Oneplus Ai Music Studio La Web Para Crear Tu Propia Musica Con Ia

वनप्लस एआई म्यूजिक स्टूडियो: एआई के साथ अपना खुद का संगीत बनाने की वेबसाइट





आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आज की बात है और कोई भी मोबाइल ब्रांड पीछे नहीं रहना चाहता। हाल ही में, हमने देखा है कि कैसे Google और Samsung अपने प्रमुख नवाचार के रूप में AI पर दांव लगा रहे हैं।

और अब वनप्लस भी इस बुखार में शामिल हो गया है, हालांकि इस बार उसने एक ऐसा प्रोडक्ट लॉन्च किया है जिसे कोई भी इस्तेमाल कर सकता है। यह एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता है जो संगीत से लेकर गीत और संगीत वीडियो तक एक संपूर्ण गीत तैयार करती है। आगे हम आपको बताएंगे कि वनप्लस एआई म्यूजिक स्टूडियो का उपयोग कैसे करें।

वनप्लस एआई म्यूजिक स्टूडियो: एआई के साथ अपना खुद का संगीत बनाने की वेबसाइट

वनप्लस एआई म्यूजिक स्टूडियो चीनी ब्रांड की एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता है जो आपके प्रश्नों से एक संगीत वीडियो बना सकता है। और सबसे अच्छी बात यह है कि यह सभी के लिए निःशुल्क उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, वनप्लस ने इस एआई द्वारा बनाए गए 100 सर्वश्रेष्ठ गानों को पुरस्कृत करने के लिए एक प्रतियोगिता शुरू की है।. विजेताओं को ब्रांड उत्पादों के लिए डिस्काउंट कूपन प्राप्त होंगे… जानना चाहते हैं कि कैसे भाग लें? खैर, बस इन चरणों का पालन करें:

निम्नलिखित लिंक का उपयोग करके वनप्लस एआई म्यूजिक स्टूडियो वेबसाइट दर्ज करें। अब क्रिएट ट्रैक पर क्लिक करें और अगर आपके पास वनप्लस अकाउंट नहीं है तो साइन अप करें। ईमेल और पासवर्ड बॉक्स भरकर एक खाता बनाएं। एक बार यह हो जाने के बाद, अब आपके पास वनप्लस एआई म्यूजिक स्टूडियो तक पहुंच होगी। अब शैली, वाइब, संगीत वीडियो प्रकार चुनें और फिर जारी रखें पर टैप करें। अब उस गीत का संक्षिप्त विवरण (अंग्रेजी में) लिखें जिसमें आप गाना चाहते हैं और जारी रखें पर क्लिक करें। अंत में, कुछ मिनट प्रतीक्षा करें और वनप्लस एआई म्यूजिक स्टूडियो आपके संगीत वीडियो के साथ एक गाना तैयार करेगा। वीडियो को डाउनलोड करने के लिए उसके नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। आप वनप्लस द्वारा किए जा रहे एआई गीत प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रकाशित बटन पर भी क्लिक कर सकते हैं।

और आप… क्या आप वनप्लस पर एआई के साथ संगीत बनाने के लिए तैयार हैं?








Scroll to Top