Play Deals, La Mejor App Para Conseguir Gratis Juegos O Apps De Pago

निःशुल्क गेम या सशुल्क ऐप्स प्राप्त करने के लिए Play Deals सबसे अच्छा ऐप है


इतने सारे ऐप्स उपलब्ध होने और तुरंत प्ले स्टोर में जोड़े जाने के कारण, भुगतान किए गए संस्करणों पर छूट, मुफ्त गेम या सौदों से चूकना आसान है। यही कारण है कि PlayDeals जैसी लाइब्रेरी का होना बहुत उपयोगी है, जहां यह देखना आसान होता है कि आप अन्यथा क्या खो रहे हैं।

प्ले डील्स एक ओपन सोर्स ऐप है जिसमें कोई विज्ञापन नहीं है और इसे नियमित रूप से अपडेट किया जाता है। वे सभी ऑफ़र और निःशुल्क ऐप्स जिनमें आपकी रुचि हो सकती है, आसानी से दिखाई देंगे। लेकिन एक बात का ध्यान रखें: यह कोई अलग लाइब्रेरी नहीं है या जहां आप एपीके फ़ाइलें डाउनलोड कर सकते हैं। यह केवल एक मार्गदर्शक के रूप में कार्य करता है और जब आप डाउनलोड करना चाहेंगे तो यह आपको प्ले स्टोर पर ले जाएगा।

डील खेलें: डील तलाशने और मुफ्त गेम ढूंढने के लिए सबसे अच्छा ऐप

प्ले ऑफर

Play Deals उन ऐप्स में से एक है जिसे छोड़ना मुश्किल है, इसके सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस के कारण। होम स्क्रीन पर, आपको सौदों या निःशुल्क ऐप्स के बारे में नवीनतम समाचार मिलेंगे। इसके अलावा, यह आपको उपरोक्त विभिन्न श्रेणियां दिखाते हुए अपनी खोज को अपनी इच्छा के अनुसार फ़िल्टर करने की अनुमति देता है। आप जो खोज रहे हैं उससे मेल खाने वाले परिणाम प्राप्त करने के लिए बस प्रत्येक बॉक्स को चेक या अनचेक करें।

अपने परिणाम ब्राउज़ करने पर, आपको ऐसे ऐप्स मिलेंगे जिन पर वर्तमान में छूट है या मुफ़्त हैं। साथ ही, ऑफर से पहले की समय सीमा भी समाप्त हो रही है। इसकी स्वयं की खोज आपको दिखाएगी कि यदि आप प्ले डील्स ऑफ़र का उपयोग करते हैं तो आप कितनी बचत करेंगे, या मुफ़्त विकल्प बनने से पहले ऐप की कीमत कितनी थी।

जब आप वह ऐप इंस्टॉल करते हैं जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं, तो यह आपको प्ले स्टोर पर ले जाता है ताकि आप प्रक्रिया को नियंत्रित कर सकें। इसलिए यह कोई व्यक्तिगत लाइब्रेरी नहीं है जहां से आप निःशुल्क ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं। यह एक ऐसा ऐप है जो आपको प्ले स्टोर में आसानी से नई सामग्री ढूंढने में मदद करता है। चाहे वह ऐप छूट हो (गेम या अन्य) या कोई मुफ़्त हो।

यह वास्तव में बहुत सरल है, और यही बात इसे इतना आकर्षक बनाती है। Play ऑफ़र में कॉन्फ़िगरेशन सीमित हैं। दो भाषाओं में (एक अंग्रेजी है, दुर्भाग्य से कोई स्पेनिश नहीं) और आपको एप्लिकेशन के स्वरूप को डार्क या लाइट मोड में बदलने की भी अनुमति देता है। यह प्ले स्टोर पर निःशुल्क उपलब्ध है।

प्ले डिस्काउंट: सशुल्क ऐप्स पर छूट

क्या यह आपको एक अच्छा संसाधन लगता है?

Scroll to Top