Baseus Powercombo Torre De 65W

बेसियस पॉवरकॉम्बो टोरे 65W चार्जिंग स्टेशन की समीक्षा


इस वेबसाइट पर, हमने बेसियस ब्रांड के कई चार्जर का विश्लेषण किया है, जो इस क्षेत्र में सबसे लोकप्रिय में से एक है। हालाँकि, अब तक बेसियस पॉवरकॉम्बो टॉवर 65W का विश्लेषण एक चार्जर से अधिक, एक स्मार्ट चार्जिंग स्टेशन के रूप में किया गया है जो आपके उपकरणों को सुरक्षित रूप से बिजली देने और आपके घर में वस्तुओं की सुरक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह सामान्य फास्ट चार्जर से कहीं बेहतर है और हम आपको बारीकी से देखेंगे कि ऐसा क्यों है। हम आपको बताएंगे कि यह क्या कर सकता है और क्या यह आपके संग्रह में जोड़ने लायक है। चलो वहाँ जाये!

65W बेसियस पॉवरकॉम्बो टॉवर 5 उपकरणों को एक साथ सुरक्षित और बुद्धिमानी से चार्ज करता है।

बेसियस पावरकॉम्बो टॉवर 65W पावर आउटलेट
इसमें यूएसबी पोर्ट और दो एसी आउटलेट के साथ अधिकतम 65W का आउटपुट है।

65W बेसियस पावरकॉम्बो टॉवर तीन यूएसबी आउटपुट और दो एसी आउटलेट के साथ एक फास्ट चार्जर है। इसके दो यूएसबी आउटपुट टाइप सी हैं और एक टाइप ए है। हम इसे “स्मार्ट चार्जिंग स्टेशन” कहते हैं क्योंकि इसमें कई सुरक्षा और दक्षता फ़ंक्शन एकीकृत हैं जो स्वचालित रूप से संचालित होते हैं या आप बेसियस ऐप का उपयोग करके इसे स्वयं नियंत्रित कर सकते हैं। मोबाइल फोन।

विवरण में जाने से पहले, हम आपके लिए तकनीकी पेपर छोड़ देते हैं ताकि आप जब चाहें विशिष्टताओं के बारे में परामर्श ले सकें।

विशेषताएँ

बेसियस पॉवरकॉम्बो 65W टॉवर चार्जर

आयाम और वजन 11.3 x 6.6 x 6.6 सेमी। 512 ग्राम. कुल आउटपुट पावर 65W व्यक्तिगत आउटपुट पावर USB C पोर्ट: 65W अधिकतम। USB पोर्ट: 60W अधिकतम। वापसी योग्य USB-C केबल: 65W अधिकतम। इनपुट पावर 200 V – 250 V, 50/60 Hz, 1.5A अधिकतम। समर्थित प्रोटोकॉल USB C1/C2: PD 3.0, PD 2.0, PPS और क्विक चार्ज 4+(QC4+).USB A1/A2: QC 3.0, QC 2.0, SCP, FCP, AFC, Apple 2.4, BC 1.2 और PE+। ओवर वोल्टेज, अंडर वोल्टेज, ओवरलोड, ओवरलोड, इलेक्ट्रोस्टैटिक, स्वचालित डिस्कनेक्शन, ओवरहीटिंग, शॉर्ट सर्किट और शॉक से सुरक्षा। GAAN प्रौद्योगिकियां, एयर स्विच, डिजिटल सुरक्षा, स्वचालित शटडाउन और निष्क्रिय डिवाइस का पता लगाना। संगतता एंड्रॉइड फोन, आईफोन, लैपटॉप, आईपैड, मैकबुक, हेडफोन, निंटेंडो स्विच और बहुत कुछ। बेसियस ऐप के माध्यम से नियंत्रण, एंड्रॉइड और आईओएस के लिए उपलब्ध है।

बेसियस पॉवरकॉम्बो टॉवर 65W चार्जिंग स्टेशन कैसा दिखता है?

65W बेसियस पावरकॉम्बो टॉवर काले और सफेद रंग में उपलब्ध है और जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें एक आयताकार टॉवर डिजाइन है। इसकी लंबाई 11.3 सेमी ऊंचाई और 6.6 सेमी चौड़ाई और लंबाई होती है इसलिए यह कभी बीमार नहीं पड़ेगा।

यह समान पावर वाले फास्ट चार्जर से काफी बड़ा है, इसलिए हम इसे ट्रैवल चार्जर के रूप में नहीं, बल्कि आपके डेस्क पर रखने के लिए चार्जर के रूप में अनुशंसित करते हैं। वैसे, शरीर एक मजबूत और टिकाऊ प्लास्टिक है जो गर्मी के प्रति प्रतिरोधी है (जीडब्ल्यूआईटी परीक्षण विधि में 750 ºC तक का सामना करता है)।

सामने एक चमकदार काला कवर है जहां दो यूएसबी पोर्ट स्थित हैं। हालाँकि उनमें से एक USB-C है और दूसरा USB-A है, दोनों ही फास्ट चार्जिंग प्रदान करते हैं। यह केबल अधिकतम 80 सेंटीमीटर तक पहुंच सकती है और असेंबली के दौरान सिस्टम को सुरक्षित करने के लिए चुंबकीय रूप से स्टेशन की बॉडी से जुड़ी होती है।

यह ध्यान देने योग्य है कि 65W बेसियस पॉवरकॉम्बो टॉवर स्टेशन में बॉक्स में कोई अतिरिक्त केबल शामिल नहीं है, इसलिए यह तथ्य कि इसमें एक एकीकृत केबल है, अच्छी खबर है। आप अतिरिक्त केबल खरीदे बिना सुपर फास्ट चार्ज का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि अन्य केबल का उपयोग करने के लिए आपको अभी भी पोर्ट की आवश्यकता होगी।

