Moondrop Miad 01 Movil Para Amantes Del Audio De Alta Calidad

मूनड्रॉप एमआईएडी 01: स्मार्टफोन बाय और ऑडियोफाइल्स आधिकारिक है।


उन उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हुए जो ध्वनि की गुणवत्ता को सबसे अधिक प्राथमिकता देते हैं, ऑडियो उत्पादों में विशेषज्ञता वाली चीनी कंपनी मूनड्रॉप ने अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

मूनड्रॉप एमआईएडी 01 के नाम पर एक टर्मिनल आता है जो न केवल वह प्रदान करता है जो इन सुविधाओं वाले फोन से हर कोई उम्मीद करता है, बल्कि अपने ऑडियो-ओनली विनिर्देशों के कारण खुद को बाकियों से अलग भी करता है।

मूनड्रॉप एमआईएडी 01 का तकनीकी विवरण

विशेषताएँ

मूनड्रॉप एमआईएडी 01

आयाम और वजन 9.15 मिमी मोटा। 202 ग्राम। डिस्प्ले6.7″ फुल एचडी+ (1920 x 1080 पिक्सल) ओएलईडी पैनल और रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज के साथ। मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 8-कोर प्रोसेसर। रैम 12 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स। स्टोरेज256 जीबी यूएफएस 3.1 फॉर्मेट में माइक्रोएसडी डोकैमरा री-कैमरा के साथ। 64 एमपी। फ्रंट कैमरा 32 एमपी। कनेक्टिविटी और अतिरिक्त यूएसबी सी, डुअल-बैंड वाई-फाई 6, 5जी सिम, जीपीएस, ब्लूटूथ, एनएफसी, 3.5 मिमी जैक पोर्ट, 4.4 मिमी जैक पोर्ट, ऑडियो डिकोडर चिप और स्वतंत्र ऑडियो सर्किट। 33W के साथ बैटरी 5000 एमएएच फास्ट एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम।

ऑडियोप्रेमियों को प्रेम में डालने के लिए डिज़ाइन किया गया मोबाइल

मूनड्रॉप एमआईएडी 01 का तकनीकी विवरण

इस टर्मिनल में, विशेष रूप से स्पैनिश भाषी आबादी के लिए एक अजीब नाम होने के अलावा, इसमें 6.7 इंच की ओएलईडी स्क्रीन है, जिसमें पूर्ण एचडी रिज़ॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज की ताज़ा दर है।

आंतरिक शक्ति के लिए, हम प्रसिद्ध मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 8-कोर प्रोसेसर पा सकते हैं, जिसमें कुल 12 जीबी रैम है (बिना परेशानी के गेम और एप्लिकेशन चलाने के लिए पर्याप्त से अधिक)।

इसकी मुख्य विशेषताओं को ध्यान में रखते हुए, हम कह सकते हैं कि यह मध्य मोबाइल सेगमेंट में आता है, हालाँकि अगर हम इसमें प्रदान की जाने वाली अद्भुत ध्वनि गुणवत्ता को जोड़ दें तो यह पूरी तरह से बदल जाता है।

ऑडियो के संदर्भ में, MIAD 01 में दो हेडफोन पोर्ट हैं, एक 3.5 मिमी और दूसरा 4.4 मिमी। उनमें से पहला पारंपरिक है जिसे हम सभी जानते हैं, और दूसरा उच्च-निष्ठा ऑडियो का उपयोग करने के लिए एक अधिक विशिष्ट पोर्ट है।

एक और विशेषता जो ऑडियो प्रेमियों को पसंद आएगी वह यह है कि विचाराधीन टर्मिनल की आंतरिक भंडारण क्षमता 256 जीबी है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड (2 टीबी तक मेमोरी सपोर्ट) का उपयोग करके बढ़ाया भी जा सकता है।

कैमरे और बैटरियों से थोड़ा पीछे

मूनड्रॉप एमआईएडी 01 कैमरे और बैटरी

मोंड्रॉप के पहले मोबाइल फोन में पीछे की तरफ दो कैमरे हैं, जिनमें दो 64 एमपी सेंसर हैं। जहां तक ​​फ्रंट की बात है, आप 32 एमबी कैमरे का समावेश देख सकते हैं।

दूसरी ओर, Miad 01 में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी शामिल है। मानक 4.4 मिमी कनेक्शन के माध्यम से कई घंटों तक चलने वाला टर्मिनल।

मूनड्रॉप एमआईएडी 01 रिलीज की तारीख और कीमत

मूनड्रॉप एमआईएडी 01 की कीमत और रिलीज की तारीख

हालाँकि यह जानकारी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कुछ संकेत बताते हैं कि यह मोबाइल डिवाइस 25 अप्रैल को चीन में आएगा। जहां तक ​​कीमत की बात है तो यह पता नहीं है कि बाजार में आने पर इसकी कीमत कितनी होगी।

स्रोत | जीएसएम एरिना

Scroll to Top