Cómo Jugar A Suika Game (El Juego De La Sandía) Gratis En Android O Ios

एंड्रॉइड और आईओएस के लिए सुइका गेम: तरबूज गेम मुफ्त में खेलें


समय-समय पर कोई न कोई ऐसा गेम सामने आता है जो दुनिया को आश्चर्यचकित कर देता है और कम समय में ही जबरदस्त हिट हो जाता है। अब यह सिर्फ सुइका गेम है, जिसे वॉटरमेलन गेम के नाम से भी जाना जाता है, एक पहेली-शैली का गेम जो वीडियो (और स्ट्रीमिंग) के लिए इसे खेलने वाले रूबीज़ की लोकप्रियता के कारण कम समय में बहुत लोकप्रिय हो गया। .

Google पर हाल ही में लोकप्रिय एक और पहेली गेम टेलर स्विफ्ट गेम है। यदि आप रुचि रखते हैं कि कैसे खेलें, तो हमने पिछले लिंक में वह सब कुछ शामिल कर लिया है जो आपको जानना आवश्यक है।

सुइका गेम क्या है और कैसे खेलें?

सुइका गेम क्या है और इसे कैसे खेलें

सुइका गेम एक फ़्यूज़न गेम है, यानी फ़्यूज़न शैली, जिसमें आपको तरबूज बनाने के अंतिम लक्ष्य तक पहुंचने के लिए रणनीति और थोड़े भाग्य का उपयोग करना होता है। खेलों की फ़्यूज़न शैली हमेशा बहुत लोकप्रिय होती है और यांत्रिकी बहुत सरल होती है, लेकिन इस मामले में चीजों को और अधिक रोचक बनाने के लिए इसे पहेली शैली के साथ जोड़ा जाता है।

खिलाड़ी को कंटेनर में कई फल फेंकने होंगे और हर बार दो समान फल एकत्र किए जाएंगे, वे विलीन हो जाएंगे और एक बड़ा फल बन जाएंगे। खेल का उद्देश्य विकासवादी श्रृंखला में अंतिम फल, जो कि तरबूज है, बनाना है और इस प्रक्रिया में जितना संभव हो उतने अंक एकत्र करना है।

मोबाइल पर सुका गेम कैसे खेलें?

मोबाइल फोन पर फ्री में सोका गेम कैसे खेलें

सौभाग्य से, इस गेम के संस्करण एंड्रॉइड और आईओएस पर पूरी तरह से मुफ्त हैं, आपको बस ऐप स्टोर पर जाना है और उन्हें डाउनलोड करना है। इस गेम के कई फ्री वर्जन आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएंगे। हम फ्रूट क्रश की अनुशंसा करते हैं, यह सुइका गेम के समान गतिशीलता के साथ एक मजेदार विकल्प है।

Apple उपकरणों के लिए एक और संस्करण है, जिसे सुका गेम भी कहा जाता है, जो हमारे लिए थोड़ा अधिक लचीला था, लेकिन फिर भी मूल गेम के समान विज्ञान का सम्मान करता है। हम आपको इन संस्करणों को आज़माने के लिए आमंत्रित करते हैं और हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं। आपको बस हमारे द्वारा नीचे छोड़े गए डाउनलोड बटन का पालन करना है ताकि आप इसे तुरंत डाउनलोड कर सकें।

मिश्रित फल-तरबूज
सुइका खेल - तरबूज तक पहुंचें

पीसी या ब्राउज़र पर सुइका गेम मुफ्त में कैसे खेलें?

अपने कंप्यूटर पर सुइका गेम मुफ्त में कैसे खेलें

आईओएस और एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध संस्करणों के अलावा, हमारे पास दो वेबसाइटें भी हैं जहां आप तरबूज गेम खेल सकते हैं। फिर से ये मूल गेम के वैकल्पिक संस्करण हैं जो समान गेमप्ले शैली साझा करते हैं। हम नीचे लिंक छोड़ रहे हैं ताकि आप तुरंत इस मजेदार गेम का आनंद ले सकें और सभी स्थापित रिकॉर्ड तोड़ सकें।

आगंतुक | तरबूज का खेल

यात्रा | सुका खेल

एंड्रॉइड या आईओएस पर सुका गेम (तरबूज गेम) मुफ्त में कैसे खेलें, इस पर हमारे लेख में बस इतना ही। हमें आशा है कि यह आपके लिए उपयोगी होगा और आप यथाशीघ्र इस शीर्षक का आनंद लेना शुरू कर सकेंगे। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो उन्हें टिप्पणी अनुभाग में छोड़ें ताकि हम आपकी सहायता कर सकें।

Scroll to Top