3 Emuladores Parecidos A Delta Para Android

एंड्रॉइड के लिए डेल्टा के समान 3 ऐप्स


डेल्टा एक iPhone साम्राज्य है जो अपने खिलाड़ियों को सभी SNES, N64, Nintendo DS और गेम बॉय एडवांस खिताब प्रदान कर सकता है। अपने मोबाइल फोन से क्लासिक्स को पुनः प्राप्त करना बहुत अच्छा है लेकिन एक समस्या है कि यह एंड्रॉइड के लिए उपयुक्त एमुलेटर नहीं है, इसलिए हजारों डिवाइस इस एमुलेटर के अनुभव के बिना रह गए हैं।

सब कुछ ख़त्म नहीं हुआ है, और निश्चित रूप से, अन्य निनटेंडो एमुलेटर विकल्प भी हैं जो एंड्रॉइड के डेल्टा के समान ही कर सकते हैं। क्या आपकी रुचि है? इसके बाद, हम एंड्रॉइड के लिए डेल्टा के समान 3 सर्वश्रेष्ठ एमुलेटर सूचीबद्ध करते हैं।

रेट्रोआर्क, रेट्रो गेम्स के लिए एक विश्वसनीय एमुलेटर

रेट्रोआर्क

एंड्रॉइड पर उपलब्ध विकल्पों की विविधता के लिए धन्यवाद, आपके पास ऐसे विकल्प हैं जो निनटेंडो के अलावा अन्य कंसोल को भी कवर करते हैं। उनमें से एक रेट्रोआर्क है, हालांकि महत्वपूर्ण बात यह है कि यह गेम बॉय कलर और गेम बॉय एडवांस सहित डेल्टा, एसएनईएस, निंटेंडो 64 और गेम बॉय जैसे गेम का अनुकरण कर सकता है। इसे कॉन्फ़िगरेशन की आवश्यकता नहीं है, और यह विभिन्न उपकरणों के लिए उपयुक्त है।

रेट्रोआर्क

पिज़्ज़ा बॉय, सर्वश्रेष्ठ गेम ब्वॉय विकास और गेम ब्वॉय रंग परिवर्तक

पिज़्ज़ा लड़का

यदि आप केवल गेम बॉय कलर और गेम बॉय एडवांस के गेम का अनुकरण करने में रुचि रखते हैं, तो पिज़्ज़ा बॉय के अलावा और कुछ न देखें। यह दोनों कंसोल के एंड्रॉइड के लिए सबसे अच्छा एमुलेटर माना जाता है, जो 60 एफपीएस पर गेम खेलने में सक्षम है (चाहे कितना रेट्रो हो) और अपनी पसंद के अनुसार नियंत्रण कॉन्फ़िगर कर सकता है।

पिज़्ज़ा बॉय एक बुनियादी

लेमुराइड, इम्पाला की सबसे बड़ी प्रजाति

लेमुराइड

एक और बहुत दिलचस्प विकल्प लेमुरॉइड है, और इसके द्वारा अनुकरण किए जाने वाले कंसोल की सूची पिछले विकल्पों की तुलना में कुछ बड़ी है। निंटेंडो के मामले में, यह आपको एनईएस, एसएनईएस, एन64, जीबी, जीबीसी, जीबीए, निंटेंडो डीएस और निंटेंडो 3डीएस से गेम खेलने की अनुमति देता है। यह स्पष्ट है कि यह आकस्मिक खिलाड़ियों के लिए बनाया गया है, और इसलिए, संरचनाएं अंतर्दृष्टि जितनी ही बुनियादी हैं।

लेमुराइड

सिर्फ इसलिए कि आपके पास एंड्रॉइड है, आप निनटेंडो क्लासिक्स खेलने के विकल्पों से नहीं चूक रहे हैं। अब आप सर्वोत्तम विकल्प जानते हैं, आप किसे चुनेंगे?

Scroll to Top