Como Descargar Pokerogue En Android

एंड्रॉइड और आईओएस के लिए पोकेरोग डाउनलोड करें: रॉगुलाइक वाला पोकेमॉन


पोकेरोग एक निःशुल्क ऑनलाइन गेम है जिसे आप अपनी पसंद के ब्राउज़र, क्रोम, ओपेरा या सफारी के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं। इसके कारण, इस प्रकार का गेम इंटरनेट एक्सेस वाले किसी भी डिवाइस पर खेला जा सकता है। लेकिन अगर आप इसे ब्राउज़र के माध्यम से एक्सेस करना पसंद नहीं करते हैं, तो हम आपको दिखाएंगे कि एंड्रॉइड और आईओएस के लिए पोकेरोग कैसे डाउनलोड करें।

अपने मोबाइल डिवाइस पर पोकेरोग कैसे इंस्टॉल करें?

आपके ब्राउज़र में पोकेरोग खेलने के बारे में सबसे कष्टप्रद चीजों में से एक गेम को पूर्ण स्क्रीन में एक्सेस करने में सक्षम नहीं होना है, और यह पेज को रीफ्रेश भी करता है और आप अपनी सारी प्रगति खो सकते हैं। लेकिन आप अपने मोबाइल पर पोकेरोग ऐप के साथ उन समस्याओं को भूल सकते हैं।

अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर पोकेरोग को डाउनलोड करने के लिए आपको बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करना होगा।

एंड्रॉइड पर पोकरॉग कैसे इंस्टॉल करें

निम्नलिखित लिंक का उपयोग करके अपने मोबाइल पर क्रोम ब्राउज़र इंस्टॉल करें।ऊपरी दाएं कोने में तीन डॉट्स आइकन पर क्लिक करें डाउनलोड डाउनलोड होने के बाद, फ़ाइल पर क्लिक करें और इंस्टॉल पर क्लिक करें।

बस, ऐसे ही, आपके एंड्रॉइड फोन पर एक ऐप के रूप में पोकेरोग है। अब, यदि आप अपने iPhone पर PokéRogue डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको निम्नलिखित चरण करने होंगे।

निम्नलिखित लिंक का उपयोग करके पोकेरोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ।स्क्रीन के नीचे शेयर आइकन पर टैप करें। होम स्क्रीन में जोड़ें पर टैप करें।

और ठीक उसी तरह, आपके पास अपने iPhone पर पोकेरोग तक सीधी पहुंच होगी, जिससे इस रोमांचक शीर्षक का पूरी तरह से आनंद लेने के लिए यह एक सरल और काफी त्वरित प्रक्रिया बन जाएगी।

पोकेरोग वास्तव में क्या है?

अब जब आप जान गए हैं कि इसे कैसे डाउनलोड करना है, तो आइए आपको इस क्रूर गेम के बारे में थोड़ा और बताएं। यह कोई रहस्य नहीं है कि पोकेमॉन गेम का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा पोकेमॉन लड़ाई है और इस फ्रेंचाइजी के कई डाउनलोड एमुलेटर और रोम हैं ताकि प्रशंसक अपने मोबाइल फोन पर इस अनुभव को दोहरा सकें।

हालाँकि, डेवलपर टीम की सरलता के लिए धन्यवाद, कई अनौपचारिक पोकेमॉन संस्करण हैं जो गेम को दूसरे स्तर पर ले जाते हैं, जैसे कि पोकेमॉन मेमोरीज़। इस अवसर पर, हम आपके लिए पोकेरोग प्रस्तुत करते हैं, एक गेम जहां आप असीमित लड़ाइयाँ अर्जित कर सकते हैं, जैसे-जैसे आप स्तरों में आगे बढ़ते हैं, कठिनाई बढ़ती जाती है।

यह गेम नियमित लड़ाइयों, दोहरी लड़ाइयों, मालिकों और सभी पोकेमॉन लड़ाइयों में सभी परिवर्तनशील राक्षसों और राक्षस तत्वों के साथ यादृच्छिक स्तर उत्पन्न करेगा। नौवीं पीढ़ी. मेरा मतलब है, पकड़ने के लिए बहुत सारे पोकेमॉन हैं, लेकिन यहां उद्देश्य जीवित रहना है। जब तक आप हार नहीं जाते तब तक पोकेरोग खत्म नहीं होता, यदि आप अपने किसी जीव को गिरा देते हैं, तो यह हमेशा के लिए चला जाता है और जैसे ही आप अधिक एक्सपी एकत्र करते हैं, आपके दुश्मन उन्हें आपके रास्ते में डाल देंगे।

अपनी टीम को लड़ने के लिए अपनी बुद्धिमत्ता, अपने पोकेडॉलर और प्रत्येक मैच के यादृच्छिक पुरस्कारों का उपयोग करें। खेल की शुरुआत में शीर्ष पोक्रोग खिलाड़ियों की सूची में स्थान अर्जित करके दुनिया को साबित करें कि आप एक सच्चे पोकेमॉन मास्टर हैं। अभी के लिए बस इतना ही, यदि आपके पास एंड्रॉइड और आईओएस के लिए पोकेरोग डाउनलोड करने के तरीके पर हमारे लेख के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो हम आपकी मदद करेंगे, उन्हें नीचे अनुभाग में छोड़ दें।

Scroll to Top