Ace The Game Apk Como Cheat Engine Para Android

ऐस द गेम: एंड्रॉइड के लिए नया एपीके चीट इंजन बनना चाहता है


क्या आप अपने पसंदीदा एंड्रॉइड गेम्स को हैक करना चाहते हैं? क्या आप मेमोरी स्कैनिंग और ट्यूनिंग, बदलते स्वास्थ्य मूल्यों, मुद्राओं और अन्य संसाधनों जैसी उन्नत सुविधाओं का उपयोग करना चाहते हैं? तो फिर आपको ऐस द गेम (एटीजी) के बारे में पता होना चाहिए, वह एपीके जो एंड्रॉइड के लिए एक चीट इंजन बनना चाहता है। KuhakuPixel द्वारा विकसित यह ऐप ओपन सोर्स है, इसलिए यह गेम गार्ड जैसे अन्य विकल्पों की तुलना में अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। चलो उससे मिलते हैं!

ऐस द गेम, एंड्रॉइड गेम्स को हैक करने और असीमित संसाधनों को अनलॉक करने के लिए एक ऐप

3

ऐस द गेम एंड्रॉइड गेम्स को आसानी से और सुरक्षित रूप से हैक करने के लिए एक ऐप है। ऐस द गेम के साथ, आप अपनी गेम सेटिंग्स को खोज और समायोजित कर सकते हैं, गेम पैरामीटर बदल सकते हैं, गुप्त रूप से एपीके इंस्टॉल कर सकते हैं, और बहुत कुछ कर सकते हैं। ऐस द गेम गेम गार्ड का एक ओपन सोर्स विकल्प है, जो एंड्रॉइड पर गेम हैकिंग के लिए सबसे लोकप्रिय टूल में से एक है।

यह अभी भी बीटा में है, इसलिए इसमें कुछ बग या कुछ गेम के साथ असंगतताएं हो सकती हैं। इसके अलावा, गैर-रूटेड फोन के लिए पैच समर्थन अभी भी अल्फा चरण में है। हालाँकि, डेवलपर्स ऐप को बेहतर बनाने और नए फीचर्स जोड़ने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

ऐस द गेम एपीके कहां से डाउनलोड करें

यदि आप ऐस द गेम आज़माना चाहते हैं, तो आप इसे आधिकारिक वेबसाइट या निम्नलिखित लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

डाउनलोड करना ऐस द गेम एपीके

ऐस द गेम से गेम कैसे हैक करें

ऐस द गेम का उपयोग करने के लिए, आपके पास कम से कम संस्करण 5.0 (लॉलीपॉप) वाला एक एंड्रॉइड डिवाइस होना चाहिए और इसे डिवाइस की मेमोरी तक पहुंचने के लिए आवश्यक अनुमतियां देनी होंगी। यदि आपका डिवाइस रूट नहीं है, तो आप एपीके पैच सुविधा का उपयोग कर सकते हैं जो आपको रूट के बिना गेम को संशोधित करने की अनुमति देता है। यह सुविधा अभी भी अल्फा में है, इसलिए यह सभी गेम के साथ काम नहीं कर सकती है या स्थिरता संबंधी समस्याएं पैदा कर सकती है।

एक बार जब आप ऐस द गेम इंस्टॉल और लॉन्च करेंगे, तो आपको एक सरल और उपयोग में आसान इंटरफ़ेस दिखाई देगा। हम अनुशंसा करते हैं कि आप गेम को हैक करना शुरू करने के लिए ऐप सेट करने के लिए आधिकारिक निर्देशों का पालन करें।

लिंक | ऐस द गेम कैसे इंस्टॉल करें

लिंक | ऐस द गेम का उपयोग कैसे करें

एक बार एप्लिकेशन सेट हो जाने के बाद, आप उन मूल्यों को खोजने के लिए नोट स्कैनर का उपयोग कर सकते हैं जिन्हें आप अपडेट करना चाहते हैं, जैसे स्वास्थ्य, सिक्के या अंक। आप प्राप्त मूल्यों को सीधे बदलने के लिए मेमोरी एडिटर का भी उपयोग कर सकते हैं, या स्वचालित परिवर्तनों को लागू करने के लिए पूर्वनिर्धारित स्क्रिप्ट का उपयोग कर सकते हैं।

ऐस द गेम एक शक्तिशाली और बहुमुखी एप्लिकेशन है जो आपको अपने पसंदीदा एंड्रॉइड गेम को कस्टमाइज़ करने की अनुमति देता है। हालाँकि, आपको इसका उपयोग जिम्मेदारी से और डेवलपर्स और अन्य खिलाड़ियों के संबंध में करना चाहिए। ऑनलाइन गेम में अनुचित लाभ प्राप्त करने या अन्य उपयोगकर्ताओं को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐस द गेम का उपयोग न करें। याद रखें कि गेम हैकिंग कुछ सेवाओं के नियमों और शर्तों का उल्लंघन कर सकती है और इसके कानूनी परिणाम हो सकते हैं। ऐस द गेम का उपयोग अपने जोखिम पर और केवल शैक्षिक या मनोरंजन उद्देश्यों के लिए करें।

यदि आपको ऐस द गेम, नवीनतम एपीके जो एंड्रॉइड चीट इंजन बनना चाहता है, के बारे में यह लेख पसंद आया है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें और अपनी प्रतिक्रिया के साथ हमें एक टिप्पणी छोड़ दें।

Scroll to Top