Como Instalar Magis Tv Fire Tv Tutorial Paso A Paso

फायर टीवी पर मैगिस टीवी कैसे स्थापित करें: चरण दर चरण (2024)


जैसा कि हमने स्ट्रेमियो के बारे में चर्चा की और इसे विभिन्न उपकरणों पर कैसे स्थापित किया जाए, मैगिस टीवी मुफ्त मल्टीमीडिया सामग्री देखने के लिए एक शानदार ऐप है। प्लेटफ़ॉर्म पर आपको स्पैनिश और अन्य भाषाओं के साथ-साथ श्रृंखला, वृत्तचित्र, एनीमे और बहुत कुछ में कई चैनल मिलेंगे।

यह एप्लिकेशन विभिन्न देशों में लोकप्रिय हो रहा है, इसलिए हम आपको दिखा रहे हैं कि इसे अपने मोबाइल फोन, एंड्रॉइड टीवी, कंप्यूटर, सैमसंग एलजी या रोकू स्मार्ट टीवी और अन्य पर कैसे इंस्टॉल करें। हालाँकि, हमें कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण उपकरण याद आ रहे थे: अमेज़ॅन फायर टीवी। आज हम आपको इस चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका में फायर टीवी पर मैगिस टीवी स्थापित करना सिखाकर आपका यह ऋण चुकाएंगे।

फायर टीवी पर मैगिस टीवी को इंस्टॉल करना एंड्रॉइड के लिए इसके एपीके का उपयोग करने जितना आसान है।

जैसा कि आप शायद इस लेख पर आकर अनुमान लगा सकते हैं, मैगिस टीवी फायर टीवी के लिए अमेज़ॅन ऐपस्टोर में उपलब्ध नहीं है। चूँकि सामग्री स्रोत कभी-कभी (लेकिन हमेशा नहीं) वैधता के दायरे में होते हैं, इसलिए ऐसा कभी नहीं होगा। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने फायर टीवी पर मैगिस टीवी नहीं रख सकते, क्योंकि आप इन उपकरणों पर ऐप का आनंद ले सकते हैं।

आप पहले से ही जानते होंगे, लेकिन फायर टीवी (फायर ओएस) द्वारा उपयोग किया जाने वाला ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड का एक कांटा है, इसलिए यह अनुप्रयोगों के साथ संगत है। हां, आप एंड्रॉइड एपीके डाउनलोड कर सकते हैं और इसे फायर टीवी पर उपयोग कर सकते हैं, जैसे हम मैगिस टीवी के साथ करते हैं। अनुसरण करने योग्य चरण क्या हैं? हमने इन्हें नीचे सूचीबद्ध किया है:

अपने फायर टीवी को चालू करें और लाइब्रेरी में ऐपस्टोर खोलें और सेटिंग्स मेनू पर जाएं, “माई फायर टीवी” पर जाएं और फिर “अबाउट” डिवाइस पर जाएं। एक कदम पीछे हटें और ‘डेवलपर विकल्प’ पर जाएं। ‘अज्ञात ऐप्स इंस्टॉल करें’ पर जाएं। डाउनलोडर ढूंढें और लाइसेंस सक्षम करें। वापस जाएं, डाउनलोड खोलें और जो अनुमति मांगी गई है उसे दें। ‘ब्राउज़र’ टैब पर जाएं और सर्च बार में खुद को टाइप करें और स्ट्रेमियो वेबसाइट पर जाने के लिए ‘गो’ दबाएं।आप कोड 113376 भी टाइप कर सकते हैं। एपीके डाउनलोड करने के लिए, डाउनलोडर एपीके डाउनलोड करेगा और फिर यह एक फ्लोटिंग विंडो दिखाएगा।मैगिस टीवी इंस्टॉल करना शुरू करने के लिए ‘इंस्टॉल करें’ पर क्लिक करें। इंस्टॉलेशन की पुष्टि करें और एक बार हो जाने पर ‘संपन्न’ पर क्लिक करें। आप डाउनलोडर के पास वापस आ जाएंगे, एपीके हटाने के लिए ‘हटाएं’ दबाएं (वैकल्पिक)।हम अनुशंसा करते हैं कि आप एपीके हटा दें क्योंकि अब आपको इसकी आवश्यकता नहीं है और यह जगह लेता है, अपने फायर टीवी के ऐप ड्रॉअर पर जाएं और आपको मैगिस टीवी ऐप दिखाई देगा। ऐप लॉन्च करें, लॉगिन प्रक्रिया पूरी करें और मैगिस टीवी द्वारा दी जाने वाली हर चीज़ का आनंद लें।

ऐसा लगता है जैसे बहुत सारे कदम हैं, है ना? सच तो यह है कि हां, लेकिन जब आप इसका पालन करेंगे तो आपको एहसास होगा कि ये उतने ज्यादा नहीं हैं और इनका पालन करना आसान है। साथ ही, चूंकि आपके पास अनुमतियां हैं, अब से जब आप अपने फायर टीवी पर एंड्रॉइड एपीके इंस्टॉल करना चाहेंगे तो आप उनमें से कई को सहेज लेंगे।

क्या आप हमें बता सकते हैं कि यह कैसे हुआ और क्या आप अपने फायर टीवी पर मैगिस टीवी देख रहे हैं?

Scroll to Top