Mejores Brawlers Para Atrapagemas Mapa Mina Rocosa Marzo 2024

एट्रापेजमास (रॉकी माइन में) मार्च 2024 के लिए सर्वश्रेष्ठ ब्रॉलर


क्या ब्रॉल स्टार्स एट्रापेजमास इवेंट में गेम जीतने में परेशानी हो रही है? यदि आपका उत्तर “हाँ” है और आप इस गेम मोड में आने वाली सभी चुनौतियों को पूरा करना चाहते हैं, तो हम आपको बताना चाहते हैं कि आप सही जगह पर हैं।

अब तक खेले गए मैचों को देखकर, हम पलक झपकते ही सभी विरोधियों को हराने वाले सर्वश्रेष्ठ सेनानियों को ढूंढने में कामयाब रहे हैं। बेशक, इस लेख में जिन पात्रों का हम उल्लेख कर रहे हैं, वे रॉकी माइन मानचित्र को संदर्भित करते हैं, इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप उनका उपयोग केवल तभी करें जब मानचित्र गेम में काम कर रहा हो।

रॉकी माइन मानचित्र पर ट्रैपेमास के लिए शीर्ष 10 विवादकर्ता

रॉक माइन जेम हंटर मार्च 2024 के लिए ब्रॉलर

यदि आप अभी तक सभी लड़ाइयों को अनलॉक नहीं कर पाए हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप उन्हें पकड़ने के लिए पर्याप्त संसाधन एकत्र करें। इसी तरह, उन खिलाड़ियों के बारे में सोचते हुए जो अभी भी पहला कदम उठा रहे हैं, हमने वास्तव में एक बड़ा विकल्प चुनने का फैसला किया क्योंकि हमने रॉकी माइन मैप में एट्रापेमास के साथ गेम जीतने के लिए 10 ब्रॉलर को चुना है।

रॉक माइनिंग जेम केस के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ ब्रॉलर

हैंक: इस चरित्र का उपयोग करके 43.7% जीतता है। स्पाइक: इस चरित्र का उपयोग करके 41.5% जीतता है। रफ़्स: इस चरित्र का उपयोग करके 41.5% जीतें। मेलोडी: इस चरित्र का उपयोग करके 40.3% जीतता है। तारा: इस चरित्र का उपयोग करके 40% जीतता है। क्रो: इस चरित्र का उपयोग करके 39.9% जीतता है। रीको: इस चरित्र का उपयोग करके 39.7% जीतता है। ब्रॉक: इस चरित्र का उपयोग करके 39.6% जीतते हैं। छोटा: इस चरित्र का उपयोग करके 39% जीतता है। बेले: इस चरित्र का उपयोग करके 39% जीतते हैं।

जैसा कि आपने निश्चित रूप से देखा है, हम पिछले कुछ दिनों में उनके जीत प्रतिशत के आधार पर रॉकी माइन मानचित्र पर पात्रों को रैंक करते हैं। 5 में से किसी एक को चुनना सबसे अच्छा है क्योंकि वे ही हैं जो इस गेम मोड में सर्वोत्तम परिणाम देते हैं।

यदि इस संबंध में और कुछ नहीं है, तो हम आपको याद दिलाना चाहेंगे कि यहां हमारे पास एक बहुत ही संपूर्ण मार्गदर्शिका है जहां हम बताएंगे कि ब्रॉल स्टार्स में प्रतिष्ठा कैसे प्राप्त करें। इसी तरह, अब आप विशेष सामग्री के साथ ब्रॉल स्टार्स चाइना एपीके डाउनलोड कर सकते हैं।

Scroll to Top