El Truco Para Ver La Champions League Gratis Con La App Livescore

लाइवस्कोर आयरलैंड ऐप के साथ चैंपियंस लीग को मुफ्त में कैसे देखें


चैंपियंस लीग सीज़न पहले से कहीं अधिक कठिन है। ग्रुप स्टेज के आखिरी दिन राउंड ऑफ 16 के गेट पर कई टीमें अगले राउंड में जगह पक्की करने की कोशिश में हैं। इसे मिस नहीं करना चाहते? खैर, हम आपको बताने जा रहे हैं कि चैंपियंस लीग के मैच फ्री में देखने की एक ट्रिक है। और चिंता न करें, पायरेटेड ऐप का उपयोग करने से आपके फ़ोन को कोई ख़तरा नहीं होगा।

बेशक, इस ट्रिक में एक आयरिश प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करना शामिल है जो चैंपियंस लीग खेलों को मुफ्त में प्रसारित करता है। नीचे हम आपको अद्भुत चैंपियंस लीग मैचों का आनंद लेने के लिए लाइवस्कोर ऐप का उपयोग करने के चरण बताएंगे।

लाइवस्कोर आयरलैंड ऐप के साथ चैंपियंस लीग को मुफ्त में कैसे देखें

इस अद्भुत ट्रिक से आप लाइवस्कोर ऐप का उपयोग करके चैंपियंस लीग मुफ्त में देख सकते हैं।

स्पैनिश चैंपियंस लीग के प्रसारण अधिकार मोविस्टार प्लस+ के पास हैं। खैर, आयरलैंड में अधिकार लाइवस्कोर प्लेटफॉर्म के पास हैं और वे अपने मोबाइल ऐप पर चैंपियंस लीग मैच स्ट्रीम करते हैं। अब, जैसा कि आपने अनुमान लगाया होगा, एप्लिकेशन आपको आयरलैंड के बाहर मैच देखने की अनुमति नहीं देता है।

तो, तरकीब यह है कि इसे करो लाइवस्कोर के साथ चैंपियंस लीग मैच देखने के लिए एक वीपीएन का उपयोग करें जो आयरलैंड में आपके कनेक्शन स्थान का अनुकरण करता है. यदि आपने वीपीएन के लिए पहले ही भुगतान कर दिया है, तो आप यह देख सकते हैं कि यह आयरलैंड में कनेक्टिविटी प्रदान करता है या नहीं। यदि नहीं, तो हमारा सुझाव है कि आप लाइवस्कोर डाउनलोड बॉक्स के आगे जो कुछ छोड़ते हैं उसे आज़माएँ।

लाइवस्कोर: लाइव स्पोर्ट्स स्कोर
आयरलैंड वीपीएन आयरलैंड आईपी प्राप्त करें

यह उल्लेख करना महत्वपूर्ण है कि यह ट्रिक अभी चैंपियंस लीग मैच मुफ्त में देखने के लिए अच्छी तरह से काम करती है। हालाँकि, भविष्य में लाइवस्कोर ऐप अपने वीपीएन डिटेक्शन सिस्टम को अपडेट करेगा और यह ट्रिक पूरी तरह से उपयोगी नहीं हो सकती है।

और आप… क्या आप चैंपियंस लीग मैच देखने का यह निःशुल्क तरीका आज़माएंगे?

Scroll to Top