीसी पर गेम खेल सकते हैं।

सुक ऐप कैसे डाउनलोड करें और खेलें?

जैसा कि हमने पहले बताया, सूक ऐप विंडोज़ और मैक पर उपलब्ध है, लेकिन आपको इसे सीधे उनकी वेबसाइट से खरीदना होगा गेम को स्टीम जैसे प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड नहीं किया जा सकता है, क्योंकि एआई गेम अभी भी बहुत नए हैं और स्टीम के पास अभी तक स्पष्ट नहीं है इस क्षेत्र में नीतियां.

Descargar | चूसना!

क्या सूक ऐप पीसी के लिए मुफ़्त है?

दुर्भाग्य से, गेम मुफ़्त नहीं है, इसकी एक कीमत है। 16 डॉलर ओह 15,02 यूरो और खरीदारी सीधे शीर्षक पृष्ठ से की जाती है। आपकी खरीदारी आपको Sooke ऐप का उपयोग करने का अधिकार देती है! और एआई के साथ बातचीत करने के लिए 10 हजार टोकन, जो लगभग 40 से 50 घंटे के निर्बाध गेमप्ले का अनुवाद करता है।

क्या अन्य भाषाओं में अवशोषण है?

बहुत से लोग सोचते हैं कि यह गेम केवल अंग्रेजी में ही खेला जा सकता है क्योंकि गेम में मूल रूप से एनपीसी से बात करने और उन्हें आपको अपने घर में आने देने के लिए मनाने के लिए आपके माइक्रोफ़ोन का उपयोग करना शामिल है। खैर, उस प्रश्न का उत्तर निश्चित रूप से आपको प्रसन्न करेगा क्योंकि सूक ऐप स्पेनिश, जर्मन, पुर्तगाली और फ्रेंच में उपलब्ध है।

इसलिए इस शीर्षक को खेलना शुरू न करने का कोई बहाना नहीं है, लेकिन याद रखें कि एंड्रॉइड पर सुक ऐप डाउनलोड न करें, यह एआई वैम्पायर गेम नहीं है। हमें उम्मीद है कि हमने एआई के साथ इस पीसी गेम के बारे में आपके सभी संदेह दूर कर दिए हैं। यदि कुछ ऐसा है जिसके बारे में आप अभी भी अस्पष्ट हैं, तो हमें टिप्पणियों में बताएं ताकि हम आपकी सहायता कर सकें।

Scroll to Top