Samsung Galaxy S22 Actualización Estable One Ui 6 Y Android 14

यूरोप में गैलेक्सी S22 को अब One UI 6 और Android 14 पर अपडेट किया जा सकता है।





कुछ दिन पहले, सैमसंग ने अपने फोन को वन यूआई 6.0 पर स्थिर करने के लिए अपने कार्यक्रम की घोषणा की थी और उस पर कायम रहना शुरू कर दिया है। गैलेक्सी एस23 को अपडेट मिलने और एंड्रॉइड 14 पर पहुंचने के बाद, अब गैलेक्सी एस22 की बारी है। हालाँकि सावधान रहें, अभी यह केवल यूरोप में है।

यह सही है, यूरोपीय सैमसंग गैलेक्सी एस22 को अब वन यूआई 6 और एंड्रॉइड 14 में अपडेट किया जा सकता है, जो दोनों स्थिर संस्करण हैं और नई सुविधाओं से भरपूर हैं। जानना चाहते हैं कि पैकेज को कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल करें?

सैमसंग गैलेक्सी एस22 के लिए वन यूआई 6 और एंड्रॉइड 14 के बारे में समाचार (और अपडेट कैसे इंस्टॉल करें)

सैमसंग गैलेक्सी एस22 वन यूआई 6 और एंड्रॉइड 14 को कैसे अपडेट करें

जैसा कि एजेंडे में बताया गया है, सैमसंग ने गैलेक्सी एस22 के लिए स्थिर वन यूआई 6 अपडेट (एंड्रॉइड 14 पर आधारित) जारी किया है। पैकेज की शिपिंग 15 नवंबर को शुरू हुई और नीदरलैंड के उपयोगकर्ता बीटा से स्थिर संस्करण पर जाने वाले पहले व्यक्ति थे। जैसे-जैसे घंटे और दिन बीतते हैं, अपडेट पहले ही यूरोप के बाकी हिस्सों तक पहुंच चुका है और हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में यह अन्य क्षेत्रों में भी पहुंच जाएगा।

जैसा कि हमने पहले बताया, इस पैकेज में सैमसंग की अनुकूलन परत और एंड्रॉइड के लिए कई नई सुविधाएँ शामिल हैं। इनमें से कुछ सबसे दिलचस्प हैं:

लॉक स्क्रीन पर उन्नत अनुकूलन. पूरी तरह से नया डिज़ाइन किया गया अधिसूचना पैनल। कैलेंडर रिमाइंडर सिस्टम (सैमसंग) अपडेट। सैमसंग गैलरी में फोटो संपादक के लिए नया इंटरफ़ेस। सैमसंग कैमरा ऐप में विभिन्न सेटिंग्स तक त्वरित पहुंच। नए टेम्प्लेट, विजेट और इंटरफ़ेस रंग जिन्हें AI की बदौलत बेहतर बनाया जा सकता है। अल्ट्रा एचडीआर छवियों के लिए समर्थन। आपकी मल्टीमीडिया फ़ाइलों और अलर्ट तक पहुंच को प्रतिबंधित करने में सुधार। पुराने ऐप्स को ब्लॉक करना. पहुंच विकल्पों में समाचार (विशेषकर दृश्य और श्रवण)।

और भी बहुत कुछ ये खबरें पसंद हैं. क्या आप अपग्रेड करने के लिए तैयार हैं? आपको बस सेटिंग्स मेनू पर जाना है, फिर ‘सॉफ़्टवेयर अपडेट’ पर जाएं और यदि आपके पास पैकेज है, तो ‘डाउनलोड और इंस्टॉल’ पर क्लिक करें।

क्या आप हमें बता सकते हैं कि वन यूआई 6.0 और एंड्रॉइड 14 के साथ आपके गैलेक्सी एस22 पर चीजें कैसी चल रही हैं?








Scroll to Top