Ace Stream Para Android

एंड्रॉइड के लिए ऐस स्ट्रीम: आधिकारिक तौर पर एपीके कैसे डाउनलोड करें


क्या आपने कभी एंड्रॉइड के लिए ऐस स्ट्रीम के बारे में सुना है? अगर आपने इस ऐप के बारे में नहीं सुना है या इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो चिंता न करें, क्योंकि इस लेख में हम आपको बताएंगे कि यह क्या करता है और इसे कैसे इंस्टॉल करना है।

ऐस स्ट्रीम एक एप्लिकेशन है जो पी2पी प्रोटोकॉल का उपयोग करके विकेंद्रीकृत तरीके से स्ट्रीमिंग सामग्री चलाने में सक्षम है। इसका उपयोग करना बहुत आसान है और यह वीएलसी मीडिया प्लेयर पर आधारित है, क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म प्लेयर जिसके बारे में हमने आपको पहले बताया था।

एक विकेन्द्रीकृत स्ट्रीमिंग प्लेयर के रूप में जो पी2पी प्रोटोकॉल के साथ काम करता है, आप बड़ी मात्रा में सामग्री तक पहुंच सकते हैं जिसे वेब पर कोई भी स्ट्रीम कर सकता है। साथ ही, वहां स्ट्रीम की जाने वाली सामग्री अच्छी गुणवत्ता वाली और बहुत विविध है।

एंड्रॉइड के लिए ऐस स्ट्रीम एपीके कैसे डाउनलोड और इंस्टॉल करें

एंड्रॉइड के लिए ऐस स्ट्रीम को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के चरण

यदि आप ऊपर बताए गए ऐप का एपीके डाउनलोड और इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो यह बहुत आसान है और आपको बस निम्नलिखित कार्य करना होगा।

पहली बात यह है कि इस लिंक पर जाएं और आपको विभिन्न ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए कई लिंक दिखाई देंगे, लेकिन आपको जो देखना चाहिए उसे “ऐस स्ट्रीम (नया)” कहा जाता है और आपको दिखाई देने वाले सभी लिंक में से चयन करना चाहिए। सबसे पहले, नीचे का एक “स्थिर संस्करण” पक्ष। फिर आपको ऐप डाउनलोड होने का इंतजार करना होगा। वेब से डाउनलोड करने पर, ब्राउज़र ऐप इंस्टॉल करने की अनुमति मांग सकता है। एक बार डाउनलोड पूरा हो जाने पर, क्रोम डाउनलोड पैनल पर जाएं और ऐप इंस्टॉल करें। जैसे ही इंस्टॉलेशन पूरा हो जाए, आप तुरंत एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं।

प्रसारण देखना बहुत आसान है, बस एक खाता खोलें (या अपने Google खाते से लॉग इन करें), शीर्ष पर और दाईं ओर मेनू दबाएं, “सामग्री आईडी दर्ज करें” विकल्प चुनें और प्रसारण का लिंक दर्ज करें। पाठ्य से भरा। अंत में, आपको बस प्लेयर के रूप में “ऐस प्लेयर” का चयन करना होगा और प्लेबैक शुरू हो जाएगा।

एकमात्र विवरण यह है कि सामग्री प्लेलिस्ट लिंक ऐप में नहीं आते हैं, लेकिन आपको उन्हें स्वयं ढूंढना होगा। साथ ही, आपको पता होना चाहिए कि यह किसी भी सामग्री को सहेजता नहीं है, बल्कि स्ट्रीमिंग तक ही सीमित है।

ऐस स्ट्रीम के लिए संभावित उपयोग

इस एप्लिकेशन का उपयोग कई उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है लेकिन इसका सही तरीके से उपयोग करना आपकी पसंद है।यह एप्लिकेशन विवाद से रहित नहीं था. विकेन्द्रीकृत पी2पी प्रोटोकॉल ने अधिक लोगों को ला लीगा गेम मुफ्त में देखने की अनुमति दी क्योंकि तीसरे पक्ष ने उन्हें स्ट्रीम किया। स्पैनिश फुटबॉल प्रतियोगिता के अधिकारियों को यह पसंद नहीं आया।

कानूनी प्रक्रिया के बाद, मुफ़्त मैचों का प्रसारण करने वाली वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगा दिया गया, लेकिन एप्लिकेशन पर नहीं। बेशक, डेवलपर्स यह स्पष्ट करते हैं कि वे एप्लिकेशन के माध्यम से भुगतान की गई सामग्री के हस्तांतरण का समर्थन नहीं करते हैं और यह उपयोगकर्ताओं की जिम्मेदारी है।

और आप क्या सोचते हैं? क्या आप बिना किसी जटिलता के एंड्रॉइड के लिए ऐस स्ट्रीम डाउनलोड करने में सक्षम थे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और इस आर्टिकल को शेयर करें।

Scroll to Top