Como Usar Real Debrid En Stremio Guia Paso A Paso

स्ट्रेमियो पर रियल डेब्राइड का उपयोग कैसे करें: एक चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका (2024)


रियल डेब्राइड एक सशुल्क सेवा है जो स्ट्रेमियो या कोडी जैसे स्ट्रीमिंग ऐप्स के लिए प्रीमियम सर्वर प्रदान करती है। इसके साथ, आप सार्वजनिक (मुक्त) सर्वर का उपयोग करने से बचते हैं जिनकी बैंडविड्थ सीमित है और स्ट्रीमिंग गुणवत्ता और स्थिरता को प्रभावित करती है।

खैर, जैसा कि हमने पहले ही बताया है कि कोडी पर रियल डेब्राइड का उपयोग कैसे करें, नीचे हम बताएंगे कि स्ट्रेमियो पर रियल डेब्राइड कैसे स्थापित करें ताकि आप इस अद्भुत स्ट्रीमिंग ऐप में अपने खाते का उपयोग कर सकें।

स्ट्रेमियो पर रियल डेब्राइड का उपयोग कैसे करें: एक चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका

स्ट्रेमियो पर वास्तविक बहस करने के लिए आपको टोरेंटियो ऐड-ऑन का उपयोग करने की आवश्यकता है. हम पहले ही बता चुके हैं कि स्ट्रेमियो पर टोरेंटियो कैसे स्थापित करें। लेकिन अगर आपके पास यह प्लगइन इंस्टॉल नहीं है, तो चिंता न करें, आप अभी भी इन चरणों का पालन कर सकते हैं:

यदि आपके पास टोरेंटियो नहीं है स्ट्रेमियो पर निम्नलिखित लिंक पर जाएँ।यदि आपके पास पहले से ही टोरेंटियो है, स्ट्रेमियो ऐप खोलें, ऐड-ऑन अनुभाग (पहेली आइकन) पर जाएं, फिर माई ऐड-ऑन पर क्लिक करें और यहां टोरेंटियो खोजें। जब आपको यह मिल जाए, तो गियर बटन पर क्लिक करें और आपको पिछले दो तरीकों में से किसी एक द्वारा टोरेरियो इंस्टॉलेशन कॉन्फ़िगरेशन पृष्ठ पर ले जाया जाएगा। खैर, यहां एक बार आपको डेब्रिड प्रोवाइडर सेक्शन में जाना होगा और वहां रियल डेब्राइड विकल्प का चयन करना होगा। .अगली बात यह है कि रियल डेब्राइड एपीआई कुंजी अनुभाग में “यहां” पर क्लिक करें। ऐसा करने से पहले, आपको अपने खाते से रियल डेब्राइड पेज पर लॉग इन करना होगा। “यहां” पर क्लिक करने से रियल डेब्राइड पेज खुल जाएगा। आपको उस बॉक्स में दिखाई देने वाले एपीआई प्राइवेट टोकन को कॉपी करना होगा, अब टोरेरियो इंस्टॉलेशन सेटिंग्स पेज पर वापस जाएं और इसे रियल डेब्राइड एपीआई कुंजी बॉक्स में पेस्ट करें। सबसे पहले इंस्टॉल पर क्लिक करें और इससे स्ट्रेमियो ऐप दोबारा खुल जाएगा। यहां रीइंस्टॉल पर क्लिक करें और बस हो गया, एक पॉप-अप नोटिस इंगित करेगा कि अब आप टोरेंटियो के माध्यम से रियल डेब्राइड का उपयोग कर सकते हैं।

और आपने… क्या आपने पहले ही स्ट्रेमियो पर रियल डेब्राइड स्थापित कर लिया है?

Scroll to Top