Amazon Luna En España: Precio, Planes Y Catálogo De Juegos

स्पेन में अमेज़ॅन लूना: खेलों की कीमत, योजनाएं और सूची


इसके द्वारा प्रदान की जाने वाली सुविधाओं के कारण, क्लाउड गेमिंग सेवा हाल के वर्षों में लोकप्रिय हो गई है। चूँकि गेम संबंधित सेवा के स्थानीय सर्वर पर चलते हैं, इसलिए आपको उन्हें अपने डिवाइस पर खेलने के लिए अधिक आवश्यकता नहीं होती है। एनवीडिया जीफोर्स नाउ और एक्सबॉक्स क्लाउड गेमिंग सेवा सबसे लोकप्रिय में से एक है, और अब स्पेन में प्रतिस्पर्धियों की सूची में एक और जोड़ा गया है: अमेज़ॅन लूना।

अमेज़ॅन प्राइम उपयोगकर्ताओं के साथ-साथ किसी भी व्यक्ति को विभिन्न उपकरणों से गेम की सूची तक पहुंच प्राप्त होगी। विशेष रूप से मोबाइल फोन, कंप्यूटर, मैक, टैबलेट और स्मार्ट टीवी। ऐसा करने के लिए, उन्हें तीन योजनाओं में से किसी एक में अमेज़ॅन लूना सेवा के लिए साइन अप करना होगा।

स्पेन में अमेज़ॅन लूना अपनी सेवाएं और सहायक उपकरण स्पेन में लाता है: सभी विवरण

अमेज़ॅन लूना रिमोट कंट्रोल

यदि आप पहले से ही अमेज़ॅन प्राइम सदस्यता के लिए भुगतान कर रहे हैं, तो आप सबसे बुनियादी योजना पर अमेज़ॅन लूना प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें घूमने वाले गेम की एक श्रृंखला शामिल है। यदि आप सेवा से अधिक चाहते हैं, तो आपको अमेज़ॅन लूना योजनाओं के लिए साइन अप करना होगा। यूबीसॉफ्ट गेम्स के साथ, आपको साधारण गेम्स से लेकर वह सब कुछ मिलेगा जो आपको स्क्रीन के ठीक सामने रखता है।

जैकबॉक्स गेम्स प्लान: एक परिवार के रूप में खेलने के लिए सबसे आसान और सबसे अच्छी योजना। इसमें समूहों में आज़माने के लिए आर्केड शीर्षकों के साथ-साथ मिनी गेम भी शामिल हैं। किपलैश, ट्रिविया मर्डर पार्टी और ड्रॉफुल जैसे गेम सबसे अच्छे विकल्पों में से हैं। यह योजना इसके लायक ही है 4,99 यूरो महीने के। लूना+ योजना: अपने पूर्ववर्ती की तुलना में, इस योजना में खेलों की एक विस्तृत और अधिक रोमांचक सूची है। उल्लेखनीय शीर्षकों में स्पंजबॉब स्क्वेयरपैंट्स: बैटलमैन फॉर बिकिनी बॉटम, बैटमैन: अरखम नाइट और टीम सोनिक रेसिंग शामिल हैं। इसी तरह, जो लोग इस योजना के लिए साइन अप करते हैं उन्हें अमेज़ॅन प्राइम गेमिंग उपयोगकर्ताओं के समान लाभ मिलते हैं, जैसे कि फ़ोर्टनाइट खेलने में सक्षम होना। यह सदस्यता वैध है. 9,99 यूरो इसका मासिक और निःशुल्क 7-दिवसीय परीक्षण संस्करण है। यूबीसॉफ्ट+ योजना: सबसे महंगी योजना और प्रत्येक यूरो की गिनती कठिन हो जाती है। इस सदस्यता के साथ, आपको लोकप्रिय असैसिन्स क्रीड और फ़ार क्राई सागास सहित सभी यूबीसॉफ्ट शीर्षकों को खेलने की स्वतंत्रता मिल सकती है। इतना ही नहीं, क्योंकि आपके द्वारा पहले ही देखे जा चुके खेलों के साथ-साथ, यह सदस्यता आपको उन खेलों को आज़माने का मौका भी देती है जो रिलीज़ होने वाले हैं (जैसे अवतार: फ्रंटियर्स ऑफ़ पेंडोरा)। यह योजना की लागत है. 17,99 यूरो महीने के।

इतना ही नहीं, क्योंकि जब अमेज़ॅन लूना स्पेन में आता है, तो आपके गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुछ उपयोगी सहायक उपकरण भी बिक्री पर होते हैं। इनमें कंपनी का अपना वायरलेस नियंत्रक (यह वैकल्पिक है, क्योंकि Xbox, PlayStation और सामान्य नियंत्रक अभी भी काम करते हैं) और साथ ही उसी श्रृंखला का एक मोबाइल क्लिप भी है।

नियंत्रक 27 नवंबर तक कीमत पर लॉन्च हो रहा है 39,99 यूरो. इस तारीख के बाद इसकी कीमत 69.99 यूरो होगी.

Scroll to Top