5 Webs Parecidas A Rojadirecta Para Ver Fútbol Gratis

2024 में निःशुल्क फ़ुटबॉल देखने के लिए Rojadirecta जैसी 5 वेबसाइटें


इंटरनेट पर लंबे समय तक यह एक ऐसा नाम था जो फुटबॉल लाइव और फ्री साइट्स के बारे में बात करते समय दोहराया जाता था, यह नाम है रोजाडायरेक्टा। कुछ साल पहले भी, एक Rojadirecta ऐप था जिसने जनता के लिए जारी होने के तुरंत बाद काम करना बंद कर दिया था। हाल ही में, RojaDirectTV नामक एक वेबसाइट पोर्टल प्रसिद्ध हो गया है, जिसके आधार पर एक एपीके है, लेकिन यदि उनमें से कोई भी आपके लिए काम नहीं करता है या विश्वसनीय नहीं है, तो यहां हम आपके लिए मुफ्त में फुटबॉल देखने के लिए RojaDirectTV के समान 5 वेबसाइटें लेकर आए हैं।

फ़ुटबॉल लिब्रे टीवी एक पेज है जो पूरी तरह से खेल के राजा के प्रसारण के लिए समर्पित है

मुफ़्त फुटबॉल टीवी

यदि आप आसानी से फुटबॉल देखने के लिए एक सरल पेज की तलाश में हैं तो फुटबॉल लिब्रे टीवी सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है और बस इतना ही। इस पेज पर आपके आने वाले दिन फुटबॉल की दुनिया की सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं का सीधा प्रसारण होता है। यह आपको ईएसपीएन और फॉक्स स्पोर्ट्स जैसे स्पोर्ट्स चैनलों को लाइव स्ट्रीम करने की सुविधा भी देता है।

विजिट करें | फ़ुटबॉल मुफ़्त टीवी.

टिरो अलपालो, सबसे समर्पित फुटबॉल प्रशंसकों के लिए एक परिचय

टायरालपालो

खेल मैचों की स्ट्रीमिंग के लिए समर्पित अन्य साइटों की तुलना में टिरो अलपालो के मंच पर थोड़ी जटिलता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह आपको लाइव मैच पूरी तरह से निःशुल्क प्रदान करता है, टिरोएल्पालो में उन लोगों के लिए एक मैच विश्लेषण अनुभाग भी है जो थोड़ा आगे जाना पसंद करते हैं। यह उल्लेख करने की आवश्यकता नहीं है कि यह बास्केटबॉल, टेनिस और मोटरस्पोर्ट्स मैच भी प्रदान करता है।

विजिट करें | टिरो अलपालो.

स्पोर्टलेमन, एक जटिल समस्या का सरल समाधान

खिलाड़ी

स्पोर्टलेमन की मुख्य विशेषता इसके लिंक की सादगी है। यह साइट सभी प्रकार के खेल आयोजनों की तलाश में खेल प्रेमियों के लिए एक आसान समाधान प्रदान करने के लिए बनाई गई थी। यहां आप फ़ुटबॉल खेल के अलावा हॉकी, टेनिस, बास्केटबॉल, बेसबॉल और भी बहुत कुछ पा सकते हैं।

आगंतुक | स्पोर्टलेमन।

एलीटगोल, लाइव फ़ुटबॉल देखने के लिए सबसे संपूर्ण विकल्पों में से एक

अभिजात वर्ग

यदि आप एक ऐसे पृष्ठ की तलाश कर रहे हैं जो विभिन्न विकल्पों के साथ सभी प्रकार के सॉकर मैचों की पेशकश करता है, यदि कोई एक स्ट्रीम बंद है, तो हम इस विकल्प की अनुशंसा करते हैं। एलीटगोल दिखने में भले ही सबसे आकर्षक न हो, लेकिन यह अपना काम करता है, यानी मुफ्त में लाइव सॉकर मैच दिखाना।

विजिट करें | एलीटगोल।

बैटमैनस्ट्रीम, खेल देखने का निःशुल्क विकल्प जिसे आप नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते

बैटमैनस्ट्रीम

अंत में, हम बैटमैनस्ट्रीम पोर्टल का सुझाव देते हैं, जो आपको दुनिया भर से विभिन्न फुटबॉल मैच प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें बिलियर्ड्स, नेटबॉल, हैंडबॉल आदि जैसे अन्य खेलों का सीधा प्रसारण होता है। एकाधिक सर्वरों के लिए सभी सुविधाजनक लिंक ताकि आप अपना गेम देखने से न चूकें।

विजिट करें | बैटमैनस्ट्रीम

मुफ़्त में फ़ुटबॉल देखने के लिए Rojadireta जैसी 5 वेबसाइटों की हमारी सूची में अभी बस इतना ही। हमें उम्मीद है कि उनमें से कुछ आपके लिए काम करेंगे और आप अपने गेम मुफ़्त और तेज़ी से देख सकते हैं। यदि आपको लेख पसंद आया, तो इसे अपने सहकर्मियों के साथ साझा करें ताकि वे पूरे आराम से इस खूबसूरत खेल का आनंद ले सकें।

Scroll to Top