Android 15 No Permitirá Instalar Apps De Android 6 O Anteriores

एंड्रॉइड 15 आपको एंड्रॉइड 6 या उससे पहले के ऐप्स इंस्टॉल करने की अनुमति नहीं देता है।


एंड्रॉइड नई सुविधाओं का विकास और विकास जारी रखता है जो ऑपरेटिंग सिस्टम में रोमांचक सुविधाएं लाते हैं। एंड्रॉइड 14 लागू है, और अब यह एंड्रॉइड 15 जारी करने की तैयारी कर रहा है, जो वास्तव में अभी विकास के अधीन है।

यह उस अपडेट को सामने आने से नहीं रोकता जिसे कंपनी तैयार कर रही है, भले ही वह पाइपलाइन में हो। एंड्रॉइड 15 हर अपडेट के साथ मोबाइल सुरक्षा में सुधार सुनिश्चित करने के अलावा लॉक स्क्रीन पर विजेट भी लाता है। और एंड्रॉइड 6 या इससे पहले के ऐप्स अब नए संस्करण पर जाने वाले उपकरणों के लिए व्यवहार्य नहीं लगते हैं।

एंड्रॉइड 15 एंड्रॉइड 6 या पुराने संस्करणों से एप्लिकेशन की स्थापना को रोकता है

एंड्रॉइड 15 आपको एंड्रॉइड 6 या उससे पहले के ऐप्स इंस्टॉल करने की अनुमति नहीं देता है।

एंड्रॉइड पुलिस ने एक दिलचस्प विवरण जारी किया है जिसमें कहा गया है कि एंड्रॉइड 15 आपको एंड्रॉइड के पुराने संस्करणों के लिए बनाए गए ऐप्स इंस्टॉल करने की अनुमति नहीं देगा। खासतौर पर एंड्रॉइड 6 के बाद से। इसका कारण पता करना आसान है. जैसे-जैसे एप्लिकेशन पुराने होते जाते हैं, लागू किए गए सुरक्षा उपाय कम होते जाते हैं, जो उपकरणों के लिए खतरे का प्रतिनिधित्व करता है।

यह इस आधार पर शुरू होता है कि साइबर अपराधियों द्वारा नवीनतम प्रकार के हमलों के खिलाफ प्रत्येक एंड्रॉइड में सुरक्षा प्रणालियों को मजबूत या अद्यतन किया गया है। उदाहरण के लिए, एंड्रॉइड 14, एंड्रॉइड 5 या पुराने संस्करणों से ऐप्स इंस्टॉल करने की अनुमति नहीं देता है। एंड्रॉइड 15 अगला उत्तराधिकारी होने के साथ, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उपाय थोड़े सख्त हैं और आवश्यकताएं थोड़ी अधिक हैं।

किसी भी तरह से, यह समस्या किसी न किसी तरह से ऐप डेवलपर्स को मुश्किल में डाल देगी। उन्हें अपने आभासी विकास को अद्यतन करने के लिए काम करना चाहिए। एंड्रॉइड का निर्णय तर्कसंगत और इस तथ्य के अनुरूप है कि हम हमेशा अद्यतन, सुरक्षित सिस्टम की ओर बढ़ रहे हैं ताकि हम बिना किसी चिंता के अपने मोबाइल फोन का प्रबंधन करना जारी रख सकें।

Scroll to Top