Descarga Pes 6 Pro Evolution Soccer 6 Para Android En Espanol

एंड्रॉइड के लिए स्पेनिश में पीईएस 6 (प्रो इवोल्यूशन सॉकर 6) डाउनलोड करें


हालाँकि एंड्रॉइड पर कई सॉकर गेम हैं (फीफा 23 मोबाइल, ईए स्पोर्ट्स एफसी मोबाइल 24, विवे ले फुटबॉल, ईफुटबॉल 2024 और फर्स्ट टच सॉकर 24), लेकिन आपको अपने मोबाइल पर इस शैली का क्लासिक गेम खेलने का मौका मिलने की उम्मीद नहीं होगी। फ़ोन। और हां, हम प्रो इवोल्यूशन सॉकर 6 (पीईएस 6) के बारे में बात कर रहे हैं, जहां उन्होंने एंड्रॉइड के लिए लोकप्रिय 2006 कंसोल गेम का एक अनौपचारिक संस्करण जारी किया। आगे हम आपको बताएंगे कि इसे कैसे डाउनलोड करना है।

एंड्रॉइड के लिए स्पेनिश में और 2024-23 सीज़न के लिए टीमों के साथ पीईएस 6 (प्रो इवोल्यूशन सॉकर 6) डाउनलोड करें

PES 6 का यह नया अनौपचारिक संस्करण एंड्रॉइड मोबाइल के लिए अनुकूलित है और इतना ही नहीं, यह अपडेटेड 2024-23 सीज़न के साथ भी आता है। इसका मतलब है कि आप प्रमुख यूरोपीय लीगों और राष्ट्रीय टीमों की वर्तमान टीमों के साथ इस क्लासिक सॉकर वीडियो गेम के यांत्रिकी और ग्राफिक्स का आनंद ले सकते हैं।

इतना ही नहीं, यह एक ऑल-स्टार टीम के साथ भी आता है जहां आप पेले, माराडोना, रोनाल्डिन्हो, रोनाल्डो नाज़ारियो, जिदान और अन्य दिग्गजों के साथ खेल सकते हैं। इसके अतिरिक्त, यह प्रसिद्ध मास्टर लीग, प्रमुख लीगों के पूर्ण सीज़न, चैंपियंस लीग, यूरोपा लीग, फीफा विश्व कप, यूरो 2024, मैत्रीपूर्ण और प्रशिक्षण सत्र सहित विभिन्न प्रकार के गेम मोड लाता है।

पीपीएसएसपीपी - पीएसपी एमुलेटर

क्या आप इस PES 6 को आज़माना चाहते हैं? खैर, आपको बस इसे डाउनलोड करना होगा और इसे अपने मोबाइल फोन पर चलाना होगा ऊपर दिए गए बटन का उपयोग करें और यह आपको उस वेबसाइट पर ले जाएगा जहां आपको इंस्टॉल करने के लिए आवश्यक सभी चीजें मिलेंगी (पीएसपी एमुलेटर और गेम आईएसओ)।. आपको एक “SAVEDATA” फ़ाइल भी मिलेगी जिसे आपको सभी टेम्पलेट्स को अपडेट करने के लिए अनज़िप और पेस्ट करना होगा।

और आप… PES 6 Android फ़ोन के लिए इस अनौपचारिक संस्करण को आज़माएँ?

Scroll to Top