Como Descargar Stickers De Spotify Wrapped 2023

इस स्टिकर पैक के साथ अपने Spotify रैप को व्हाट्सएप पर साझा करें


एक बार फिर, इंटरनेट Spotify बंडल में बदल गया है। हर कोई सोशल नेटवर्क पर साल का संगीत सारांश साझा कर रहा है, 2023 में सबसे ज्यादा सुने गए कलाकार और गाने। यदि आप भी ऐसा करते हैं और इस संगीत-प्रेमी आनंद को व्हाट्सएप पर लाना चाहते हैं, तो यहां हम आपके लिए आपके पसंदीदा स्टिकर का एक पैक लेकर आए हैं।

जबकि Spotify रैप्स को व्हाट्सएप पर आसानी से साझा किया जा सकता है (Spotify ऐप में अपना कार्ड ढूंढें और शेयर> व्हाट्सएप पर क्लिक करें), मैसेजिंग ऐप मेटा आपके संकलन को थोड़ा और जीवन देना चाहता है और उसने 17 Spotify रैप्स का एक पैक जारी किया है। Spotify इवेंट के समान कलात्मक शैली वाले थीम वाले स्टिकर।

व्हाट्सएप पर आधिकारिक Spotify Wrapped 2023 स्टिकर पैक कैसे डाउनलोड करें

स्टिकर डी स्पॉटिफाई रैप्ड 2023

व्हाट्सएप के लिए Spotify Wrapped 2023 स्टिकर पैक कलात्मक डिजाइन के लिए एक अमेरिकी कंपनी BUCK द्वारा बनाया गया था। इसे डाउनलोड करने के लिए आपको बस निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा।

तैयार! उनका उपयोग करने के लिए, बस व्हाट्सएप चैट में इमोजी बटन दबाएं, स्टिकर अनुभाग पर जाएं और आपके द्वारा डाउनलोड किए गए पैकेज का चयन करें। इसमें कुल 17 स्टिकर शामिल हैं, सभी एनिमेटेड और इस साल के Spotify रैप के लिए बनाई गई एक अनूठी कलात्मक शैली में। आप उन्हें अपनी इच्छानुसार उपयोग कर सकते हैं, लेकिन वे उस संगीत के बारे में आपकी बातचीत का हिस्सा बनने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो आपने इस वर्ष सबसे अधिक सुना है।

स्टिकर रोने, आश्चर्य करने, हंसने, अभिवादन करने, मुस्कुराने और यहां तक ​​कि अपने पैरों से नाचने वाले इमोजी पर आधारित हैं। वे बैंगनी और सफेद जैसे रेट्रो टोन में बने हैं जो 2023 Spotify पैक थीम के साथ बिल्कुल फिट बैठते हैं।

आपके जाने से पहले, हम आपको एक ऐसी तरकीब बताएंगे जिसके बारे में आप शायद नहीं जानते होंगे: केवल एक क्लिक से, आप पिछले वर्षों की अपनी Spotify प्लेलिस्ट देख सकते हैं।

Scroll to Top