सबसे ऊपर चार्जिंग स्टेशन को चालू और बंद करने के लिए एक बटन है। यह बटन एक नीली एलईडी रिंग से घिरा हुआ है जो आपको साइट की स्थिति बताता है।

वहीं, इस चार्जिंग स्टेशन के जरिए आपको दो टाइप सी पावर आउटलेट मिलेंगे जिनका इस्तेमाल स्पेन और ज्यादातर यूरोपीय देशों में किया जाता है। ये आउटलेट मूल रूप से आउटलेट का एक विस्तार हैं, इसलिए आप इनमें किसी भी उपकरण को प्लग कर सकते हैं जो नियमित आउटलेट में प्लग होता है। इन आउटलेट्स का लाभ यह है कि वे आपके उपकरणों के लिए बेहतर विद्युत सुरक्षा प्रदान करते हैं, और इसके अलावा, आप इसे ऐप से भी नियंत्रित कर सकते हैं।

बेशक, 65W बेसियस पावरकॉम्बो टॉवर में बिजली से कनेक्ट करने के लिए एक अंतर्निहित पावर कॉर्ड है। यह केबल 1.5 मीटर लंबी है, जहां आप चाहें वहां स्टेशन लगाने के लिए पर्याप्त है।

बेसियस पॉवरकॉम्बो टॉवर 65W चार्जिंग स्टेशन कैसे काम करता है?

डॉक का यूएसबी-सी पोर्ट और विस्तार योग्य यूएसबी-सी केबल दोनों स्वतंत्र रूप से उपयोग किए जाने पर 65W की अधिकतम आउटपुट पावर प्रदान करते हैं (जब कोई अन्य केबल कनेक्ट नहीं होता है)। और USB-A पोर्ट की अधिकतम आउटपुट पावर केवल 60W तक पहुंचती है।

एक साथ दो पोर्ट का उपयोग करते समय, USB-C आउटपुट के लिए 45W और USB-A आउटपुट के लिए 18W, या प्रतिवर्ती USB-C आउटपुट के लिए 45W और USB-C के लिए 20W पर बिजली वितरित की जाती है। आउटपुट यूएसबी-सी पोर्ट। यहां एक छवि है जो एकाधिक पोर्ट का उपयोग करते समय साइट के लोड वितरण को बेहतर ढंग से समझाती है:

65W बेसियस पावरकॉम्बो टॉवर चार्जिंग स्पीड
प्रत्येक पोर्ट आपको चार्जिंग पावर प्रदान कर सकता है

इसमें लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य पोर्टेबल डिवाइस को पूरी तरह चार्ज करने की क्षमता है। यह आपके डिवाइस को कितनी तेजी से चार्ज कर सकता है:

मैकबुक प्रो: 30 मिनट में 45% चार्ज (90 मिनट में 100%)। गैलेक्सी S22: 30 मिनट में 60% चार्ज। iPhone 14: 30 मिनट में 54% चार्ज। आईपैड प्रो: 30 मिनट की चार्जिंग के साथ 35%।

यह ऐप्पल और सैमसंग उपकरणों की फास्ट चार्जिंग तकनीकों के साथ-साथ बाजार के प्रमुख ब्रांडों के लैपटॉप और स्टीम डेक, एएसयूएस आरओजी एली और निंटेंडो स्विच जैसे कंसोल के साथ संगत है।

लेकिन इस चार्जिंग स्टेशन की सबसे दिलचस्प बात इसका प्रोटेक्शन सिस्टम है। और हम न केवल सभी प्रकार की विद्युत विफलताओं के खिलाफ कई एकीकृत सुरक्षा के बारे में बात कर रहे हैं, बल्कि ऐप के माध्यम से रिमोट कंट्रोल, शटडाउन टाइमर और क्षमता गणना जैसे इसके उन्नत कार्यों के बारे में भी बात कर रहे हैं। इसके अलावा, इसमें निष्क्रिय डिवाइस की पहचान करने और ऊर्जा और पिशाच भार को बचाने के लिए स्वचालित शटडाउन जैसे कार्य हैं।

क्या बेसियस पॉवरकॉम्बो टॉवर 65W चार्जिंग स्टेशन इसके लायक है?

65W बेसियस पॉवरकॉम्बो टॉवर उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट चार्जिंग स्टेशन है जो अपने उपकरणों को चार्ज करने का विश्वसनीय और कुशल तरीका ढूंढ रहे हैं। इसमें कई अंतर्निहित सुरक्षा, स्मार्ट बिजली-बचत सुविधाएँ हैं, और यह विभिन्न उपकरणों के साथ संगत है।

इसके कुछ कार्यों को नियंत्रित करने के लिए एक मोबाइल ऐप एक बहुत ही उपयोगी अतिरिक्त है जो अन्य समान चार्जर पेश नहीं करते हैं। साथ ही, हमारा मानना ​​है कि एक वापस लेने योग्य यूएसबी-सी केबल एक अच्छा विचार है जो आपके डिवाइस को चार्ज करने की प्रक्रिया को काफी तेज कर देगा और आपके डेस्क को व्यवस्थित रखेगा। खर्च 87,83 यूरो काले रंग में और 93.99 यूरो सफ़ेद में। क्या यह इस लायक है? बिल्कुल।

सर्वश्रेष्ठ

सबसे खराब

चार्जिंग यूएसबी-सी केबल बहुत व्यावहारिक है, एप्लिकेशन में सुरक्षा और ऊर्जा-बचत कार्य हैं, लैपटॉप चार्ज करने के लिए पर्याप्त शक्ति है, यह यात्रा के लिए सुविधाजनक है, इसमें अतिरिक्त केबल शामिल नहीं हैं।

Scroll to Top